For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इस वेडिंग सीजन बॉलीवुड डिवास की तरह करें खुद को स्टाइल: Wedding Season Style

07:30 PM Oct 03, 2023 IST | Nidhi Goel
इस वेडिंग सीजन बॉलीवुड डिवास की तरह करें खुद को स्टाइल  wedding season style
Style in Wedding Season
Advertisement

Wedding Season Style: शादियों का सीजन शुरू होने वाला है ऐसे में आपके पास भी शादी को इनविटेशन जरूर आता है। अगर किसी खास की शादी का इनविटेशन आ जाए तो आप सोच में पड़ जाती हैं कि आखिर ऐसा की पहना जाए जो ट्रेंडी होने के साथ ही कंफर्टेबल भी हो। अगर आप भी किसी वेडिंग फंक्शन के लिए ड्रेस का सोच रही हैं तो हम आपको रिसेप्शन, संगीत और कोकटेल पार्टी में पहनने वाली कुछ ड्रेस के आईडिया दे रहे हैं।

मॉर्डन लहंगा

कोई भी वेडिंग पार्टी लहंगे के बगैर अधूरी है। यदि आपको भी वेडिंग के लिए लहंगा खरीदना है तो जरूरी है कि आप लहंगे में कलर का ध्यान रखें साथ ही कंटेंपरेरी लहंगे पहनें। आपने हाल फिलहाल में कियारा आडवाणी को फ्यूशिया पिंक लहंगे में देखा होगा, जो अर्पिता मेहता ने डिजाइन किया था। वहीं वाणी कपूर ने मनिष मल्होत्रा का डिजाइन किया सफेद लहंगा पहना था। वाणी के लहंगे का ब्लाउज कंटेम्परेरी लुक में था।

टिप्स: इसके साथ आप एक्सेसरीज में चिक पोटली और कल्च लें। साथ ही थोड़े बोल्ड इयररिंग्स पहनें। लुक को हैवी दिखाने के लिए साथ ही गले में चोकर और सिर पर मांग टीका लगाएं।

Advertisement

ड्रेप्ड स्कर्ट और जैकेट

आपने देखा होगा कि आजकल पार्टी में ड्रेप्ड स्कर्ट का काफी फैशन है। इसमें आप ड्रेप्ड स्कर्ट को चोली और जैकेट के साथ कैरी कर सकती है। ये रिसेप्शन के लिए एक अच्छी फैशनेबल ड्रेस है जिसमें आप काफी आकर्षित नजर आएंगी। जब से सोनाक्षी सिन्हा ने ये ड्रेस पहनी है तब से ये ड्रेस काफी फेमस हो गई है।

टिप्स: इसमें आप एक्सेसरीज थोड़ी मॉर्डन पहनें। जिसमें आप पर्स में कल्च ले सकती है। और साथ ही किटन हील्स को पहनकर जाएं।

Advertisement

कोकटेल साड़ी

वैसे तो साड़ी भी काफी ट्रेंड में है। लेकिन आप साड़ी नहीं पहनना चाहती तो साड़ी स्टाइल गाउन ट्राय कर सकती हैं। इसे आप अपने अकोर्डिंग डिजाइन भी करवा सकती है। जब आप इन साड़ी को कैरी करती है तो लगता है आपने गाउन पहन लिया है। साथ ही इसमें साइड में जिप भी गाउन की तरह दी जाती है।

टिप्स: यदि आपको मॉर्डन लुक चाहिए तो आप इनमें गले में कुछ न पहनें और कान में लंबे ईयररिंगस पहन लें। और हाथ में ब्रेसलेट पहने। आपका पूरा लुक शानदार नजर आएगा।

Advertisement

इंडियन वेडिंग गाउन

यदि आपका मन कुछ मॉर्डन पहनने का है तो आप मॉर्डन लुक के लिए गाउन पहन सकती हैं। गाउन के इतने सारे आपको कलेक्शन मार्केट में देखने को मिल जाएंगे। हर दूसरे दिन डिजाइन अपने डिजाइन मार्केट में उतारते है। आप अपने रिसेप्शन पर इसे कैरी कर सकती है। आप काफी मॉर्डन नजर आएंगी।

टिप्स: गाउन के साथ आप हाई हील्स पहनें साथ ही गले में डायमंड लुक का चोकर और कानों में डायमंड लुक के इयररिंग्स पहनें, हाथ में ब्रेसलेट आपक काफी मॉर्डन नजर आएंगी। आजकल तो वैसे भी मॉर्डन लुक का जमाना है। एक बात ध्यान रखें कि आपके हाथ में जो पर्स हो वो भी मार्डन तभी आपका पूरा लुक उभर कर आएगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement