For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

दो से तीन होने वाले हैं विकी कौशल-कटरीना कैफ! जानिए क्या है सच्चाई: Katrina Kaif's Pregnancy

10:53 AM May 20, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
दो से तीन होने वाले हैं विकी कौशल कटरीना कैफ  जानिए क्या है सच्चाई  katrina kaif s pregnancy
Katrina Kaif's Pregnancy
Advertisement

Katrina Kaif's Pregnancy: बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों के बाद अकसर उनकी मैरिज लाइफ को लेकर खूब चर्चाएं होती रहती हैं। चर्चाओं से अधिक अफवाहें रहती हैं। मगर इस बीच बॉलीवुड के क्यूट कपल को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। ये दोनों हैं विकी कौशल और कटरीना कैफ। सोशल मीडिया से लेकर बी-टाउन गॉशिप में ये चर्चा है कि कटरीना कैफ प्रेगनेंट हैं। वह इसकी वजह से किसी फंक्शन में नहीं आ रही हैं और लोगों की भीड़ से बच रही हैं। सोशल मीडिया पर खबरें यहां तक चल रही हैं कि कटरीना विकी के साथ भी इसलिए किसी भी जगह पर नहीं दिखाई दे रही हैं। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को तीन साल होने जा रहे हैं। इस साल दिसंबर के महीने में इन दोनों की शादी के तीन साल हो जाएंगे। अभी तक दोनों पैरेंट्स नहीं बने हैं। ऐसे में अब कटरीना को लेकर यह बातें की जा रही हैं कि वे इसलिए मीडिया से दूर हैं क्योंकि प्रेगनेंट हैं। इसीलिए वे लंदन में हैं और विकी कौशल के साथ मुंबई नहीं आ रही हैं। ऐसी बातों का अंदाजा तब और लगाया जाने लगा जब कटरीना ने विकी के जन्मदिन पर एक इंस्टा पोस्ट में तीन फोटो लगाई थी। लोगों ने यह अंदाजा लगाना शुरू कर दिया था कि कटरीना अब दो से तीन होने की प्लानिंग कर रही हैं। मगर क्या है इस पूरी कहानी की सच्चाई इस आर्टिकल में समझिए।

Also read : बीच पार्टी में दिखना है ग्लैमरस, तो कटरीना कैफ के इन स्विमवियर से लें आइडिया: Beach Dresses

अपने काम में व्यस्त हैं विकी की वाइफ

मगर सोशल मीडिया पर चल रही इन बातों में कोई दम नहीं है। एक अखबार ने अपने सोर्स में कहा है कि, मीडिया में यह बातें चल रही हैं कि कटरीना कैफ प्रेगनेंट हैं। कोलकाता में एक इवेंट के दौरान उनके कपड़ों को देखकर भी यह अंदाजा लगाया गया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि उनके आसपास अधिक लोग नहीं रहने चाहिए। लोगों को लगा कि वे अपनी प्रेग्नेंसी छिपाने की कोशिश कर रही हैं। मगर असलियत में ऐसा कुछ नहीं है। मीडिया सोर्स का दावा है कि वे अपने प्रोफेशनल कामों में व्यस्त हैं इसीलिए लोगों के बीच कम समय दे रही हैं। वे कई प्रोजक्ट पर काम कर रही हैं।

Advertisement

अलग-अलग शहरों में कटरीना कर रहीं ट्रैवल

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि, कटरीना अलग-अलग प्रोजेक्ट के कारण अलग-अलग शहरों में शूट के लिए ट्रैवल कर रही हैं। अभी करीब 15 दिन के पहले वह मुंबई में एक शूट के लिए थीं। त्योहारों के शुरू होने से 4 दिन पहले ही वह बाहर चली गई थीं। इसीलिए वह किसी कार्यक्रम में नजर नहीं आ रही हैं। मुकेश अंबानी के गणपति फेस्टिवल में भी वह नजर नहीं आई थीं। यह कहा जा रहा था कि एयरपोर्ट पर भी वह नहीं दिखी थीं। मगर दावा किया जा रहा है कि उनकी फ्लाइट सुबह की होने के कारण वह जल्दी निकल गई थीं। बता दें कि कटरीना सलमान खान की 'टागइर-3' और वियज सेतुपति की 'मैरी क्रिसमस' में नजर आने वाली हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement