For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

स्टाइल कर सकते हैं इस तरह के चिकनकारी वर्क सूट, देखिए डिजाइन: Chikankari Suit Designs

10:00 AM Apr 15, 2024 IST | Anjali Mrinal
स्टाइल कर सकते हैं इस तरह के चिकनकारी वर्क सूट  देखिए डिजाइन  chikankari suit designs
Chikankari Suit Designs
Advertisement

Chikankari Suit Designs: आज के समय में देखा जाए तो कहीं ना कहीं किसी न किसी छोटे-मोटे फंक्शन पर हर तरह की पार्टी रखी जाती है। ऐसे में सभी लोग यही सोचते हैं कि किसी भी तरह की पार्टी क्यों ना हो अच्छी तरह से तैयार होकर ही पहुंचे। कई लोग होते हैं जो ट्रेडीशनल वियर पहनना ज्यादा पसंद करते हैं।

ऐसे में अगर आप चिकनकारी सूट स्टाइल करते हैं तो इसमें आप बहुत ज्यादा खूबसूरत लग सकते हैं। इसमें आपका लुक और भी ज्यादा अच्छा दिखाई देता है। अगर आप भी चिकनकारी वर्क सूट की तलाश कर रहे हैं तो आज के आर्टिकल में हम आपके लिए कुछ ऐसे ही डिजाइन लेकर आए उनका आप किसी भी छोटी-मोटी पार्टी में इस्तेमाल कर सकते हैं और अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकते हैं।

Also read : अनारकली सूट के यह लेटेस्ट डिज़ाइन हैं बेहद सोबर, आप डे फंक्शन में भी कर सकते हैं ट्राई

Advertisement

स्टाइल करें गाउन स्टाइल चिकनकारी सूट

Chikankari Suit Designs
chikankari gown

अगर आपको गाउन स्टाइल सूट पहनना बहुत ही ज्यादा पसंद है तो आप इस तरीके के चिकनकारी सूट वाले गाउन पहन सकते हैं। यह आजकल बहुत ही ज्यादा ट्रेंड में है। कुछ लड़कियां ऐसी होती है जिन्हें गाउन पहनना बहुत ही ज्यादा पसंद होता है। उनके लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इसमें आपको वेस्टर्न के साथ-साथ एथनिक लुक भी मिल जाता है, जो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है। अगर आप चाहे तो इसे पहनकर इसके साथ ज्वेलरी भी पहन सकते हैं। इससे आपका लुक बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है। अगर आप इस तरीके का सूट खरीदने हैं तो यह आपको लगभग ₹1000 का आसानी से मिल जाता है।

स्टाइल करें स्ट्रेट चिकनकारी सलवार सूट

chikankari straight suit
chikankari straight suit

अगर आप चिकनकारी वर्क के सलवार सूट देख रहे हैं तो इस तरीके के डिजाइन का चुनाव कर सकते हैं। इसमें आपको अलग-अलग तरह के कलर और डिजाइन मिल जाते हैं। अगर आप किसी छोटे-मोटे फंक्शन में या छोटी-मोटी पार्टी में इस तरह का सूट पहनना चाहते हैं तो यह बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। आप इसमें सिंपल चिकनकारी वर्क वाली कुर्ती भी ले सकते हैं। अगर आप चाहे तो सीक्वेंस वर्क वाले सूट भी ट्राई कर सकते हैं। इसमें आपका लुक और भी ज्यादा खूबसूरत लगता है। आप अपने लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए हल्की-फुल्की ज्वेलरी का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Advertisement

स्टाइल करें चिकनकारी शरारा सूट

chikankari sharara suit
chikankari sharara suit

आज के समय के ट्रेड की बात की जाए तो शरारा सूट बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है और सभी लोगों के द्वारा पहना भी जाता है। इसमें आपको अलग-अलग डिजाइन अलग-अलग कलर देखने को मिल जाते हैं जो पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है। अगर आप भी एक बार इसे ट्राई करते हैं तो आपका लुक बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग सकता है। इसमें आपको अलग-अलग तरह के पैटर्न भी मिल जाते हैं जो पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप एंटीक ज्वेलरी का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे भी आपका लुक बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है। अगर आप इस तरीके के सूट मार्केट में खरीदने जाते हैं तो इसमें आपको बहुत सारे ऑप्शन मिल जाते हैं जो ₹1000 से लेकर ₹1500 तक आराम से मिल जाते हैं।

अगर आप भी चिकनकारी वर्क वाले सूट ट्राई करना चाहते हैं तो इस तरीके के सूट पहन सकते हैं। यह पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं और दिखने में उतने ही ज्यादा यूनिक लगते हैं। तो इस बार किसी भी पार्टी में जाने से पहले चिकनकारी वर्क सूट जरूर ट्राई करें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement