For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अरमान मलिक के थप्पड़ कांड पर क्यों चुप हैं बिग बॉस: Bigg Boss OTT 3 News

05:14 PM Jul 10, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अरमान मलिक के थप्पड़ कांड पर क्यों चुप हैं बिग बॉस  bigg boss ott 3 news
Bigg Boss OTT 3 News
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 News: एक विवाहित महिला को खूबसूरत बताना कोई अपराध नहीं है। लेकिन जब यह तारीफ करने वाले को तमाचा मार दिया जाता है तो वह गलत हो जाता है। बिग बॉस के घर के नियमों में वायलेंस की इजाजत नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि बिग बॉस खुद ही इस नियम को भूल गए हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा प्रीमियम पर 8 जुलाई के एपिसोड के दौरान यूट्यूबर अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच लड़ाई हो गई। इसका अंत यह निकला कि अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के रूप में हुई। यह घर के नियमों के विरुद्ध है, जो किसी भी प्रकार की शारीरिक हिंसा के खिलाफ है।
लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। शायद इसलिए कि बिग बॉस इस सीजन में कुछ कंटेस्टेंट के साथ सॉफ्टनेस दिखा रहें हैं। या शायद यह भी कह सकते है कि ये सिर्फ टी आर पी के लिए हो सकता है।

यह घटना तब शुरू हुई जब विशाल ने अपने दोस्त लवकेश कटारिया के साथ बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें अरमान मलिक की पत्नी कृतिका सुंदर लगती हैं। 'वीकेंड का वार' में जब अरमान को इस कमेंट के बारे में बताया गया तो उन्होंने विशाल को थप्पड़ मार दिया।

Advertisement

बिग बॉस शो के नए होस्ट अनिल कपूर ने अरमान के इस वॉयलेंस का निर्णय कंटेस्टेंट पर छोड़ दिया, जो विशाल की बातचीत से अनजान थे और फुटेज भी नहीं दिखाए। वे इस बात पर आम सहमति पर पहुंचे कि अगर किसी ने उसकी पत्नी के बारे में संदिग्ध टिप्पणी की तो पति के लिए अपना आपा खो देना मानवीय बात है। हालाँकि, वास्तविक 'अपराध', जो दर्शकों के लिए प्रसारित किया गया था, काफी संयमित था। विशाल ने कटारिया से केवल इतना कहा, “भाभी सुंदर लगती है, अच्छे तरीके से बोल रहा हूं” (मुझे भाभी सुंदर लगीं, लेकिन मैं इसे अच्छे तरीके से कह रहा हूं)। बिग बॉस के घर में, चाहे ओटीटी हो या टीवी, झगड़े के साथ-साथ वायलेंस या तप्पड़ मार देना एक तरह का ट्रेंड बन गया है। बिग बॉस पिछले कुछ समय से इस पर कोई रिएक्शन नहीं दे रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement