For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

महिलाएं डेनिम जैकेट को इन तरीकों से करें स्टाइल, हर कोई करेगा तारीफ: Denim Jacket Style Tips

04:30 PM Jan 17, 2024 IST | Swati Kumari
महिलाएं डेनिम जैकेट को इन तरीकों से करें स्टाइल  हर कोई करेगा तारीफ  denim jacket style tips
Denim Jacket Style Tips
Advertisement

Denim Jacket Style Tips: ब्लू डेनिम जींस की तरह महिलाएं हर जगह डेनिम जैकेट को भी अपने फैशन का हिस्सा बनाना नहीं भूलती है। हर महिला के वॉर्डरोब में एक डेनिम जैकेट जरूर होगा, जिसे वह हर मौके पर पहनना पसंद करती है। लेकिन, अगर आप एक ही तरह से डेनिम जैकेट को स्टाइल करके काफी बोर हो चुकी है, तो इसके साथ थोड़ा बहुत एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। आजकल मार्केट में डेनिम जैकेट की कई तरह की वैरायटी मिलने लगी है और इन्हें स्टाइल करने का तरीका भी थोड़ा अलग होता है, जिसके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं।

Also read : पार्टी में हाई नेक पहन रही हैं, तो इन तरीकों से अपने आउटफिट को बनाएं स्टाइलिश

Denim Jacket Styling Tips
Denim Jacket With Skirts

अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं और आपने कोई पेंसिल स्कर्ट और ट्यूब टॉप पहना है, तो आप इसके साथ डेनिम जैकेट पहन सकती है। यह देखने में काफी कूल लगता है। आप कोशिश करें कि डेनिम जैकेट के साथ आपके आउटफिट का कलर थोड़ा लाइट रहना चाहिए, ताकि आपका पूरा लुक बैलेंस लगे। आप चाहें तो थोड़ा लूज जैकेट भी पहन सकती हैं, ताकि ये लुक को थोड़ा फंकी बना दें। ऐसे आउटफिट के साथ फंकी ज्वेलरी अच्छे लगेंगे।

Advertisement

Denim Jacket With Shorts

आप बीच वेकेशन पर अपनी डेनिम जैकेट को शॉट्स और क्रॉप टॉप के साथ स्टाइल कर सकती हैं। ये लुक दिखने में सिंपल होगा। लेकिन स्टाइलिश लगेगा। ऐसे आउटफिट के साथ आप कुछ ऑक्सिडाइज ज्वेलरी कैरी करें। ध्यान रखें कि बाजार में कई प्रकार के डेनिम जैकेट मिलते हैं। अगर आप अपने पूल पार्टी में थोड़ा फंकी लुक चाहती है, तो पैचेज वर्क वाले डेनिम जैकेट खरीद सकती हैं।

Denim Jacket With saree

आप डेनिम जैकेट को न सिर्फ वेस्टर्न आउटफिट बल्कि आप इसे किसी भी एथेनिक वेयर के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं। खास तौर पर साड़ी के साथ शॉर्ट डेनिम जैकेट देखने में काफी अच्छा लगता है। इस दौरान जैकेट के बटन को खुला रखें। वहीं, अगर आप कोट के बटन को बंद करना चाहती हैं, तो कोशिश करें कि आप पल्लू को गर्दन पर रैप करके आगे की तरफ़ ले आए। ताकि ये मफलर स्टाइल में ड्रेप लगे। लेकिन ध्यान रहे कि इन जैकेट्स को आप सिर्फ कॉटन या शिफॉन साड़ी के साथ ही पहनें। तभी ये अच्छा लगेगा।

Advertisement

Denim Jacket With dress

अगर आप किसी पार्टी या फिर कहीं जानें के लिए ड्रेस पहन रहीं हैं और ऊपर कुछ वियर करना चाहती हैं तो डेनिम जैकेट को स्टाइल कर सकती हैं। ड्रेस के साथ स्टाइल करने के लिए आप मार्केट से डबल शेड या फिर पैच वर्क वाली जैकेट ले सकती हैं।

आप स्ट्रैप या ऑफ शोल्डर डिज़ाइन वाले जंपसूट के साथ डेनिम जैकेट पहन सकती हैं। ध्यान रखें कि जंपसूट के साथ पहनने के लिए लॉन्ग के बजाय शॉर्ट जैकेट खरीदे। तभी आपका ओवरऑल लुक अच्छा लगेगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement