For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

क्या मिर्जापुर 3 में नहीं दिखेंगे मुन्ना भैया, एक्टर ने खुद तोड़ी चुप्पी: Mirzapur Season 3 News

11:33 AM Apr 08, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
क्या मिर्जापुर 3 में नहीं दिखेंगे मुन्ना भैया  एक्टर ने खुद तोड़ी चुप्पी  mirzapur season 3 news
Mirzapur Season 3 News
Advertisement

Mirzapur Season 3 News: 2018 में आई वेब सीरीज मिर्जापुर ने फैंस के दिलों में तबाही मचा दी थी। मिर्जापुर वेब सीरीज के क्रेज का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि युवाओं में मिर्जापुर के दो प्रमुख किरदार मुन्ना भैया और कालीन भैया का जिक्र होते ही लोग उनके द्वारा कहे गए एक एक डायलॉग को ठीक उसी तरह बोलना शुरू कर देते हैं। इन सबके बीच फैंस मिर्जापुर 3 के रिलीज होने का इंतजार है, इसी बीच मिर्जापुर में प्रमुख किरदार निभा रहे दिव्येंदु शर्मा अका मुन्ना भैया को लेकर बड़ी खबर आई है। और इस पर मुन्ना भैया ने खुद चुप्पी तोड़ी और हाल ही दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में अपना बयान जारी किया है।

Also Read : OTT – अगर अपने नहीं देखा तो तुरंत ही देखे अमेज़न प्राइम की 5 ओल्ड पर सबसे बेहतरीन वेब सीरीज जिसने जीता सबका दिल

क्या मिर्ज़ापुर 3 में नहीं दिखेंगे मुन्ना भैया

ओटीटी प्लेफॉर्म अमेज़न पर आयोजित मिर्जापुर सीरीज से जुड़े एक इवेंट में पंकज त्रिपाठी के साथ साथ मिर्जापुर 3 के सभी प्रमुख किरदार मौजूद थे। वहीं मुन्ना भैया अका दिव्येंदु शर्मा अमेजन द्वारा आयोजित किये गए इस इवेंट में नजर नहीं आये थे। तब से फैंस यही कयास लगा रहे हैं कि शायद मिर्जापुर 3 में दिव्येंदु शर्मा की वापसी नहीं होगी।

Advertisement

कब रिलीज होगी मिर्जापुर 3

साल की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज मिर्जापुर 3 के रिलीज डेट की घोषणा वैसे तो अभी इस वेब सीरीज के मेकर्स द्वारा नहीं की गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह वेब सीरीज जून के दूसरे या तीसरे सप्ताह में अमेजन प्राइम ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जा सकती है।

मुन्ना भैया ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में दिव्येंदु शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया "वह मिर्जापुर 3 का पार्ट नहीं हैं।" उन्होंने इसके पीछे तर्क दिया कि "विलेन का रोल उनके निजी ज़िंदगी पर एक गहरा असर डालता है, मुन्ना भैया का किरदार निभाते हुए कई बार उन्हें घुटन सी महसूस होती है, इसीलिए उन्होंने मिर्जापुर 3 नहीं करने का फैसला लिया है।" यही नहीं दिव्येंदु शर्मा ने आगे बताया "निजी ज़िंदगी में कई बार उन्होंने कुछ ऐसे कदम उठाये हैं जो गलत थे और कहीं न कहीं मुन्ना भैया के किरदार से प्रेरित थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को समझाया कि वो इस वेब सीरीज का हिस्सा नहीं बनेगे।"

Advertisement

इस फिल्म से मुन्ना भैया ने किया था डेब्यू

दिव्येंदु शर्मा उर्फ मुन्ना भैया बचपन से ही फिल्म इंडस्ट्री में आना चाहते थे और खुद में एक बड़ा एक्टर देखते थे। जिसे पूरा करने के लिए वो मुंबई आ गए और उनकी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा थी, जिसमे उनकी अदाकारी को दर्शकों ने पसंद किया था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement