For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

ईद के लिए मलाइका और सोनम समेत इन अभिनेत्रियों का आई मेकअप करें ट्राई: Eye Makeup for Eid

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के ये सिंपल और खूबसूरत आई मेकअप लुक्स देख आप भी कर सकती हैं, ईद का स्पेशल आई मेकअप क्रिएट।
05:00 PM Mar 29, 2024 IST | Renuka Goswami
ईद के लिए मलाइका और सोनम समेत इन अभिनेत्रियों का आई मेकअप करें ट्राई  eye makeup for eid
Special Eye Makeup Ideas For Eid
Advertisement

Eye Makeup for Eid : ईद का त्यौहार बस आने वाला है जिसका इंतजार सभी पूरे साल करते हैं और सुपर एक्साइटिड रहते है। ऐसे में बात लड़कियों की करी जाए तो उनकी ईद की सभी तैयारियां लंबे समय पहले से ही शुरू हो जाती हैं। वे अपने आउटफिट से लेकर मेकअप तक हर चीज का बारीकी से ध्यान रखना पसंद करती हैं। अगर आप भी अपनी ईद की तैयारी शुरू कर चुकी हैं और अपने खूबसूरत आउटफिट के साथ बेहतरीन आई मेकअप के कुछ आसान आइडियाज की तलाश में हैं। तो बेफिक्र होकर इस आर्टिकल को अंत तक पढ़िए। आज हम आपके लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों के कुछ खूबसूरत और सिंपल आई मेकअप लुक्स लेकर आए हैं। जिनसे आप ईद के लिए बढ़िया आई मेकअप क्रिएट कर सकती हैं। आइए जानते हैं।

Also read : स्टाइल और फैशन में रहना है सबसे आगे तो जान लीजिए समर का नया ट्रेंड: Summer Trends 2024

ईद पर इन खूबसूरत अभिनेत्रियों का स्पेशल आई मेकअप करें ट्राई कर दिखें सबसे खूबसूरत : Eye Makeup Ideas For Eid

सोनाक्षी सिन्हा का ग्लिटरी आई मेकअप

ईद के त्योहार पर अधिकतर लड़कियां इंडियन या एथेनिक कपड़े पहनना पसंद करती हैं। और एथेनिक कपड़ों के साथ बोल्ड और ग्लिटरी मेकअप काफी खूबसूरत लगता है। इस लुक में सोनाक्षी का ग्लिटरी आई मेकअप काफी खूबसूरत और आकर्षक नजर आ रहा है। आप भी ईद पर इस तरह का ग्लिटरी मेकअप ट्राई कर सकती हैं। इस तरह का बोल्ड आई मेकअप ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ खूबसूरत लगता है और फेस्टिवल वाइब देता है।

Advertisement

सोनम कपूर का ग्राफिक आईलाइनर

इस लुक में सोनम कपूर ने जेट ब्लैक विंग्ड आईलाइनर को ऊपर की तरफ मोड़ कर आंखों पर ग्राफिक डिजाइन क्रिएट किया है। जो उनकी आंखों को खूबसूरत शेप देने के साथ साथ काफी यूनिक और स्टाइलिश है। सोनम इस नो आईशैडो ग्राफिक आई लाइनर लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। आप भी इस ईद पर सोनम कपूर का ये स्टाइलिश और ट्रेंडी आईलाइनर लुक ट्राई कर सकती हैं।

कृति सेनन का ब्लू काजल आई लुक

अभिनेत्री कृति सेनन इस ब्लू आईलाइनर और काजल लोक में काफी खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं। इस तरह के कलरफुल आईलाइनर और काजल आजकल काफी ट्रेंड कर रहे हैं। जो ट्रेडिशनल और वेस्टर्न किसी भी आउटफिट के साथ किए गए मेकअप को फेस्टिवल परफेक्ट लुक देने के लिए सबसे बेहतर ऑप्शन हो सकता है। अगर आप भी इस ईद के त्योहार पर बोल्ड मेकअप क्रिएट करना चाहती हैं, तो कृति का ये ब्लू आई मेकअप ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

मलाइका का सिल्वर आईलाइनर लुक

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने खूबसूरत आई मेकअप लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं। इस लुक में मलाइका ने सिंपल ब्लैक आईलाइनर को मैटलिक सिल्वर आईलाइनर के साथ इस्तेमाल कर काफी यूनिक और खूबसूरत आई मेकअप क्रिएट किया है। आप भी इस ईद पर मलाइका की तरह सिल्वर आईलाइनर का इस्तेमाल कर मिनिमल और खूबसूरत आई मेकअप क्रिएट कर सकती हैं।

सारा अली खान का बोल्ड काजल लुक

सारा अली खान अक्सर अपने ट्रेडिशनल लुक्स के साथ बोल्ड काजल आईज को खूबसूरती से फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। इस ईद अगर आप भी कुछ ट्रेडिशनल वियर करने वाली हैं, तो सारा अली खान का यह आई मेकअप लुक जरूर ट्राई कर सकती हैं। ईद के मौके पर बोल्ड आई मेकअप का फैशन एवरग्रीन है जो किसी भी आउटफिट को खूबसूरत ईद लुक दे सकता है। इस आई मेकअप को क्रिएट करते समय ख्याल रखें लॉन्ग लास्टिंग काजल का ही इस्तेमाल करें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement