For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अपने से कम उम्र के पुरुषों के साथ डेटिंग करना क्यों है एक स्मार्ट च्वॉइस?: Dating a Younger Man

03:30 PM Mar 25, 2024 IST | Nikki Mishra
अपने से कम उम्र के पुरुषों के साथ डेटिंग करना क्यों है एक स्मार्ट च्वॉइस   dating a younger man
Dating a Younger Man
Advertisement

Dating a Younger Man: डेंटिंग करने से पहले आपको अपने पार्टनर के बारे में जानना बहुत ही जरूरी होता है। मुख्य रूप से अगर आप अपने से कम उम्र के पुरुष के साथ डेटिंग कर रही हैं, तो उसके फायदे और नुकसान के बारे में जरूर जान लें। अगर आप अपने लाइफ को सिंपल सा रखना चाहती हैं, तो कम उम्र के युवाओं के साथ डेटिंग करना एक स्मार्ट च्वॉइस हो सकता है। आइए जानते हैं कम उम्र के युवा के साथ डेटिंग करना कैसे है स्मार्ट च्वॉइस?

Also read: सासू मां के साथ शॉपिंग में ना करें ये 5 गलतियां

अपने से कम उम्र के लड़कों के साथ डेटिंग करना एक स्मार्ट च्वाइस हो सकता है, क्योंकि युवा पुरुष स्मार्टफोन और तकनीक के साथ बड़े हुए हैं। उनके अंदर डेटिंग को लेकर अच्छी समझ होती है। वहीं, अगर आप 35 से 45 वर्ष की उम्र के बीच के लड़कों के साथ डेट पर जाते हैं, तो आप उनके साथ अपनी भावनाओं को अच्छे से खुलकर बयां नहीं कर पाते हैं।

Advertisement

Dating a Younger Man
dating profile

आज के समय में युवा पुरुष अपने डेटिंग प्रोफाइल्स की तस्वीरों और अपने लेखों को खुद से प्रस्तुत करते हैं। वे अपने प्रोफाइल में न सिर्फ तस्वीरों को शेयर करते हैं, बल्कि जानवरों, पर्यावरण और फैशन के बारे में भी बयां करते हैं।

35 से 45 वर्ष के पुरुषों की तुलना में युवा पुरुष फिजिकली भी फिट रहते हैं। इस उम्र में वे अपनी फिटनेट को बेहतर करने का प्रयास करते हैं। ये आपको उनकी प्रोफाइल से भी पता चल सकता है।

Advertisement

Nature
Nature

उम्र के साथ पुरुषों का स्वभाव काफी सयमं सा हो जाता है। लेकिन अगर आप एक युवा पुरुष को डेट कर रहे हैं, तो आपको उनके अंदर चंचलता देखने को मिलेगा। वे कभी भी आपको निराश महसूस नहीं होने देते हैं। अपनी बातों से वे आपकी परेशानी को मुस्कान में बदल देते हैं।

युवा पुरुषों की लाइफ काफी सिंपल होती हैं, वे अपने परिवार और कैरियर को लेकर स्ट्रेस नहीं फील करते हैं। इसलिए वे कभी भी भावनात्मक रूप से आपको परेशान नहीं करते हैं। उनके पास आपको देने के लिए पर्याप्त ऊर्जा होती है।

Advertisement

couple
couple

कम उम्र के युवा पुरुषों को बड़ी उम्र की महिलाओं में काफी ज्यादा रुचि होती है। खासतौर पर जब आपकी उम्र ज्यादा होती है, तो वे आपके साथ सम्मानजनक व्यवहार करते हैं।

कम उम्र के युवाओं के साथ डेटिंग करना एक स्मार्ट च्वॉइस हो सकता है। हालांकि, कुछ कपल्स के बीच इससे परेशानी भी हो सकती है।

Advertisement
Tags :
Advertisement