For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इस तरह के वी नेक ब्लाउज के डिजाइन को करें ट्राई: V Neck Blouse Designs

04:30 PM Jun 01, 2024 IST | Anjali Mrinal
इस तरह के वी नेक ब्लाउज के डिजाइन को करें ट्राई  v neck blouse designs
V Neck Blouse Designs
Advertisement

V Neck Blouse Designs: जब हम साड़ी पहनते हैं तब उसके ब्लाउज को डिजाइनर बनवाना ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि पूरा लुक हमारे ब्लाउज पर ही डिपेंड करता है। ऐसे में हम टेलर के पास जाते हैं और नए-नए स्टाइल के बारे में फैशन के बारे में जानना चाहते हैं, परंतु कई बार होता है कि टेलर के पास भी हमें नए डिजाइन नहीं मिल पाते हैं और एक ही तरह के डिजाइन पहन के हम बोर हो जाते हैं।

ऐसे में अगर आप अलग-अलग तरीके से ब्लाउज को क्रिएट करते हैं तो उससे आपका लुक काफी अच्छा लगता है। अगर आप वी नेकलाइन के डिजाइन पसंद करते हैं तो आज के आर्टिकल में हम आपको कुछ अलग-अलग डिजाइन के बारे में जानकारी दे रहे है।

Also read : कृति सेनन की तरह ब्लाउज पहनकर दिखें स्टनिंग

Advertisement

ब्रॉड वी नेकलाइन

Broad v neck blouse

अगर आप ब्लाउज में ब्रॉड वी नेकलाइन वाले ब्लाउज को स्टाइल करना चाहते हैं तो इस तरीके का लुक ट्राई कर सकते हैं। यह काफी ज्यादा खूबसूरत लगता है। इस तरह के नेकलाइन वाले ब्लाउज के साथ आप सिल्क या फिर जॉर्जेट कपड़े की साड़ी भी पहन सकते हैं। अगर आप चाहे तो इस ब्लाउज में लेस का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। इससे आपके लुक में चार चांद लग जाते हैं। इस तरह का ब्लाउज अगर आप टेलर से कस्टमाइज करवाती हैं तो इसका लुक एकदम ही परफेक्ट दिखाई देता है।

हाफ कॉलर वी नेकलाइन

Half collar v neck blouse
Half collar v neck blouse

जब आप वी नेकलाइन ब्लाउज क्रिएट करते हैं तो उसमें कुछ नया टच देना जरूर चाहेंगे। ऐसे में आप हाफ कॉलर के डिजाइन को क्रिएट कर सकते हैं। इसमें लुक काफी ज्यादा अच्छा लगता है। आपको नए डिजाइन का ब्लाउज पहनने को भी मिलेगा। इसके लिए आप भी वी नेकलाइन ब्लाउज डिजाइन को इस तरह से क्रिएट कर सकते हैं। अगर आप चाहे तो इसे कस्टमाइज भी करवा सकते हैं नहीं तो ब्लाउज को रेडीमेड भी खरीद सकते हैं।

Advertisement

वी नेकलाइन प्लेन ब्लाउज

V neck plain blouse

अगर आप साड़ी के साथ प्लेन वी नेकलाइन वाला ब्लाउज ट्राई करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। यह भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है। इस तरह के ब्लाउज बने हुए मार्केट में भी मिल जाते हैं। अगर आप चाहे तो इसे अपने तरीके से कस्टमाइज भी करवा सकते हैं। इससे आपका लुक बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखाई देता है। अगर आप चाहे तो इसे और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए नेक पर पतले गोटे को लगा सकते हैं और थोड़ा सा फैंसी लुक भी दे सकते हैं। इस तरह से अगर आप नेकलाइन डिजाइन को वियर करेंगे तो लुक काफी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देगा।

फुल स्लीव के साथ वी नेकलाइन

Full Sleeves Blouse
V neck full sleeve blouse

अगर आप फुल स्लीव का ब्लाउज पहनना पसंद करते हैं या अपने हाथों को धूप से बचना चाहते हैं तो इस तरीके की फुल स्लीव के साथ वी नेकलाइन का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह का ब्लाउज पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है और साथ ही साथ एकदम परफेक्ट लुक देता है।

Advertisement

अगर आप चाहे तो इस तरह के वी नेक का इस्तेमाल कर सकते हैं और अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकते है। इस तरह के ब्लाउज काफी ज्यादा स्टाइलिश होते और पहनने में कंफर्टेबल भी होते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement