For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

ईद पर ट्राई करें सेलेब्स के ये ट्रेंडी प्लाजो सूट लुक्स: Palazzo Suit Looks

12:00 PM Apr 08, 2024 IST | Swati Kumari
ईद पर ट्राई करें सेलेब्स के ये ट्रेंडी प्लाजो सूट लुक्स  palazzo suit looks
Advertisement

Palazzo Suit Looks: ईद का त्यौहार आने में बस अब कुछ दिन बाकी रह गए हैं। अगर आपने अभी तक अपने लिए कपड़ों की खरीदारी नहीं की है और आप ईद के मौके पर ट्रेडिशनल कपड़े पहनना चाहती हैं, जिसके लिए आपको समझ नहीं आ रहा है कि आखिरकार आप क्या कुछ खरीदें, तो चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपको प्लाजो सूट्स के कुछ डिज़ाइन के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें आप ईद के मौके पर पहन सकती हैं। प्लाजो सूट हर महिला को काफी पसंद आता है। खासतौर पर बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी कई मौकों पर प्लाजो सूट में नज़र आ चुकी है। ऐसे में आप उनके लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

Also read: गर्मी में चाहिए स्टाइल के साथ कंफर्ट तो इन मैक्सी आउटफिट्स को करें ट्राई: Maxi Dress Designs

Janhvi Kapoor

इस फोटो में जाह्नवी ने लाइट ग्रीन कलर का एंब्रॉयड्रेड प्लाजो सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा कैरी किया है। उन्होंने कानों में सिल्वर झुमके और ओपन हेयर के साथ अपने लुक को पूरा किया है। आप चाहें तो अपने लुक में थोड़ा एक्सपेरिमेंट करते हुए बालों को लो बन हेयर स्टाइल दे सकती हैं।

Advertisement

Kiara Advani

इस फोटो में कियारा आडवाणी ने गोल्डन जरी एंब्रॉयडरी वाले सफेद फ्रंट स्लिट कुर्ती के साथ मैचिंग प्लाजो पहना है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनके कुर्ती में वी नेकलाइन की डिटेलिंग है। लुक कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने कानों में झुमका पहना है और मेकअप बिल्कुल लाइट रखा है। बालों को उन्होंने कर्ल करके खुला रखा है। आप चाहें तो पोनीटेल भी बना सकती हैं।

हुमा कुरैशी ने इस फोटो में स्काई ब्लू कलर के फ्लोरल एंब्रॉयडरी वाले कुर्ती को मैचिंग प्लाजो और दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है उनका यह आउटफिट ईद के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। उनके आउटफिट में कई कलर कॉन्बिनेशन को शामिल किया गया है, जो देखने में काफी अच्छा लग रहा है। लुक कंप्लीट करने के लिए हुमा ने कानों में सिल्वर झुमके और पैरों में गोल्डन कलर की जूती पहनी हैं। अगर मेकअप की बात करें तो उन्होंने अपना पूरा मेकअप काफी बोल्ड रखा है। डार्क पिंक लिप शेड और ग्लिटरी आई मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लग रहा है।

Advertisement

शनाया कपूर ने ब्लश पिंक कलर के एंब्रॉयड्रेड अनारकली सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा और प्लाजो कैरी किया है, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं। उनके दुपट्टे में छोटे-छोटे टेसल्स की डिटेलिंग है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बाल को स्ट्रेट करके ओपन रखा है। माथे पर बिंदी के साथ कानों में झुमके और चेहरे पर मिनिमल मेकअप काफी जच रहा है।

आलिया भट्ट ने व्हाइट कलर के फ्लोरल प्रिंटेड कुर्ते के साथ मैचिंग प्लाजो और दुपट्टा स्टाइल किया है। इस आउटफिट को आप ईद के मौके पर आसानी से स्टाइल कर सकती है। इस तरह के डिज़ाइन मार्केट में आसानी से मिल भी जाते हैं। साइड पार्टिंग हेयर स्टाइल के साथ उन्होंने कानों में चांदबाली पहनी हुई हैं। ग्लोइंग मेकअप से लुक निखर रहा है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement