For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

को-ऑर्ड सेट महिलाओं की पहली पसंद: Co-Ord Set

04:30 PM Oct 26, 2023 IST | Pinki
को ऑर्ड सेट महिलाओं की पहली पसंद  co ord set
Co-Ord Set
Advertisement

Co-Ord Set: इन दिनों मिक्स-मैच के साथ को-ऑर्ड सेट भी काफी चलन में है। जिसे देखिए वही इन्हें पहनने की चाहत रखता है। आइए जान लेते हैं ऐसे ही कुछ को-ऑर्ड सेट और स्टाइलिश टॉप के बारे में।

इंडो वेस्टर्न लुक

Co-Ord Set
Co-Ord Set-Indo Western Look

अगर आप एक पार्टी वियर या फिर सेमी फॉर्मल लुक पाना चाहती हैं तो ब्लैक कलर की पैंट लें जिसपर नीचे टैसल लगे हों और ऊपर से व्हाइट कलर का लॉन्ग टॉप पहन लें।

ब्लेजर टॉप के साथ पैंट

अगर आप ऐसा कोई को-ऑर्ड सेट ढूंढ रही हैं जो फॉर्मल दिखने के साथ थोड़ा पारंपरिक भी दिखे तो एक ही कलर में पैंट और टॉप के साथ एम्ब्रॉयडरी वाला ब्लेजर पहनें। यह आपको एलिगेंट लुक देता है।

Advertisement

ब्लैक कैजुअल को-ऑर्ड सेट

अगर आप इस मौसम के हिसाब से ड्रेस अप होना चाहती हैं तो यह ड्रेस बेहतर रहेगी। ब्लैक रंग का कैजुअल को-ऑर्ड जिसमें थोड़ी सी कढ़ाई होती है को पहन कर आप किसी भी छोटे मोटे इवेंट में जा सकती हैं।

सफेद को-ऑर्ड सेट

इस तरह का कैजुअल को-ऑर्ड सेट एक ऐसी ड्रेस होती है जिसमें आपको सबसे ज्यादा कंफर्टेबल महसूस होता है। यह हर तरह की ड्रेसिंग स्टाइल वाली महिलाओं के लिए सूटेबल होता है।

Advertisement

ब्राउन टॉप

Co-ord Set
Co-ord Set-Brown Top

ब्राउन फॉर्मल टॉप को किसी भी रंग की मैचिंग ट्राउजर के साथ पेयर करें। इस मौसम के लिए यह वेलवेट टॉप बिल्कुल फिट है। इसे आप ठंड के मौसम में ब्लेजर की तरह भी पहन सकती हैं।

एम्ब्रॉयडरी वाला को-ऑर्ड सेट

अगर आप किसी इवेंट के लिए मिला-जुला लुक चाहती हैं तो एक ही कलर के फैब्रिक से टॉप और पैंट बनवा लें और उस पर कढ़ाई करवा लें। अगर पैंट में साइड पॉकेट हों तो कहने ही क्या!

Advertisement

ट्रांसपेरेंट शर्ट और टैंक टॉप

अगर आप अपने फैशन सेंस में थोड़ा परिवर्तन करना चाहती हैं तो आप पहले एक किसी भी रंग का टैंक टॉप पहन लें और नीचे उसी रंग की पैंट या फिर जींस पहन ले।

सफेद पैंट और टॉप

आप थोड़ा सा कढ़ाई के काम वाला सफेद रंग का लुक अपनाने के लिए एक ढीला टॉप और नीचे पैंट या फिर प्लाजो का प्रयोग कर सकती हैं।

सफेद वाइब्रेंट प्रिंट को-ऑर्ड सेट

आज कल को-ऑर्ड सेट केवल ऑफिस या फिर फॉर्मल लुक में ही नहीं पहने जाते बल्कि आप इन्हें ऐसे भी पहन सकती हैं। आपको केवल ब्लेजर की बजाए एक फॉर्मल शर्ट का प्रयोग करना है।

Advertisement
Tags :
Advertisement