For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

ट्राई करें इस तरह के पंजाबी स्टाइल सलवार सूट, मिलेगा आपको परफेक्ट लुक: Punjabi Salwar Suit

04:30 PM May 10, 2024 IST | Anjali Mrinal
ट्राई करें इस तरह के पंजाबी स्टाइल सलवार सूट  मिलेगा आपको परफेक्ट लुक  punjabi salwar suit
Punjabi Salwar Suit
Advertisement

Punjabi Salwar Suit: सलवार सूट कई लोग डेली रूटीन में पहनना पसंद करते हैं। वहीं अगर कोई ट्रेडिशनल फंक्शन होता है तो उसके लिए ट्रेडिशनल ड्रेस में सलवार सूट का इस्तेमाल किया जाता है। बदलते दौर के हिसाब से देखा जाए तो रेडीमेड से लेकर सूट के फैब्रिक तक बाजार में आराम से मिल जाते हैं। फैब्रिक लेकर हम अपने तरीके से सूट को कस्टमाइज भी करवा सकते हैं।

वही बदलते दौर में हम कई तरह के सेलिब्रिटीज के लुक भी देखते हैं जिन्हें हम खुद ही क्रिएट करवाना पसंद करते हैं। आज के समय में पंजाबी स्टाइल सलवार सूट बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है तो चलिए आपको भी कुछ ऐसे डिजाइन के बारे में बताते हैं जिन्हें आप भी एक बार ट्राई कर सकते हैं और इन्हें स्टाइल करने के आसान टिप्स भी देते हैं।

Also read : फैंसी और परफेक्ट लुक के इस तरह के सलवार-सूट डिजाइन करें ट्राई 

Advertisement

खूबसूरत लगता है पटियाला स्टाइल सलवार सूट

Punjabi Salwar Suit
Patiala style salwar suit looks beautiful

पटियाला स्टाइल सलवार कमीज पंजाब में सबसे ज्यादा फेमस है और यह वहां पर पहना भी जाता है। वहीं इसके साथ में आप फुलकारी दुपट्टे का चुनाव भी कर सकते हैं। यह पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है। इस तरह की सलवार के साथ आप शॉर्ट स्टाइल सूट की कमीज बनवा सकते हैं जो पहनने में खूबसूरत भी लगती है और हैवी लुक भी देती है। अगर आप हैवी लुक के लिए घेरे पर चौड़े डिजाइन की लेस का इस्तेमाल करते हैं तो इसके जरिए भी आपका लुक एकदम परफेक्ट लगता है। इस तरह के सूट के साथ आप पैरों में गुरुकाबी स्टाइल जूती का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

ट्राई करें गोल घेरे वाले सूट

round flare punjabi suit
round flare punjabi suit

अगर आप पंजाबी स्टाइल में गोल घेरे वाले सूट देख रहे हैं तो इसमें आपको बहुत सारे ऑप्शन अनारकली और कलीदार सूट के डिजाइन के मिल जाते हैं, जो पहनने में एकदम परफेक्ट होते हैं। गर्मी के मौसम के हिसाब से देखा जाए तो लाइटवेट कपड़े पहनना ज्यादा पसंद किया जाता है। वहीं प्रिंटेड फैब्रिक से बने हुए सूट ज्यादा पसंद किए जाते हैं। अगर आप भी इस तरह के सूट पहनना पसंद करते हैं तो इस तरह की सूट का चुनाव कर सकते हैं। इस तरह के सूट के साथ हैवी झुमकी स्टाइल करना बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है। इस तरह के सूट के साथ आप गोटा पट्टी वाले दुपट्टे का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Advertisement

खूबसूरत लगता है चौड़े घेर वाला सूट

full flare punjabi suit
full flare punjabi suit

चौड़े घेर वाला सूट पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है। इसे आप सलवार या फिर पेंट के साथ भी पहन सकते हैं। कई बार ऐसा होता है हम शॉर्ट कमीज पहनने में कंफर्टेबल फील नहीं करते हैं। ऐसे में आप इस तरह के डिजाइन का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। हैवी लुक के लिए आप वर्क वाले दुपट्टे का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। इस तरह के सूट के साथ आप एंकल लेंथ पेंट भी स्टाइल कर सकते हैं। यह पहनने में काफी खूबसूरत भी लगती है और आपको मॉडर्न लुक भी देती है।

अगर आपको भी पंजाबी सलवार सूट पहनना पसंद है तो आप इन स्टाइल को ट्राई कर सकते हैं। यह डिजाइन बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं और पहनने में कंफर्टेबल भी होते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement