For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

दादी सा के खिलाफ होगी विद्या, अभिरा बनाएगी भागने का प्लान, क्या करेगा अरमान: YRKKH Episode Update

03:46 PM Mar 21, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
दादी सा के खिलाफ होगी विद्या  अभिरा बनाएगी भागने का प्लान  क्या करेगा अरमान  yrkkh episode update
Yeh rishta kya kehlata hai
Advertisement

YRKKH Episode Update: टेलीविजन का चर्चित शो यह रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों जमकर चर्चा में बना हुआ है। इन दोनों शो में इमोशनल ट्रैक देखने को मिल रहा है। आने वाले एपिसोड में एक बार फिर अभिरा को इमोशनल दिखाया जाएगा। वह अरमान से तलाक मांगेगा और बोलेगी कि तुम टेंशन मत लो मम्मी ने तुम्हें ध्यान रखने को कहा था परिवार छोड़ने को नहीं कहा था। तुमसे जब तक बना तुमने अपना वादा निभाया। मैं ठीक रहूंगी और इस बात को मम्मी भी समझेंगे।

Also read : रोहित मारेगा अरमान को थप्पड़, परिवार बिखरता देख दुखी होगी दादी-सा,शो में आएगा ट्विस्ट: YRKKH Update Episode

अभिरा क्लिक करवाएगी फोटो

अरमान अभिरा की इस बात को मानने से इनकार कर देता है। इसके बाद अभिरा अरमान से कहेगी कि मेरे साथ फोटो क्लिक करवाओ ना। यह देखकर वह हैरान हो जाएगा और पूछेगा की फोटो क्यों क्लिक करवानी है। इस पर वह कहेगी कि सामने वह दीवार है ना वहां पर फैमिली फोटो लगी हुई है। मैं चाहती थी कि वहां तुम्हारी और मेरी भी तस्वीर हो, जब मुझे तुम्हारी याद आएगी तो मैं तस्वीर देख लूंगी।

Advertisement

अरमान लेगा फैसला

अरमान उसकी बात मान लेगा। दोनों कई सारी तस्वीरें क्लिक करवाएंगे और मस्ती करेंगे लेकिन अंदर ही अंदर इमोशनल भी महसूस करेंगे। इसके बाद अभिरा अरमान का हाथ पकड़ कर सो जाएगी। अरमान उसके करीब जाकर कहेगा कि मैं क्या सोचकर तुम्हें यहां लाया था और क्या हो गया। मैं जानता हूं मेरे घर में तुम्हारा एडजस्ट करना बहुत मुश्किल हो रहा है लेकिन मेरे लिए इस परिवार से इस घर से बढ़कर कुछ भी नहीं है। मैंने नहीं सोचा था कि मुझे एक दिन यह फैसला लेना होगा।

अभिरा ने बनाया प्लान

अरमान यह कहने के बाद कमरे से बाहर चला जाता है तभी अभीरा उठ जाती है और कहती है कि तुम अपना फैसला ले चुके हो अरमान दादी सा भी अपना फैसला ले चुकी हैं अब मेरी बारी है। मेरी मम्मी को दिए हुए वादे की वजह से तुम कुर्बानी नहीं दोगे। इसके बाद वह अपनी पैकिंग शुरू कर देती है और बोलती है कि तुमने क्या फैसला लिया है यह मुझे नहीं पता लेकिन दादी सा बहुत जिद्दी हैं। कल वह किसी की नहीं सुनेंगी और ना अपना फैसला बदलेंगे इसलिए मैं कोई रिस्क नहीं लेना चाहती। तुम यही रहोगे और मौका मिलते ही मैं यहां से भाग जाऊंगी।

Advertisement

दादी सा लेंगी हैरानी वाला फैसला

अगले दिन दादी सा अरमान और अभिरा को एक साथ घर से जाने को कहेंगे अरमान कहेगा कि दादी इसके पहले आप कुछ बोलें मैंने एक फैसला लिया है। विद्या कहेगी अपना फैसला अपने पास रख। माफी चाहती हूं मां सा लेकिन आप अपना फैसला अपने पास रखिए यह देखकर सब हैरान हो जाएंगे। विद्या कहेगी कि मैंने नीची आवाज में विनती की थी लेकिन लगता है मेरी आवाज आपके कानों तक पहुंची नहीं है। इसलिए सोचा आज आवाज उठा लेती हूं। अभिरा और अरमान इस घर को छोड़कर नहीं जाएंगे। अब आगे शो में क्या ट्विस्ट आता है यह देखने वाली बात होगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement