For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

टीवी की वो पॉपुलर एक्ट्रेस जिनका बड़े पर्दे पर नहीं चला जादू: TV Actress Career

03:38 PM Mar 22, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
टीवी की वो पॉपुलर एक्ट्रेस जिनका बड़े पर्दे पर नहीं चला जादू  tv actress career
Advertisement

TV Actress Career: बॉलीवुड के ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद बड़े पर्दे पर भी कमाल दिखाया है और लोगों ने उन्हें पसंद किया है। वहीं कुछ कलाकार ऐसे भी है जो छोटे पर्दे पर तो लोगों के फेवरेट थे लेकिन जब वह बड़े पर्दे पर पहुंचे तो जनता ने उन्हें सिरे से नकार दिया।

अनिता हसनंदानी, प्राची देसाई से लेकर कृतिका कामरा तक यह कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने टेलीविजन की दुनिया में राज किया है लेकिन जब उन्होंने बड़े पर्दे का रुख किया तो लोगों ने इन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं किया. लंबे समय के बाद अब एक बार फिर कृतिका को अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ में देखा जाने वाला है। आइए आपको बताते हैं कि ऐसी कौन सी एक्ट्रेस हैं जिन्हें छोटे पर्दे की सफलता बड़े पर्दे पर नहीं मिली।

यह भी देखे-खतरों के खिलाड़ी 13 में ये कंटेंस्टेंट दिखाएंगे अपना जलवा: Khatron Ke Khiladi 13

Advertisement

TV Actress Career: अंकिता लोखंडे

अपने पहले टीवी शो पवित्र रिश्ता में काम करने के तुरंत बाद अंकिता को इतनी पहचान मिली कि वह रातों-रात सुपरस्टार बन गई। इसके बाद बॉलीवुड में उन्हें फिल्म मणिकर्णिका में काम करने का मौका मिला लेकिन यहां से जैसे उनके करियर पर स्टॉप लग गया। एक्ट्रेस के मुताबिक इसके बाद से उन्हें कोई अच्छा ऑफर ही नहीं मिला है।

प्राची देसाई

एक्ट्रेस को एकता कपूर के शो कसम से लोकप्रियता मिली थी और उनके किरदार से उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें वह सफलता नहीं मिली। इस बारे में एक्ट्रेस का कहना है कि मुझे पता है कि मुझे सफलता नहीं मिलेगी और इसके लिए मेहनत करना होगी क्योंकि मैं स्टार किड नहीं हूं। प्राची ने फरहान अख्तर की फिल्म रॉक ऑन से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद वो वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, जिला गाजियाबाद, एक विलेन, बोल बच्चन जैसी फिल्मों में दिखाई दी लेकिन उन्हें वैसी पहचान नहीं मिल सकी।

Advertisement

रूपाली गांगुली

रूपाली गांगुली टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और फिलहाल वह अपने शो अनुपमा की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में भी शुमार हैं। एक्ट्रेस को दो आंख बारह हाथ और अंगारा जैसी फिल्मों में काम करते हुए देखा गया है लेकिन उन्हें बड़े पर्दे पर वह सपोर्ट बिल्कुल भी नहीं मिला जो छोटे पर्दे की जनता उन्हें करती है।

शनाया ईरानी

शनाया ईरानी टीवी की एक चर्चित एक्ट्रेस है और उन्होंने अपने किरदार से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैंस से कनेक्शन में बनी रहती हैं। छोटे पर्दे पर स्टारडम हासिल करने के बाद एक्ट्रेस को फना, सवारियां, घोस्ट, लेडीज वर्सेज रिक्की बेहल जैसी फिल्मों में काम करते हुए देखा जा चुका है, लेकिन वो दर्शकों के दिल में अपनी जगह नहीं बना पाई।

Advertisement

अनिता हसनंदानी

टेलीविजन इंडस्ट्री में अनीता ने अपने काम की बदौलत बेहतरीन सफलता हासिल की है और वह पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार हैं लेकिन बड़े पर्दे पर एक्ट्रेस का जादू नहीं चल सका। हीरो, कोई आप सा, कृष्णा कॉटेज, ये दिल जैसी कई फिल्मों में उन्हें काम करते हुए देखा गया लेकिन एक्ट्रेस को वो सफलता नहीं मिली जो उन्हें टीवी पर हासिल हुई है।

कृतिका कामरा

कृतिका कामरा टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी पहचानी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। छोटे पर्दे के बाद उन्होंने जैकी भगनानी की फिल्म मित्रों से बॉलीवुड में कदम रखा था हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी। इस फिल्म में काम करने के बाद एक्ट्रेस को छोटे पर्दे पर भी नहीं देखा गया। लेकिन अब वह जल्दी अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ से एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी की कोशिश करती हुई नजर आएंगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement