For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

वर्ल्ड कप जीतने के बाद विराट कोहली ने अनुष्का के लिए शेयर की पोस्ट,जानें क्या है खास?: Virat Kohli

05:19 PM Jul 01, 2024 IST | Manisha Jain
वर्ल्ड कप जीतने के बाद विराट कोहली ने अनुष्का के लिए शेयर की पोस्ट जानें क्या है खास   virat kohli
virat kohli
Advertisement

Virat Kohli: इंडियन क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया है, जिसके बाद 29 जून पूरे भारत के लिए यादगार बन गया है लेकिन क्रिकेटर और उनके चाहने वाले फेंस और फैमिली इमोशनल दिखे। ऐसी फोटोज और वीडियो से पूरा इन्टरनेट छाया हुआ है।

read also: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का दूसरा बच्चा लेगा लंदन में जन्म?: Anushka and Virat’s Second Baby

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली वर्ल्ड कप की जीत का लुत्फ़ उठा रहे हैं। उनकी हर सफलता के पीछे उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हैं, जिन्होंने न केवल उनके लिए चीयरलीडर बनकर अपना सपोर्ट दिया, बल्कि विराट के लिए लगातार प्रेरणा भी रही हैं। टी20 विश्व कप 2024 में जीत के बाद, अपने काम के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए, विराट ने उनके साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। फोटो में, दोनों दिन की धूप का आनंद लेते हुए एक-दूसरे की बाहों में थे। फोटो के साथ, विराट ने अपनी लेडीलव अनुष्का के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा। उन्होंने अनुष्का के प्रति अपना आभार व्यक्त किया, और लिखा कि कैसे वह उनकी रीढ़ बन गई ।

Advertisement

विराट ने लिखा कि " डिअर अनुष्का तुम्हारे बिना ये सब संभव नहीं था। तुमने मुझे विनर्म, जमीन से जुड़ा और अपने कर्तव्यो का ईमानदारी से पालन करना सिखाया हँ, मैं तुम्हारा आभार व्यक्त नहीं कर सकता हूँ, हाँ पर इस जित के लिए जितना मैं जिम्मेदार हूँ, उतनी ही तुम भी इसकी भागीदार हो, थैंक यू एंड, और आई लव यू"।

अनुष्का वाकई विराट की सबसे बड़ी चीयरलीडर्स में से एक हैं और इसका सबूत अक्सर देखने को मिलता है। इसलिए, जब विराट और उनकी टीम ने 2024 में टी20 विश्व कप ट्रॉफी उठाई, तो अनुष्का अपने पति की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विराट की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, जिसमें वे प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब अपने हाथ में पकड़े हुए हैं। अनुष्का ने लिखा कि " और विराट वो मेन है जिसे मैं अपना घर कहती हूँ। इसके लिए मैं बहुत आभारी हूँ , अब इस जश्न को मनाने के लिए मेरे किये एक गिलास स्पार्किंग वाटर का पियो"।

Advertisement

virat kohli
virat kohli

ऐतिहासिक पल के तुरंत बाद, विराट को क्रिकेट के मैदान से ही अपनी पत्नी अनुष्का और अपने बच्चों वामिका और अकाय को वीडियो कॉल करते हुए देखा गया। इस प्रकार, जल्द ही इंटरनेट पर इसकी वीडियो दिखाई देने लगीं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement