For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

‘हम रहें ना रहें हम’ में टीना दत्‍ता और जय भानुशाली तोड़ेंगे परम्पराओं को: Upcoming TV Serial

02:47 PM Mar 16, 2023 IST | Nisha Singh
‘हम रहें ना रहें हम’ में टीना दत्‍ता और जय भानुशाली तोड़ेंगे परम्पराओं को  upcoming tv serial
Advertisement

Upcoming TV Serial: बिगबॉस 16 में सबसे चर्चित सदस्‍यों में से एक टीना दत्‍ता जल्‍द ही सोनी टीवी के नए शो में नजर आने वाली हैं। टीना जिनका नाम बिग बॉस के घर में प्‍यार के ना पर एक्टिंग करने के लिए खूब उछाला गया वे पर्दे पर परंपराओं के बंधन तोड प्‍यार करती नजर आने वाली हैं। सोनी टीवी पर आने वाले शो ‘हम रहें न हम’ में वे टीवी इंडस्‍ट्री के जाने माने कलाकार और होस्‍ट जय भानुशाली के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं। यह शो 10 अप्रैल से ऑन एयर होने वाला है। शो का प्रोमो देख टीना और जय के फैंस उनकी जोड़ी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी देखे-क्या फिर जुदा हो जाएंगे अक्षरा और अभिमन्यु?: YRKKH Update

Upcoming TV Serial: क्‍या प्‍यार के लिए टूटेंगी परंपरा

इस शो का प्रोमो टीना दत्‍ता ने अपने इंस्‍टाग्राम पर साझा किया है। प्रोमो में जहां एक तरफ जय भानुशाली ऐसे परिवार का हिस्‍सा दिख रहे हैं जिसमें परंपराओं को वरीयता दी जाती है। उनके परिवार में जो काम जैसे किया जाता रहा है उस तरीके से ही उसे करने का चलन है। वहीं प्रोमो में टीना बेहद चुलबुली और बिंदास लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं। जय शो में शिव नाम के किरदार को निभाते नजर आएंगे। वे रनकगढ के रॉयल परिवार से हैं। उनकी मां (किट्टू गिडवानी) परिवार की मुखिया हैं। उन्‍हें परिवार और परंपराओं में बदलाव से गुरेज है। वहीं शिव को सुरीली (टीना दत्‍ता) से प्‍यार हो जाता है। प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे प्‍यार में पडा शिव परंपराओं में बदलाव के लिए तैयार है। वे कहता है ‘कभी सोचा नहीं था कि हम ही तूफान को रनकगढ लेकर आएंगे।‘

Advertisement

सोशल मीडिया पर छाईं टीना

टीना दत्‍ता उन टीवी एक्‍ट्रेस में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके पोस्‍ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि जैसे ही टीना ने शो का प्रोमो इंस्‍टाग्राम पर शेअर किया उनके फैंस ने बधाईयों की झडी लगा दी। प्रोमो शेआ करने के कुछ ही समय में इसे हजारों व्‍यूज भी मिल गए। किसी फैन ने उनके शो के लिए शुभकामना दी। तो किसी ने बिगबॉस के कंटेस्‍टेंट शिव को जोडते हुए कमेंट लिखा यहां पर भी शिव। आपको बता दें बिग बॉस के घर में टीना और शिव की केमेस्‍ट्री कई बार देखने को मिली। हालांकि टीना और शिव की दोस्‍ती नहीं हो सकी फिर भी उनके साथ बिताए कई पलों को दर्शकों ने पसंद किया था। लेकिन इस शो के शिव के साथ टीना की केमेस्‍ट्री फैंस को भा रही है। आशा है टीवी पर इस नई जोडी को दर्शक पसंद करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement