For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बहुत आध्यात्मिक हैं विराट और अनुष्का, तस्वीरें हो रहीं हैं वायरल: Virushka News

03:05 PM Mar 17, 2023 IST | Richa Mishra Tiwari
बहुत आध्यात्मिक हैं विराट और अनुष्का  तस्वीरें हो रहीं हैं वायरल  virushka news
Advertisement

Virushka News: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली को इन दिनों अध्यात्मिक भक्ति में लीन देखा जा रहा है। ये दोनों साधु-संतों और गुरुओं के बीच नजर आ रहे हैं और आंतरिक शांति की खोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले इन्हें वृंदावन के आश्रम में देखा गया था इसके बाद यह नैनीताल पहुंचे थे और नीम करौली आश्रम में देखे गए थे।

यह भी देखे-अथिया शेट्टी से पहले इन एक्ट्रेस की बन चुकी है क्रिकेटर्स के साथ जोड़ी, देखें लिस्ट: Bollywood and Cricket

Virushka News: ऋषिकेश आश्रम

Virushka News
Virushka in Rishikesh Aashram

अनुष्का को ऋषिकेश के शीशम झाड़ी में देखा गया था। वह दोनों यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरु दयानंद सरस्वती के आश्रम में पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ने कुछ धार्मिक अनुष्ठान किए और दयानंद सरस्वती की समाधि के दर्शन करने के बाद गंगा आरती में शामिल हुए।

Advertisement

वृंदावन

Virat and Anushka
Vrindavan

कपल को अपनी बेटी वामिका के साथ वृंदावन यात्रा करते हुए देखा गया। हां पर वह संत परमानंद महाराज के भजन सुनते और आशीर्वाद लेते दिखाई दिए। आनंद जाने पहचाने संत हैं और बताया जाता है कि 22 साल की उम्र से उनकी किडनी खराब है लेकिन उनके चेहरे का तेज आज भी वैसा ही है और वह भिक्षा मांग कर अपना जीवन यापन कर रहे हैं।

कैंची धाम

Kainchi Dham Temple
Kainchi Dham

विराट और अनुष्का को नैनीताल के प्रसिद्ध नीम करोली आश्रम में देखा गया था यहां पर यह दोनों कुछ देर तक रुके थे और बाबा का आशीर्वाद लिया था। इस दौरान 1 हफ्ते तक यह नैनीताल में ही रहे और बाबा की सभी मंदिरों के दर्शन करते हुए दिखाई दिए।

Advertisement

महाकाल

Anushka and Virat in Temple
Mahakal Temple

विराट और अनुष्का विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए भी पहुंचे थे और यहां पर यह दोनों नंदी हॉल में आम दर्शनार्थियों के साथ बैठकर बाबा की भस्म आरती निहारते हुए नजर आए। उन्हें देख कर ऐसा लग रहा था मानो कोई सेलिब्रिटी नहीं बल्कि आम इंसान बाबा की भक्ति में लीन है।

क्यों अध्यात्म यात्रा पर विरुष्का

धर्माचार्यों के मुताबिक विराट और अनुष्का सही मार्ग पर चल रहे हैं क्योंकि जीवन में कभी ना कभी आध्यात्मिक शांति और गुरुओं के आशीर्वाद की जरूरत होती है उसके बिना व्यक्ति आगे बढ़ने में संभव नहीं हो पाता है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि विराट और अनुष्का जबसे धार्मिक और आध्यात्मिक यात्रा पर निकले हैं उसके बाद क्रिकेटर के परफॉर्मेंस में बदलाव देखा गया है और वह अपने करियर के शुरुआती दिनों की तरह बेहतरीन परफॉर्म कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement