For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

सीरियल में पारंपरिक मां का किरदार निभाने वाली विभा छिब्बड़ असली जिंदगी में हैं कूल मां: Vibha Chibber Lifestyle

04:44 PM Jan 23, 2024 IST | Yasmeen Yasmeen
सीरियल में पारंपरिक मां का किरदार निभाने वाली विभा छिब्बड़ असली जिंदगी में हैं कूल मां  vibha chibber lifestyle
Vibha Chibber Lifestyle
Advertisement

Vibha Chibber Lifestyle: विभा छिब्बड़ एक ऐसी अभिनेत्री हैं किरदार की खूबियों में कुछ ऐसे शामिल हो जाती हैं मानों यह खूबियां उनकी पर्सनेलिटी का हिस्सा हों। सपना बाबुल का विदाई हो या मिसेज कोैशिक की पांच बहुएं वो एक टिपिकल मिडिल क्लास परंपराओं की चादर लपेटे एक मां का किरदार निभाती नजर आई हैं। सोनी के नए सीरियल मेहंदी वाला घर में भी उनका कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिलने वाला हे। लेकिन असली जिंदगी को भरपूर अंदाज में जीने वाली एक सुपरकूल मां हैं। उनके बेटे पुरु छिब्बड़ उनकी तरह अभिनय के क्षेत्र में सक्रिय हैं वहीं बेटी ईरा की उन्होंने पिछले साल ही शादी की है।

Also read : जानकी जी का ‘मेहंदी वाला घर’ जहां है उसूलों का डेरा: Mehndi Wala Ghar Serial

बेटे के साथ

विभा अक्सर अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोग्राफ साझा करती हैं। उनके बेटे ने एक बार उन्हें कार गिफ्ट की थी और उन्होंने लिखा था कि यह गिफ्ट बहुत खास है। मैं अपनी जिंदगी किसी से भी बहुत उम्मीद नहीं करती, लेकिन जब जीवन में इस तरह का सरप्राइज मिलता है तो उसकी खुशी अलग ही होती है। वहीं उनके बेटे बहुत बार कहते नजर आते हैं कि मां ने जितनी मुझे आजादी दी हे। उतनी शायद कोई नहीं दे सकता था।

Advertisement

बहू से भी है खास रिश्ता

कहते हैं तस्वीरें सच बोलती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें उनकी खुशियों की चाभी का पता देती हैं। अपनी बहू रौशनी के साथ उनकी बॉन्डिंग बहुत खास है। बहुत बार वेकेशंस वो अपने बेटे बहू के साथ एंजॉय करती नजर आती हैं। हाल ही में उनकी बहू का बर्थडे था। उसे प्यार लुटाते हुए उन्होंने लिखा था कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे तुम जेसी बहू मिली। तुम बहुत केयरिंग और अंडरस्टैंडिग हो। इसके अलावा एक फैमिली ट्रिप की भी एक फोटो है जिसमें वो अपने बेटी दामाद और बेटे बहू के साथ नजर आ रही हैं। उसमें वो अपने बच्चों को धन्यवाद दे रही हैं और कह रही हैं कि तुम लोगों की मोहब्बत के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement