For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं? नीता अंबानी के इन ट्रेंडी मेकअप लुक्स को करें रीक्रिएट: Nita Ambani Makeup Looks

02:30 PM Mar 13, 2024 IST | Pratima Singh
सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं  नीता अंबानी के इन ट्रेंडी मेकअप लुक्स को करें रीक्रिएट  nita ambani makeup looks
Nita Ambani Makeup Looks
Advertisement

Nita Ambani Makeup Looks: देश के सबसे अमीर आदमी माने जाने वाले मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी बिजनेस बॉस लेडी होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत भी हैं लेकिन वह अपनी खूबसूरती को इनहैंस करने के लिए यूनिक, ट्रेंडी स्टाइल और मेकअप भी ट्राई करती रहती है। नीता अंबानी को उनके कमाल के फैशन सेंस को लेकर भी जाना जाता है। वह अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के सभी प्रोग्रामों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। उन्होंने एक से एक शानदार आउटफिट्स कैरी किया था लेकिन इसके साथ ही उनका मेकअप भी देखने लायक था।

वह हर फंक्शन में बेहद खूबसूरत लग रही थी और सभी की निगाहें उन पर ही टिकी हुई थी। अगर आप भी हर फंक्शन में उनकी तरह खूबसूरत नजर आना चाहती हैं तो उनके मेकअप लुक्स को ट्राई कर सकती हैं।

Also read: नई ब्राइड्स शादी बाद इन सेलिब्रिटीज की तरह स्टाइल कर सकती हैं, हैवी साड़ियां: Celebrities Heavy Saree Looks

Advertisement

Nita Ambani Makeup
Nita Ambani Makeup

उन्होंने बेहद खूबसूरत ऑफ व्हाइट साड़ी पहनी थी। इसके साथ वह कोहल आई और ब्राउन न्यूड मैट लिपस्टिक के साथ ब्राउन आईशैडो लुक कैरी किया था, जिसमें नीता अंबानी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। इसके लिए आप सबसे पहले अपने फेस पर मैग्नीफाइंग प्राइमर अप्लाई करें और इसके बाद फाउंडेशन लगाएं। फिर आइब्रोज को शेप देने के लिए दीप ब्राउन आइब्रो पेंसिल या आईशैडो का इस्तेमाल करें। उसके बाद चेक बन को कंटूरिंग पाउडर से डिफाइन करें और पिंक फैमिली का ब्लशर इस्तेमाल करके सिक्स को बढ़िया शॉप दें। आंखों पर डार्क ब्राउन कलर की काजल पेंसिल का इस्तेमाल करके आउटलाइन बनाएं और उसे स्मज करें।

कॉकटेल पार्टी के लिए उन्होंने वायलेट गाउन आउटफिट के साथ लाइट ग्रे शेड लिप्स और ग्रेइस पर्पल आईशैडो लगाया था। वह माइल्ड ब्लश और मस्कारा में किसी डीवा से कम नजर नहीं आ रही थी। आप उनकी तरह हाई बन और मिनिमल ज्वेलरी के साथ लुक को कम्प्लीट कर सकती हैं।

Advertisement

soft makeup
soft makeup

उनके इस सिंपल और नेचुरल मेकअप लुक को आप भी कैरी कर सकती हैं। बेहतर रिजल्ट के लिए हमेशा मेटलिक शेड चुनें और लिक्विड शिमर को उंगली से ब्लेंड करें। आइब्रोज़ के कॉर्नर पर ब्रो बोन, नाक, ठोड़ी और चीकबोन्स, माथे पर शिमर लगाकर हाइलाइट करें। साथ ही शिमरी ब्लश और ब्राउन टोन लिप कलर के साथ मेकअप को बैलेंस कर सकती हैं। इस तरह का शिमरी मेकअप लगाकर आप पार्टीज़ में सबसे अलग दिख सकती हैं।

उन्होंने भव्य समारोह के दौरान उन्होंने भव्य विश्वंभरी स्तुति प्रदर्शन में ग्रेसफुल ट्रेडिशनल रेड आउटफिट कैरी किया था, जिसके साथ उन्होंने न्यूड लिप्स और रेडिश चिक्स के साथ कोहल आई को ऐड किया था। इसके अलावा आप हाइलाइटर और ब्लश के लिए क्रीम या लिक्विड प्रोडक्ट को चुनें। वहीं लिप्स के लिए ग्लॉस का यूज कर सकती हैं।

Advertisement

smokey eye Makeup
Nita Ambani smokey eye Makeup

अगर आप स्मोकी आई पसंद करती है तो नीता अंबानी की तरह आंखों को बोल्ड लुक दे सकती हैं। इसके लिए अपने चेहरे के साथ-साथ अपनी आंखों पर भी मॉइश्चराइजर और प्राइमर अप्लाई करें इसके बाद आई पेंसिल से आंखों के ऊपर एक आउटलाइन क्रिएट करिए और जिस कलर का ऑफिस करी कर रही है उसे रंग का पेंसिल का इस्तेमाल करें। इसके बाद आई कृष पर ब्राउन आईशैडो लगे और इसे अच्छे से ब्लेड करके लास्ट लाइन के आसपास ब्लैक आईशैडो लगाएं और लुक को कंप्लीट करने के लिए फॉल्स आईलैशेस जरूर लगाए।

नीता अंबानी की स्किन पर नेचुरल ग्लो नजर आता है और उनकी त्वचा काफी अच्छी है इसलिए उनके इस लोक के लिए उन्हें काफी सिंपल भेज दिया गया है। ग्लॉसी लुक के लिए नीता अंबानी के चेहरे पर लाइट शेड के हाईलाइटर्स यूज किए गए हैं और उनके आउटफिट से मैच करते हुआ ब्लशऑन भी लगाया गया है। उन्होंने अपने आउटफिट से मैच करता हुआ आईशैडो अप्लाई किया है जो उनकी आंखों को बेहद खूबसूरत लुक देने का काम कर रहा है वही लिप्स पर उन्होंने पिक फैमिली की शेड लिप कलर लगाया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement