For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

क्‍या राम चरण निभाने वाले हैं विराट कोहली का किरदार: Virat Kohli Biopic

11:15 AM Mar 22, 2023 IST | Nisha Singh
क्‍या राम चरण निभाने वाले हैं विराट कोहली का किरदार  virat kohli biopic
Advertisement

Virat Kohli Biopic: फिल्‍में और स्‍पोर्ट्स का एक अलग ही नाता है। पिछले कुछ समय में बॉलीवुड में खिलाडियों पर फिल्‍में बनने का चलन बढ गया है। अलग-अलग स्‍पोटर्स के जरिए देश का नाम ऊँचा करने वाले खिलाडियों की कहानी को फिल्‍मों के जरिए लोगों तक पहुंचाने का काम सिनेमा ने किया है। फिर चाहे वो बॉक्‍सर मैरी कॉम की कहानी हो या रेसलर गीता फोगाट की कहानी। ऐसी फिल्‍मों को दर्शकों ने खूब सराहा भी। लेकिन अपने देश में सबसे लोकप्रिय खेल क्रिकेट के खिलाडियों पर अब तक सबसे अधिक फिल्‍में बनीं हैं। बहुत जल्‍द ही जहां अनुष्‍का शर्मा एक महिला क्रिकेटर झूलन गोस्‍वामी की बायोपिक में नजर आएंगी।

वहीं भारतीय टीम के पूर्व कैप्‍टन सौरव गांगुली की बायोपिक बनने की तैरूार चल रही है। ऐसे में आजकल एक और खबर चर्चा में है कि साउथ के स्‍टार राम चरण विराट कोहली के किरदार को निभाने वाले हैं। यही नहीं उनके हॉलीवुड में डेब्‍यू को लेकर भी चर्चा जोरों पर है। आर आर आर के नाटू नाटू गाने के ऑस्‍कर जीतने के बाद से राम चरण की आने वाली फिल्‍में और काम के बारे में उनके फैंस जानने को उत्‍साहित हैं। आइए जानते हैं क्‍या सच में राम चरण विराट के किरदार में पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

यह भी देखे-‘चोर निकल के भागा’ यामी गौतम की सस्‍पेंस थ्रिलर इस वीकेंड ओटीटी पर होगी स्‍ट्रीम: Chor Nikal ke Bhaga

Advertisement

Virat Kohli Biopic: राम चरण निभाना चाहते हैं विराट कोहली के किरदार को

राम चरण आर आर आर के बाद किसी न किसी वजह से चर्चा में हैं। फिर चाहे वो उनकी पर्सनल लाइफ से जुडी बातें हों या प्रोफेशनल। ऑस्‍कर के फंक्‍शन में उनके और उनकी पत्‍नी के कपडों से लेकर उनके अपने मंदिर को हर जगह साथ लेकर जाने की बातें खबरों में छाईं रहीं। अब एक ऐसी ही खबर सामने आई है कि रामचरण विराट कोहली की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। दरअसल पिछले दिनों रामचरण दिल्‍ली में कॉन्‍क्‍लेव में हिस्‍सा लेने गए थे। जहां रामचरण ने भविष्‍य में अपने आने वाले प्रोजेक्‍ट के बारे में बात करते हुए कहा कि वे स्‍पोर्ट्स पर आधारित फिल्‍म करना चाहते हैं। राम चरण ने बताया कि वे विराट कोहली के किरदार को पर्दे पर निभाना चाहते हैं। उन्‍होंने कहा कि वे विराट कोहली की तरह लगते भी हैं। राम चरण का मानना है कि विराट कोहली का व्‍यक्तित्‍व काफी प्रभावित करने वाला है और उनकी जर्नी प्रेरणा दायक है। उनके किरदार को पर्दे पर निभाना काफी चुनौतीपूर्ण होगा।

हॉलीवुड में भी डेब्‍यू करने वाले हैं रामचरण

ऑस्‍कर में नाटू नाटू की धूम के बाद रामचरण अब एक ग्‍लोबल फेस बन चुके हैं। उन्‍हें पूरी दुनिया में एक पहचान मिली है। यही वजह है कि उनके हॉलीवुड फिल्‍मों में काम करने की बात हो रही है। ऑस्‍कर के दौरान राम चरण एक फिल्‍म क्रिटिक सैम फ्रैगॉसो के पॉडकॉस्‍ट पर इस बारे में खुलकर बात की। उन्‍होंने बताया क‍ि वे किसी भी लैंग्‍वेज और किसी भी देश के सिनेमा का हिस्‍सा बनने को तैयार हैं। जहां भी उन्‍हें अपनी कला और अभिनय के लिए अच्‍छे मौके मिलेंगे वे काम करेंगे। यही नहीं उन्‍होंने यहां तक कहा कि हॉलीवुड की फिल्‍मों और सीरीज के लिए उनकी बात भी चल रही है। हालांकि अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है। फिर भी राम चरण के फैंस के लिए ये अच्‍छी खबर है कि शायद जल्‍द ही वे हॉलीवुड में डेब्‍यू कर सकते हैं।

Advertisement

राम चरण की आने वाली फिल्‍में

बबात रें राम चरण की आने वाली फिल्‍मों की तो वे राजनीतिकक थ्रिलर ‘आरसी 15’ पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्माता शंकर हैं। इसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा वे बुची बाबू सना के साथ भी एक फिल्म करेंगे।  यही नहीं वे जल्‍द ही सलमान खान की आने वाली मूवी किसी का भाई किसी की जान से एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement