For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इस दिन देख सकेंगे कलीन भैया का जलवा,'मिर्जापुर सीजन 3' की रिलीज डेट आई सामने: Mirzapur Season 3 Release Date

05:04 PM May 18, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
इस दिन देख सकेंगे कलीन भैया का जलवा  मिर्जापुर सीजन 3  की रिलीज डेट आई सामने  mirzapur season 3 release date
Mirzapur Season 3 Release Date
Advertisement

Mirzapur Season 3 Release Date: प्राइम वीडियो की सीरीज ‘मिर्जापुर सीजन 3’ का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं। ‘मिर्जापुर’ के 2 सीजन ओटीटी पर पहले से धमाल मचा चुके हैं। इसलिए फैंस अब सीजन 3 को लेकर काफी बेताब हैं। हाल ही में ऐमज़ान प्राइम वीडियो ने पंकज त्रिपाठी की ‘मिर्जापुर सीजन 3’ के रिलीज डेट को लेकर हिंट दिया है। इस सीरीज का फैंस 3 साल से इंतजार कर रहे हैं। मिर्जापुर सीरीज की कहानी, कास्ट, सस्पेन्स और एक्शन लोगों के दिल और दिमाग में जगह बना चुकी है। इसलिए फैंस जानना चाहते हैं कि यह सीरीज कब रिलीज होगी?

Also read : इंतजार हुआ खत्‍म जल्‍द आएंगी प्राइम पर पंचायत 3 से फैमिलीमैन 3 तक ये सीरीज: Upcoming Web Series on Prime

कब होगी रिलीज?

पहले खबर आई थी कि ‘मिर्जापुर सीजन 3’ अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन अमेजन प्राइम वीडियो ने कुछ कारणों से इसका रिलीज डेट पोस्टपॉन्ड कर दिया था। इसी बीच मेकर्स ने इस सीरीज का एक पोस्टर शेयर किया और फैंस को पूछा कि यह कब तक रिलीज हो सकता है? इस पोस्टर को देखने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस के बीच मिर्जापुर को लेकर उत्सुकता बढ़ गयी है। बताया जा रहा है कि इसका सीजन 3 जून या जुलाई में रिलीज हो सकता है। साथ ही यह खबर है कि इस सीरीज के स्टारकास्ट जून से इसका प्रमोशन शुरू करने वाले हैं।

Advertisement

सीजन 2 का क्लाइमैक्स!

सस्पेन्स और थ्रील से भरपूर यह सीरीज फैंस को खूब पसंद आई थी। सोशल मीडिया पर इस सीरीज के डायलॉग्स भी बहुत मशहूर हैं। आपको बता दें कि ‘मिर्जापुर सीजन 2’ में गुड्डू पंडित (अली फजल) ने मुन्ना भईया (दिव्येंदु शर्मा) को मार दिया था और अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भईया (पंकज त्रिपाठी) को अधमरा हालत में छोड़ दिया था। इसके बाद गुड्डू भईया ने इनकी गद्दी को हथिया लिया था। इस क्लाइमैक्स के बाद से ही फैंस को सीजन 3 का इंतजार है कि आगे क्या होने वाला है? आपको बता दें कि फैंस खुद से अंदाजा लगा रहे हैं कि मुन्ना भईया के साथ हुआ क्या है? यह कहा जा सकता है कि इस सीजन में भी क्राइम और एक्शन का रोमांच देखने को मिल सकता है। इस सीजन में सत्ता को लेकर त्रिपाठी परिवार के बहुत से राज खुलेंगे।

पहले सीजन की तरह ही इस सीजन में भी पंकज त्रिपाठी और अली फजल मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसी के साथ सीजन 3 में रसिका दुग्‍गल और श्‍वेता त्रिपाठी भी नजर आने वाली हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement