For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

साड़ी के साथ बस्टियर ब्लाउज़ के ये डिज़ाइन्स आप भी कर सकती हैं ट्राई: Bustier Blouse Designs

04:30 PM Apr 07, 2024 IST | Anjali Mrinal
साड़ी के साथ बस्टियर ब्लाउज़ के ये डिज़ाइन्स आप भी कर सकती हैं ट्राई  bustier blouse designs
Advertisement

Bustier Blouse Designs: आजकल सभी लोग स्टाइलिश और मॉडर्न दिखना चाहते हैं और इसके लिए लेटेस्ट फैशन को भी फॉलो करते हैं। वैसे नए ट्रेडीशनल आउटफिट के डिज़ाइन्स मार्केट में नज़र आ जाते हैं, लेकिन साड़ी एक ऐसा आउटफिट होती है, जो एवरग्रीन होती है और इसका फैशन कभी भी नहीं जाता है। साड़ी की खूबसूरती भी तभी दिखती है जब आपने ब्लाउज़ भी शानदार पहना हो। अब अगर आप ब्लाउज़ में भी लेेटेस्ट ट्रेंड देखना चाहें, तो आजकल बस्टियन ब्लाउज़ काफी ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। यह कई डिज़ाइन में मिल जाते हैं। अगर आप भी इस तरह के ब्लाउज़ कैरी करना चाहते हैं, तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे ही डिज़ाइन के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिनको आप ट्राई कर सकती हैं।

Also read: फैशन का नया नाम है प्लीटेड ब्लाउज, समर सीजन में आप नजर आएंगी सबसे हॉट

मिरर वर्क ब्लाउज़

Mirror Work

इस तरह के ब्लाउज़ आजकल रेडीमेड भी मिल जाते हैं। आप रेडीमेड ब्लाउज खरीद रहे हैं, तो इस तरह से मिलता हुआ ब्लाउज़ लगभग ₹800 से लेकर ₹1200 तक में मिल जाता है। इसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीद सकते हैं। इस तरह के ब्लाउज़ अक्सर प्लेन साड़ी के साथ कैरी किए जाते हैं। आप चाहें तो बैकलेस बनवाकर डोरी का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

Advertisement

Leaf Design

इस तरह का ब्लाउज ज्यादातर हॉल्टर नेक लाइन के साथ ही पसंद किया जाता है। यह देखने में बहुत ही खूबसूरत होता है। इस तरह का ब्लाउज खासकर सीक्वेंस साड़ी के साथ खूबसूरत नजर आता है। अगर आपके कंधे भारी है तो आप होल्डर ने की जगह बैकलेस ब्लाउज भी कैरी कर सकते हैं। इसी के साथ फ्रंट नेकलाइन के लिए आप स्वीटहार्ट नेक बनवा सकते हैं।

सिक्विन ब्लाउज़ डिज़ाइन

sequin work

इस तरह का ब्लाउज आप साटन साड़ी के साथ कैरी कर सकते हैं। अगर आप चाहे तो शिफॉन साड़ी के साथ भी इस ब्लाउज को पहन सकते हैं। ऐसे ब्लाउज खासकर युवा पीढ़ी पहनना पसंद करती है। इस ब्लाउज को स्टाइलिश लुक देने के लिए आपका पफ स्लीव का इस्तेमाल भी कर सकते हैं और इसे बनवाने के लिए आप पतले नेट के फैब्रिक इस्तेमाल भी कर सकते हैं। इस तरह के ब्लाउज आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीकों से बहुत ही आराम से खरीद सकते हैं।

Advertisement

ऑफ शोल्डर ब्लाउज़

Off Shoulder

यह दिखने में जितना सिंपल होता है, उतना ही खूबसूरत नजर आता है। ऑफ शोल्डर ब्लाउज पर साड़ी की ड्रेप करना बहुत ही खूबसूरत नजर आता है। इसके लिए आप कर्ली हेयर स्टाइल का चुनाव करें। यह ऑफ शोल्डर पर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आता है। इस ब्लाउज को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीकों से खरीद सकते हैं।

साड़ी भले ही हल्की हो लेकिन ब्लाउज हैवी होना चाहिए इससे अलग ही लुक दिखाई देता है। कुछ इस तरह के डिजाइन आप भी फॉलो कर सकते हैं और इन्हें वेयर कर सकते हैं। यह पहनने में बहुत ही ज्यादा सुंदर दिखाई देते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement