For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

प्रेग्नेंसी में दीपिका की तरह चाहते हैं स्किन, फॉलो करें उनके बताए टिप्स: Deepika Padukone Skin Care

12:00 PM Jun 30, 2024 IST | Nikki Mishra
प्रेग्नेंसी में दीपिका की तरह चाहते हैं स्किन  फॉलो करें उनके बताए टिप्स  deepika padukone skin care
Deepika Padukone Skin Care
Advertisement

Deepika Padukone Skin Care: दीपिका का लुक हर किसी को पसंद है। हर महिला चाहती है कि उनकी स्किन दीपिका की तरह नजर आए। खासतौर पर प्रेग्नेंसी के दौरान उनकी स्किन काफी ग्लो कर रही है, जिसे लेकर कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। आखिर उनकी स्किन प्रेग्नेंसी में भी इतना ग्लो क्यों कर रही है। वैसे हम इस लेख में उनकी ट्रोलिंग पर ध्यान नहीं देंगे, बल्कि उनके द्वारा बताए गए टिप्स को फॉलो करने के बारे में बताएंगे। आइए जानते हैं दीपिका प्रेग्नेंसी में भी अपनी स्किन को इतना ग्लोइंग कैसे रख रही हैं?

Also read: शरीर में शुगर लेवल को कंट्रोल रखेंगे ये 7 योगासन

Deepika Padukone Skin Care
Sleep After Remove Makeup

दीपिका का कहना है कि उन्होंने बचपन से ही अपनी मम्मी से सीखा है कि वे चाहे कितनी भी थकी हों या फिर कितनी भी परेशान हों, सोने से पहले मेकअप जरूर उतार लेना चाहिए। वे आज भी इसी रुल को फॉलो कर रही हैं। बिना मेकअप रिमूव किए वे नहीं सोती हैं। अगर आप भी दीपिका की तरह स्किन चाह रहे हैं, तो अपने चेहरे को अच्छे से क्लीन करके सोएं।

Advertisement

दीपिका से जब सनस्क्रीन लगाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने रिप्लाई किया कि जिस तरह हम सुबह उठते ही दांतों में ब्रश करते हैं उसी तरह सनस्क्रीन स्किन पर लगाना जरूरी होता है। इसलिए दिन में कम से कम 2 से 3 बार वे सनस्क्रीन लगाती हैं।

Face Your Wash
Face Your Wash

स्किन को साफ और क्लीन रखने के लिए चेहरे को बार-बार क्लीन करना बहुत ही जरूरी होता है। अगर आप चेहरे को अच्छे से क्लीन नहीं करते हैं, तो इससे आपकी स्किन खराब हो सकती है। इसलिए कोशिश करें कि दिन में कम से कम 2 बार चेहरे को साफ करें। अगर आप फेसवॉश नहीं लगा रहे हैं, तो कोशिश करें कि सादे पानी से ही चेहरे को क्लीन करें।

Advertisement

दीपिका कभी भी अपनी स्किन पर क्लींजर, टोनर और मॉइस्चराइजर लगाना नहीं भूलती हैं। वे कहती हैं कि इससे हमारी स्किन की पीएच लेवल बैलेंस में रहता है। इसलिए अगर स्किन को खिला-खिला रखना चाहते हैं, तो दीपिका की तरह क्लींजर, टोनर और मॉइस्चराइजर को लगाना कभी भी न भूलें।

Lip Oil
Lip Oil

दीपिका की तरह ग्लॉसी लुक पाने के लिए आप अपने होंठों पर लिप ऑयल का प्रयोग कर सकते हैं। इससे आपके लिप्स हाइड्रेट रहते हैं। इसके लिए आप नारियल तेल, बादाम का तेल इत्यादि का प्रयोग करें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement