For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

सुपर हॉट शहाना गोस्वामी के स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइन देख ले सकती हैं, फैशन इंस्पो: Stylish Blouse Designs

बॉलीवुड की सबसे हॉट और फैशनेबल एक्ट्रेसेज में से एक शहाना गोस्वामी अपने साड़ी लव और स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइंस के लिए खूब पसंद की जाती हैं। आप भी शहाना के सुपर स्टाइलिश कलेक्शन से कुछ ट्रेंडी ब्लाउज आइडियाज जान सकती हैं।
10:00 AM Jun 02, 2024 IST | Renuka Goswami
सुपर हॉट शहाना गोस्वामी के स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइन देख ले सकती हैं  फैशन इंस्पो  stylish blouse designs
Stylish Blouse Designs
Advertisement

Stylish Blouse Designs: बॉलीवुड की सबसे हॉट और फैशनेबल अभिनेत्रियों में से एक शहाना गोस्वामी अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ अपने स्टाइलिश और फैशनेबल अंदाज के लिए भी पसंद की जाती हैं। शहाना गोस्वामी अक्सर इवेंट्स पर ट्रेंडी और बेहद खूबसूरत साड़ियां स्टाइल करते नजर आती हैं। जिनमें उनके यूनिक और सुपर स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइंस लाइमलाइट ले जाते हैं। शहाना गोस्वामी अपने बेहतरीन लुक्स से सोशल मीडिया पर अपने फैंस की तारीफें बटोरती नजर आती हैं। शहाना की तरह आजकल अधिकतर लड़कियां वेस्टर्न से ज्यादा एथेनिक साड़ियां स्टाइल करना पसंद करती हैं। ऐसे में आप भी एक्ट्रेस शहाना की तरह उनके स्टाइलिश ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं।

Also read : इस तरह के डिजाइनर लहंगे वेडिंग फंक्शन के लिए होते हैं बेस्ट: Designer Lehenga

शहाना गोस्वामी के सुपर स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइंस देख करें लुक कस्टमाइज: Stylish Blouse Designs

खूबसूरत स्वीटहार्ट नेकलाइन ब्लाउज

शहाना गोस्वामी ने इस लुक में काफी खूबसूरत फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी को स्टाइलिश स्वीटहार्ट नेकलाइन ब्लाउज के साथ कैरी किया है। ये सुपर स्टाइलिश टाइमलेस ब्लाउज डिजाइन किसी भी साड़ी को रोमेंटिक और एलिगेंट लुक देने के लिए एकदम परफेक्ट है। आप भी इस तरह की सिल्क या कॉटन की प्लेन साड़ी को इस तरह के डिजाइनर ब्लाउज के साथ कैरी कर सबसे स्टाइलिश लुक क्रिएट कर सकती हैं।

Advertisement

स्ट्रैप्ड स्लीव्स ब्लाउज

किसी भी कॉटन या प्रिंटेड साड़ी को इस तरह के स्ट्रैप्ड स्लीव्स ब्लाउज के साथ कैरी करने से ट्रेडिशनल साड़ी को मॉडर्न और फैशनेबल ट्वीट दिया जा सकता है। इस लुक में शहाना गोस्वामी ने इस स्टाइलिश ब्लाउज को मैचिंग साड़ी के साथ कैरी किया है। ये स्टाइलिश स्ट्रैप्ड स्लीव्स डीप वी नेक ब्लाउज काफी मॉडर्न और ट्रेंडी है। आप भी शहाना का ये ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं।

सुपर हॉट बैकलेस ब्लाउज

अधिकतर महिलाएं साड़ी में सबसे खूबसूरत, स्टाइलिश और सुपर हॉट नजर आती हैं। इस लुक में एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी ने भी ब्लैक कलर के इस खूबसूरत और सुपर सेक्सी बैकलेस ब्लाउज को कैरी किया है। शहाना इस बैकलेस ब्लाउज में काफी मॉडर्न और बोल्ड नजर आ रही हैं। आप भी अपनी खूबसूरत ट्रेडिशनल साड़ियों को हॉट लुक देकर हाईलाइट करना चाहती हैं, तो शहाना का ये बैकलेस ब्लाउज डिजाइन स्टाइल कर सकती हैं।

Advertisement

शीयर पफ स्लीव्स ब्लाउज

आजकल शीयर स्लीव्स ब्लाउज काफी ट्रेंडी हैं। जो किसी भी सिंपल साड़ी लुक को मॉडर्न और स्टाइलिश लुक देने के लिए एकदम परफेक्ट ऑप्शन है। शहाना ने इस लुक में इस खूबसूरत साड़ी को शीयर पफ स्लीव्स ब्लाउज के साथ कैरी किया है। जो उनके एथेनिक साड़ी लुक को जीरो एफर्ट के साथ बैलेंस कर सुपर स्टाइलिश लुक दे रहा है। अगर आप भी स्लीव लेस ब्लाउज में कंफर्टेबल नही हैं, तो ये शीयर पफ स्लीव्स ब्लाउज जरूर ट्राई कर सकती हैं।

एंब्रॉयडेड बोट नेकलाइन ब्लाउज

आजकल कई सेलिब्रिटीज सिल्क ब्लेंडेड साड़ियों के साथ इस तरह के एंब्रॉयडेड ब्लाउज को स्टाइल करते नजर आते हैं। इस तरह के खूबसूरत एंब्रॉयडेड बोट नेकलाइन ब्लाउज साड़ी को क्लासिक इंडियन लुक देकर सुपर ट्रेंडी और स्टाइलिश बनाते हैं। आप भी किसी खास मौके पर किसी भी खूबसूरत सिल्क साड़ी के साथ शहाना गोस्वामी का ये डिजाइनर ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं। नाइट इवेंट्स और नाइट कॉकटेल पार्टीज में इस तरह के ब्लाउज डिजाइन सबसे क्लासिक और स्टाइलिश नजर आते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement