For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अनुपमा को प्रपोज करेगा यशदीप, रिंग देखकर परेशान होगा अनुज: Anupama Twist

05:26 PM May 11, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
अनुपमा को प्रपोज करेगा यशदीप  रिंग देखकर परेशान होगा अनुज  anupama twist
Anupama Twist
Advertisement

Anupama Twist: टेलीविजन के चर्चित जो अनुपमा में इन दिनों एक के बाद एक टेस्ट देखने को मिल रहे हैं। पहले जहां अनुज और अनुपमा एक दूसरे से दूर हो रहे थे तो वहीं अब आध्या की तबीयत बिगड़ने के बाद दोनों को एक दूसरे के करीब आते हुए देखा जा रहा है। श्रुति को यह बात पसंद नहीं आ रही है दूसरी तरफ अनुपमा अब एक बिजनेसवीमेन बन चुकी है।

रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे के इस सीरियल का ऑन स्क्रीन ड्रामा लगातार दर्शकों को बांधे हुए हैं। बीते एपिसोड में देखने को मिला कि अनु को स्पाइस और चटनी का सह मालिक बनने के लिए यशदीप पेशकश करता है। अब आने वाले एपिसोड में अनु और आध्या को एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाएगा और यह देखकर अनुज काफी खुश होगा। उसे लगता है कि मां बेटी की जोड़ी एक हो रही है। लेकिन मन ही मन वो परेशान है क्योंकि यशदीप के पास उसने एक रिंग देखी है, जिससे वह अनु को प्रपोज करने वाला है।

Also read : रूपाली गांगुली ने बताया क्यों जरूरी है पति का सपोर्टिंग होना: Rupali Ganguly Interview

Advertisement

यशदीप लंबे समय से अनुपमा से अपनी फिलिंग्स को बयां करने के बारे में सोच रहा है। हालांकि हर बार वह खुद को ऐसा करने से रोक लेता है। अब अनु सुपरस्टार शेफ प्रतियोगिता जीत चुकी है और अब उसकी आर्थिक और मानसिक स्थिति काफी बेहतर है। यह सब देखकर यशदीप ने हिम्मत जुटाई है कि वह जल्दी अपने प्यार का इजहार अनुपमा के सामने कर देगा। अब यह दोनों स्पाइस और चटनी के मालिक हैं और इसके लिए एक छोटी सी पार्टी भी रखी जाने वाली है।

यशदीप अनुपमा को प्रपोज करने के लिए एक अंगूठी लेकर आया हैं। स्पाइस और चटनी की पार्टी में जब पूरा रेस्टोरेंट जश्न मना रहा होगा तब यशदीप की जेब से रिंग का बॉक्स गिर जाएगा। यह बॉक्स अनुज देख लेगा और पूछेगा कि क्या यह अनु के लिए है। यशदीप इस बात को स्वीकार करेगा और बोलेगा कि हां यह अनु के लिए है और वह उसे प्रपोज करने वाला है।

Advertisement

अब अनुज को यह पता चल चुका है कि यशदीप उसे प्रपोज करने वाला है। दूसरी तरफ अनुज आज भी अनुपमा से प्यार करता है और यश के साथ उसकी नज़दीकियों से परेशान चल रहा है। दूसरी तरफ उसे यह भी पता है कि आज नहीं तो कल उसे श्रुति से शादी करनी होगी। इन सब बातों के बीच वह यशदीप को अनु को प्रपोज करने देता है या नहीं यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement