For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

एक्ट्रेस रिम शेख के ट्रेडिशनल सूट देख आप भी कर सकती हैं, आउटफिट रिक्रिएट: Celebrity Traditional Suits

भारतीय टेलीविजन जगत की लोकप्रिय एक्ट्रेस रिम शेख अपनी जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ अपने खूबसूरत ट्रेडीशनल आउटफिट्स से अपने फैंस के दिलों पर राज करती नजर आती हैं। आइए आज रिम के सूट लुक्स से कुछ स्टाइलिंग टिप्स जानते हैं।
11:30 AM Apr 17, 2024 IST | Renuka Goswami
एक्ट्रेस रिम शेख के ट्रेडिशनल सूट देख आप भी कर सकती हैं  आउटफिट रिक्रिएट  celebrity traditional suits
Celebrity Traditional Suits
Advertisement

Celebrity Traditional Suits: टेलीविजन के कई पॉपुलर शोज में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस रिम शेख अक्सर अपने यूनिक और खूबसूरत फैशन स्टाइल के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। यूं तो एक्ट्रेस रिम शेख अपने सभी ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक्स में काफी खूबसूरत नजर आती हैं। लेकिन ट्रेडीशनल आउटफिट्स में उनकी अदाएं देखने लायक होती हैं। इस समर सीजन अगर आप भी अपने लिए कुछ खूबसूरत और हैवी ट्राई करना चाहती हैं। तो एक्ट्रेस रीम शेख के डिफरेंट और सबसे खूबसूरत ट्रेडिटिनल आउटफिट्स ट्राई कर सकती हैं।

Read Also : अष्टमी पूजा के लिए बेस्ट हैं, ये सेलिब्रिटीज इंस्पायर्ड खूबसूरत सूट: Outfit For Ashtami Pooja

रिम शेख के खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक्स से लें, स्टाइलिंग आइडियाज दिखेंगी सबसे खास: Reem Shaikh Traditional Suits

येलो और पिंक का खूबसूरत कॉम्बो

एक्ट्रेस रिम शेख ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस खूबसूरत लुक की तस्वीरें साझा की जिसे देखते ही उनके फैंस ने तारीफों की झड़ी लगा दी।रिम ने इस लुक में ब्राइट येलो अनारकली सूट के साथ पिंक सलवार और लॉन्ग मैचिंग दुपट्टे को खूबसूरत मेकअप लुक के साथ कैरी किया है। इस तरह के हैवी वर्क सूट शादी फंक्शन से लेकर पूजा फंक्शन सभी में स्टाइल किए जा सकते हैं।

Advertisement

लॉन्ग फॉरेस्ट ग्रीन अनारकली सूट

रिम शेख ने इस लुक में बेहद ही खूबसूरत अनारकली सूट को स्टाइल किया है। जिसे उन्होंने ईद के खास मौके पर फ्लावर ज्वेलरी, खूबसूरत ग्लासी मेकअप और कर्ली हेयर स्टाइल के साथ कैरी किया था। आजकल इस तरह के अनारकली सूट काफी ट्रेंड कर रहे हैं, अगर आप भी रिम का ये ट्रेडिशनल आउटफिट किसी खास मौके पर स्टाइल करना चाहती हैं। तो इसे अपने मनचाहे रंग के कपड़े में कस्टमाइज्ड भी करवा सकती
हैं।

यूनिक पाकिस्तानी स्टाइल मस्टर्ड येलो सूट

एक्ट्रेस रिम शेख का यह खूबसूरत पाकिस्तानी लुक देख उनके फैंस को अपने पसंदीदा पाकिस्तानी ड्रामा की याद आ गई। रिम शेख ने इस खूबसूरत लुक में पाकिस्तानी स्टाइल लूज स्लीव्स, डीप वी नेक मस्टर्ड येलो आउटफिट को बेहद खूबसूरत पर्ल झूमर इयरिंग्स के साथ स्टाइल किया है। रिम इस लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं, इस तरह के आउटफिट आजकल अधिकतर सेलिब्रिटीज स्टाइल करते नजर आ रहे हैं। आप भी ट्रेडिशनल में कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं, तो रिम का ये आउटफिट बढ़िया ऑप्शन हो सकता है।

Advertisement

हैवी वर्क इन ऑफ व्हाइट शरारा सेट

एक्ट्रेस रिम शेख अक्सर अपने ट्रेडीशनल आउटफिट्स से अपने चाहने वालों की नींद उड़ती रहती हैं। इस लुक में रिम ने खूबसूरत ऑफ व्हाइट शरारा सेट को ग्लोइंग मेकअप लुक के साथ स्टाइल किया है। रिम ने इस लुक को बेहद खूबसूरत डीप वी नेक फुल चूड़ीदार स्लीव्स और मैचिंग दुपट्टे के साथ कंप्लीट किया है। आप भी रिम का यह खूबसूरत लुक किसी शादी, फंक्शन या छोटे-मोटे डिनर पार्टी में ट्राई कर सकती है।

सुपर कैजुअल पिंक चिकनकारी सूट सेट

आजकल समर सीजन शुरू हो चुका है ऐसे में सिंपल कॉटन के चिकनकारी कुर्ते या सूट सेट पहनने में सुपर कंफर्टेबल होने के साथ काफी स्टाइलिश और फैशनेबल भी नजर आते हैं। जैसा कि इस लुक में रिम शेख ने सिंपल एंड सॉफ्ट पिंक चिकनकारी सूट सेट को कंट्रास्ट ब्लू जुत्तियों के साथ स्टाइल किया है। आप भी कैजुअल डे आउटिंग या कॉलेज और ऑफिस में रिम के साथ से कंफर्टेबल ट्रेडिशनल आउटफिट ट्राई कर सकती हैं। इस तरह के कंफर्टेबल आउटफिट के साथ नो मेकअप लुक ही बढ़िया लगता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement