For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

क्‍या ‘हीरामंडी’ से इन सितारों के करिअर को मिलेगा सहारा: Heeramandi Star Cast

03:07 PM Apr 08, 2024 IST | Nisha Singh
क्‍या ‘हीरामंडी’ से इन सितारों के करिअर को मिलेगा सहारा  heeramandi star cast
Fardeen Khan Comeback
Advertisement

Heeramandi Star Cast: संजय लीला भंसाली की आने वाली वेब सीरीज इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। ‘हीरामंडी’ में बॉलीवुड के कई जाने माने चेहरे शामिल हैं तो कई ऐसे चेहरे भी हैं जो लम्‍बे समय बाद एक्टिंग में कम बैक कर रहे हैं। इनमें से ही एक हैं फरदीन खान। फरदीन खान लगभग 14 साल बाद ओटीटी से एक्टिंग में वापसी कर रहे हैं। फरदीन खान उन स्टार किड्स में से हैं जिनका फिल्‍मी करिअर कुछ खास नहीं रहा। उन्‍होंने लम्‍बे समय तक एक्टिंग से दूरी बनाई हुई थी। अब लम्‍बे समय बाद संजय लीला भंसाली की इस सीरीज से क्‍या उनके फ्लॉप करिअर को नई दिशा मिल पाएगी। यही नहीं इस सीरीज में कई ऐसे सितारे हैं जिनकी एक्टिंग फ्लॉप हो चुकी है। तो आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में जिनके लिए हीरामंडी एक नई उम्‍मीद की तरह है।

Also read : फिल्म ‘हीरामंडी’ का ‘सकल बन’ जीत रहा है दिल, जानिए गीत के पीछे की छुपी कहानी: Heeramandi Song

फरदीन खान संजय लीला भंसाली की चर्चित वेब सीरीज 'हीरामंडी' से शानदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसमें वे एक नवाब का किरदार निभाते नजर आएंगे। वली मोहम्मद के रूप में उनका रॉयल लुक देखने लायक है। सीरीज में  उनका किरदार काफी सशक्‍त है। वे एक ऐसे नवाब की भूमिका में हैं जो हमेशा हीरामंडी की महिलाओं के साथ खड़ा रहता है।' अब देखना है कि संजय लीला भंसाली का करिश्‍मा , फरदीन की एक्टिंग की नैया को पार लगाने में मददगार साबित होता है या नहीं।

Advertisement

मनीषा कोईराला ने बॉलीवुड में बड़े - बड़े सितारों के साथ एक सफल फिल्‍म से कदम रखा था। अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के बावजूद उन्‍हें वो मुकाम नहीं मिल पाया जिसकी वो हकदार थीं। यही नहीं ओटीटी और फिल्‍मों में दोबारा वापसी करने के बाद भी उन्‍हें एक सफल प्रोजेक्‍ट की जरूरत है। संजय लीला भंसाली की इस सीरीज में वे बेहद ही प्रभावशाली किरदार में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज के बाद शायद ओटीटी उनके लिए भी सफलता की सीढ़ी बन जाए।

'हीरामंडी' में शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्‍हें लास्‍ट मोमेंट पर कास्‍ट किया गया है। वे जोरावर का किरदार निभाएंगे, जो हीरामंडी की एक तवायफ लज्जो (ऋचा चड्ढा) का प्रेमी है। अध्‍ययन सुमन भी फिल्‍मों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं। वे फिल्‍मों से ज्‍यादा विवादों के घेरे में रहे हैं। अब संजय लीला भंसाली जैसे निर्देशक के हाथ में इस कलाकार की डोर है। शायद हीरांमंडी के इस बाजार से अध्‍ध्‍यन की एक्टिंग में चमक आ जाए।

Advertisement

फिल्‍मों और टीवी में अपनी अदाकारी से एक अलग मुकाम बना चुके शेखर सुमन भी इस सीरीज से एक्टिंग करते नजर आएंगे। अपनी कॉमेडी और अनोखे कटाक्ष के लिए जाने जाने वाले शेखर सुमन 'हीरामंडी' में जुल्फिकार नाम के किरदार में नजर आएंगे। शेखर की अदाकारी का कमाल हीरामंडी में देखने को मिलने वाला है। शायद इसके बाद वे फिर से एक्टिंग में सक्रिय होने का प्‍लान बना लें।

टीवी एक्‍ट्रेस संजीदा शेख यूं तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े अपडेट देती रहती हैं। उन्‍हें अपने करिअर को फिर से संवारने के लिए संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ से बेहतर ऑप्‍शन क्‍या मिल सकता है। इस सीरीज में वे काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। संजय लीला भंसाली की हीरामंडी सितारों के लिए काफी महत्‍वपूर्ण प्रोजेक्‍ट है। इस बड़े बैनर से जुड़ने के बाद इन सितारों की किस्‍मत चमकने का इंतजार कर रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement