For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

क्या बिजनेस वुमेन बनने के बाद बदल जाएगा 'अनुपमा' का अवतार, रूपाली गांगुली ने दिया जवाब: Anupama Episode Update

05:28 PM May 16, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
क्या बिजनेस वुमेन बनने के बाद बदल जाएगा  अनुपमा  का अवतार  रूपाली गांगुली ने दिया जवाब  anupama episode update
Anupama Episode Update
Advertisement

Anupama Episode Update: रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर शो अपनी दिलचस्प कहानियों से सफलतापूर्वक दर्शकों का दिल जीत रहा है। हाल ही में अनु ने सुपरस्टार मास्टर शेफ प्रतियोगिता जीती, जिसके बाद उनकी जिंदगी एक बार फिर पटरी पर आ गई है और वास्तव में, बेहद खुशियों से भर गई है। हालाँकि उन्होंने स्पाइस एंड चटनी को बचाने के लिए अपनी सारी पुरस्कार राशि यशदीप को दे दी लेकिन अब वह उसी रेस्तरां की मालिक है और एक बिजनेस वुमन बन गई हैं। हाल ही में, रूपाली ने खुलासा किया कि क्या अनु का अवतार अब राजन शाही में बदल जाएगा क्योंकि वह एक बिजनेसवुमन बन गई है।

Also read: सालों बाद फिर थिरकेंगे अनुपमा के कदम,छोटी अनु और श्रुति बनेंगे अनुज-अनुपमा के बीच की दीवार: Anupama Update

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब रूपाली से पूछा गया कि अब अनु एक बिजनेसवुमन बन गई हैं, क्या वह अपना अवतार बदलेंगी और उन्हें किन बाधाओं से गुजरना होगा। जिस पर रूपाली कहती है कि सिर्फ इसलिए कि अनु एक बिजनेसवुमन बन गई है, इससे उसका अवतार या लुक नहीं बदल जाएगा और वह अभी भी वैसी ही रहेगी। रूपाली आगे बताती हैं कि राजन शाही के शो में काम करते हुए उन्हें करीब 4 साल हो गए हैं लेकिन आज तक उन्हें मेकर्स की ओर से पहले कभी कोई स्क्रिप्ट नहीं मिली है। अंतिम समय में स्क्रिप्ट दी जाती है और यहां तक कि वह भी इसके पीछे के रहस्य को नहीं जानती। हालाँकि, वह आभारी हैं कि जो स्क्रिप्ट उन्हें दी जाती है, उसमें क्षमता है और यही कारण है कि शो टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है।

Advertisement

अनुपमा के आगामी एपिसोड के बारे में बात करते हुए, स्पाइस एंड चटनी को फिर से शुरू करने और सुपरस्टार मास्टर शेफ प्रतियोगिता जीतने की अनु की जीत का जश्न मनाने के लिए एक छोटी प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई है। हालाँकि, मीडिया को अनु की निजी जिंदगी की भनक लग जाती है और वह उसी के बारे में सवाल पूछना शुरू कर देता है। वे उससे पूछते हैं कि वह अपनी दो शादियों को बचाने में कैसे असमर्थ रही। हालांकि, अनु मीडिया के गुस्से से घबराती नहीं हैं और उन्हें करारा जवाब देती हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement