For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

प्राइम वीडियो की इस हरकत पर दर्शकों को आया गुस्‍सा, कहा ये ठीक नहीं कर रहे: Panchayat 3 News

12:43 PM May 01, 2024 IST | Nisha Singh
प्राइम वीडियो की इस हरकत पर दर्शकों को आया गुस्‍सा  कहा ये ठीक नहीं कर रहे  panchayat 3 news
Panchayat 3 News
Advertisement

Panchayat 3 News: प्राइम वीडियो ओटीटी प्‍लेटफॉर्म का जाना माना नाम है। इस मौजूद सीरीज और फिल्‍मों को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। यहां तक इस पर आने वाली सीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। पंचायत, मिर्जापुर, सिटाडेल जैसी सीरीज प्राइम वीडियो पर आने को तैयार हैं और दर्शक इनकी रिलीज डेट जानने को बेताब हैं। जिसमें पंचायत ऐसी सीरीज है कि इसके किरदार से लेकर लोकेशन तक फैंस के जेहन में बस गए हैं। ऐसे में प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर बहुप्रतीक्षित सीरीज पंचायत की रिलीज डेट से जुडा एक वीडियो शेअर किया है। जिसे देखने के बाद फैंस खुश होने की बजाय नाराज हो गए हैं। आइए जानते हैं कि आखिर ऐसा क्‍या है इस वीडियो में जिसे देख फैंस भड़क गए हैं।

Also read: ओटीटी प्‍लेटफॉर्म की 5 हाईऐस्‍ट पेड एक्‍ट्रेस में शामिल हैं ये एक्‍ट्रेसेस: OTT Highest Paid Actress

लौकी के पीछे क्‍या है

फुलेरा गांव, सचिव जी, प्रधान जी, रिंकी, प्रह्लाद चा और विकास इन किरदारों के स्‍क्रीन पर एक बार फिर से देखने लिए फैंस अब इंतजार करते करते परेशान हो चुके हैं। उनके इंतजार का सब्र तक टूट गया जब प्राइम वीडियो ने इस सीरीज की रिलीज डेट के लिए टीजर वीडियो रिलीज किया है। जिसमें लौकियां नजर आ रही हैं। उस वीडियो में लिखकर आता है, लौकियों के पीछे क्‍या है। इसके बाद लिखकर आता है कि पंचायत सीजन 3 इज कमिंग ऑन। लेकिन रिलीज डेट नहीं बताई जाती। इसके कैप्‍शन में प्राइम वीडियो ने लिखा कि रिलीज डेट जानने के लिए बायो लिंक पर जाएं। इस वीडियो के आते ही फैंस ने अपनी नाराजगी जताना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा आप ये सही नहीं कर रहे, प्राइम वीडियो की तरफ से यूजर को रिप्‍लाई भी किया गया कि आप तो नाराज हो गए। एक यूजर ने लिखा कि मैं पिछले पांच सालों से प्राइम का यूजर हूं लेकिन अब समय आ गया है इसे अनसब्‍सक्राइब और अनफॉलो करने का। इस तरह के इरिटेटिंग पोस्‍ट की वजह से।

Advertisement

प्राइम वीडियो ने पंचायत 3 की रिलीज डेट से जुडे एक नहीं तीन टीजर वीडियो अब तक शेयर किए हैं। भले ही उनका मकसद सीरीज के प्रति दर्शकों का उत्‍सुकता बढ़ाने का रहा हो। लेकिन इसके उलट फैंस की नाराजगी बढ़ती ही जा रही है। वे रिलीज डेट जानने के लिए बेकरार हैं और इस वीडियो की वजह से उत्‍सुकता की जगह वे परेशान हो रहे हैं। इसके बीच कुछ यूजर्स भी फैंस को परेशान करने में लग गए हैं। एक यूजर ने फैन ने कमेंट सेक्‍शन में लिखा कि ब्रेकिंग न्‍यूज पंचायत सीजन 3 अब नेटफ्लिक्‍स पर आएगा। इस पर फैंस ने उसे बुरा भला भी कहा। वीडियो के बायो में लिंक पर क्लिक कर लौकियां हटाकर रिलीज डेट जानने की बात की गई है। बहुत सारे यूजर्स ने ऐसा किया लेकिन इसके बाद भी उन्‍हें डेट नहीं पता चल पा रही है। यूजर्स का गुस्‍सा बढता ही जा रहा है। वे कह रहे हैं कि आपके ऐसा करने पंचायत के लिए व्‍यूअर्स कम कर रहे हैं। प्राइम वीडियो का इस टीजर वीडियो के पीछे मकसद कुछ भी रहा हो लेकिन दर्शकों को लौकी के पीछे फैलाया गया रायता बिलकुल पसंद नहीं आ रहा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement