For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इस दिन ओटीटी पर रिलीज हो रही विकी और सारा की ‘जरा हटे जरा बचके’: Zara Hatke Zara Bachke in OTT

02:35 PM May 13, 2024 IST | Nisha Singh
इस दिन ओटीटी पर रिलीज हो रही विकी और सारा की ‘जरा हटे जरा बचके’  zara hatke zara bachke in ott
Zara Hatke Zara Bachke in OTT
Advertisement

Zara Hatke Zara Bachke in OTT : सारा अली खान और विकी कौशल की फिल्‍म 'जरा हटके और जरा बचके' आपको याद ही होगी। साल 2023 में फैमिली ड्रामा पर कई फिल्‍में आईं। जिसमें से ‘जरा हटके जरा बचके’ ने दर्शकों को परिवार के साथ नए जोड़े के प्‍यार की कशमकश को पर्दे पर दिखाया। सिनेमाघर में जो दर्शक इस फिल्‍म का लुत्‍फ नहीं उठा पाए थे, वे इसकी ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि आजकल के ट्रेंड के मुताबिक ज्‍यादातर फिल्‍में सिनेमाघरों में रिलीज के बाद जल्‍द ही ओटीटी पर रिलीज हो जाती हैं लेकिन इस फिल्‍म को रिलीज हुए लगभग 11 महीने हो गए हैं। फिल्‍म का अब जाकर ओटीटी पर स्‍ट्रीमिंग का समय आया है। आइए आपको बताते हैं कि कब और कहां इस फिल्‍म को देख सकते हैं।

Also read:इंतजार हुआ खत्‍म ओटीटी पर इस दिन रिलीज हो रही है ‘फाइटर’: Fighter OTT Release

विकी कौशल और सारा अली खान की जोड़ी के प्‍यार और तकरार को आप जियो सिनेमा पर देखने के लिए तैयार हो जाइए। जियो सिनेमा ने अपनी आफिशियल साइट पर ‘जरा हटके जरा बचके’ के स्‍ट्रीम से जुड़ा पोस्‍ट शेअर किया है। फिल्‍म का वीडिया शेअर कर उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा कि सह परिवार शादी की थी अब सह परिवार डिवोर्स भी होगा तो आप सब  हैशटैग डिवोर्स में जरूर आना। फिल्‍म के बारे में बात करें तो ये फिल्‍म आजकल के युवा कपल्‍स जो जॉइंट फैमिली के साथ रहते हैं। उनकी दुविधा को दिखाती है। जो एक दूसरे के साथ ज्‍यादा समय बिताने के लिए घर में मौके ढूंढते रहते हैं। यही नहीं एक दूसरे के साथ समय बिताने के लिए वे अलग-अलग रास्‍ते निकालते हैं। उसके बाद सारा अली चाान एक अलग घर में शिफ्ट होने की बात करती हैं। इस प्‍लान के बीच डिवोर्स कहां से आ जाता है और प्‍यार करने वाला परिवार डिवोर्स की वजह कैसे बन जाता है। ये जानने के लिए जियो सिनेमा पर फिल्‍म देखें।

Advertisement

फिल्‍म 17 मई को जियो सिनेगा पर स्‍ट्रीम होगी। अब तक शादी के बुलावे में तो आज जरूर शामिल हुए होंगे। अब आपको मनोरंजन की दुनिया की तरफ से अनोखा डिवोर्स का बुलावा मिला है। तो इसमें शामिल होने के लिए जियो सिनेमा पर जाना न भूलें।

विकी कौशल और सारा अली खान दोनों की जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है। इन दोनों की जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्‍म की ओटीटी रिलीज डेट के अनाउंसमेंट के बाद फैंस काफी उत्‍साहित हैं। उन्‍होंने जियो सिनेमा के पोस्‍ट पर कमेंट कर अपनी खुशी भी जाहिर की है। कुछ फैंस ने लिखा फाइनली फिल्‍म ओटीटी पर रिलीज हो रही है। कब से इसका इंतजार कर रहे थे। एक फैन ने तो 11 महीने बाद ओटीटी पर रिलीज होने को पॉजिटिव साइड पर बात करते हुए लिखा, फिल्‍म जून 2023 में रिलीज हुई थी। अच्‍छा है 11 महीने बाद फिल्‍म ओटीटी पर रिलीज हो रही है। इससे लोग सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म देखेंगे। एक अन्‍य यूजर ने लिखा सिनेमाघर में ये फिल्‍म देख चुका हूं अब एक बार फिर ओटीटी पर देखूंगा। एक यूजर ने लिखा कि फाइनली जियो सिनेमा ने अच्‍छा काम किया। अब जब दर्शक इस फिल्‍म की ओटीटी रिलीज को लेकर इतना ज्‍यादा उत्‍साहित हैं। तो इसे ओटीटी पर भी अच्‍छा रिस्‍पांस मिलने वाला है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement