For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

नीति टेलर के वार्डरोब से लें सकती हैं, कैजुअल क्यूट समर आउटफिट आइडियाज: Celebrity Summer Outfits

खुद को ट्रेंडी और स्टाइलिश आउटफिट्स में स्टाइल करने के लिए समर सीजन सबसे बेस्ट होता है। ऐसे में आप भी फैशनेबल आउटफिट्स को वार्डरोब में शामिल करना चाहती हैं। तो एक्ट्रेस नीति टेलर के समर लुक्स से आइडियाज ले सकती हैं।
11:30 AM Jun 03, 2024 IST | Renuka Goswami
नीति टेलर के वार्डरोब से लें सकती हैं  कैजुअल क्यूट समर आउटफिट आइडियाज  celebrity summer outfits
Celebrity Summer Outfits
Advertisement

Celebrity Summer Outfits: एक्ट्रेस नीति टेलर अपनी जबरदस्त एक्टिंग के साथ साथ अपने बेहतरीन डांस मूव्स और सुपर स्टाइलिश लुक्स के लिए अपने फैंस की बीच इतनी पॉपुलर हैं। नीति टेलर टेलीविजन पर कई बेहतरीन शोज में नजर आ चुकी हैं। जिसमें से “कैसी ये यारियाँ” से नीति सभी के दिलों पर राज कर रही हैं। एक्ट्रेस नीति टेलर अपने टेलीविजन शोज के अलावा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। नीति के सभी आउटफिट्स और स्टाइलिश लुक्स उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं। इसलिए आज हम आपके लिए नीति के बेहद स्टाइलिश और ट्रेंडी समर आउटफिट्स लेकर आए हैं। जिन्हें देख आप भी लुक रीक्रिएट कर सकती हैं।

Also Read : सूती साड़ी पहनकर हो चुकी हैं बोर तो इस समर सीजन में ट्राई करें ये ट्रेंडी और कंफर्टेबल साड़ियां, लगेंगी सबसे स्टाइलिश: Summer Saree Collection

एक्ट्रेस नीति टेलर के बेहतरीन समर स्पेशल आउटफिट्स देख करें लुक रीक्रिएट: Niti Taylor Summer Outfits

प्लेन टी विद डेनिम

समर सीजन में अधिकतर लोग स्टाइलिश दिखने से ज्यादा कंफर्टेबल कपड़े स्टाइल करना पसंद करते हैं। इस लुक में नीति टेलर ने प्लेन टी शर्ट टॉप को कंफर्टेबल डेनिम जींस के साथ पेयर कर कैरी किया है। आप भी ऑफिस और कॉलेज के साथ डे आउटफिट या स्ट्रीट शॉपिंग पर नीति के इस सुपर कैजुअल और स्टाइलिश लुक को ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

चिकनकारी कुर्ता सेट

समर सीजन में गर्मी से तपते दिनों को देखते हुए अधिकतर महिलाएं सॉफ्ट कॉटन के सूट और कुर्तियां कैरी करना पसंद करती हैं। आजकल हर जगह चिकनकारी कुर्तियां का फैशन एकदम हिट है। ऐसे में सुपर कंफर्टेबल फील करने के साथ खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के लिए नीति का ये समर स्पेशल सूट स्टाइल कर सकती हैं। समर्स में लाइट पिंक जैसे हल्के रंग कुर्तियों में ज्यादा खूबसूरत लगते हैं।

कंफर्टेबल को-ऑर्ड-सेट

इस समर सीजन में स्टाइलिश प्रिंट्स में को-ऑर्ड-सेट मार्केट पर राज कर रहे हैं। और आम लड़कियों के लेकर बड़ी सेलिब्रिटीज तक सभी को-ऑर्ड-सेट स्टाइल कर रहे हैं। इस लुक में नीति टेलर ने समर स्पेशल लाइट कलर का ये बेहतरीन को-ऑर्ड-सेट बड़े और बोहो स्टाइल कैप के कैरी किया है। आप भी नीति की तरह इस समर स्पेशल को-ऑर्ड-सेट को मैचिंग एसेसरीज के साथ जरूर ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

कॉटन क्रॉप टॉप एंड स्कर्ट

एक्ट्रेस नीति टेलर अपने पॉपुलर शो 'कैसी ये यारियां' से अपने सुपर क्यूट आउटफिट्स के लिए फैंस के बीच पॉपुलर हैं। नीति इस बेहतरीन समर आउटफिट में सुपर स्टाइलिश और फैशनेबल नजर आ रही हैं। नीति ने इस लुक में कॉटन डीप वी नेक कट स्लीव्स क्रॉप टॉप के साथ लॉन्ग स्कर्ट को स्टाइलिश इयरिंग्स के साथ कैरी किया है। आजकल इस तरह के सेट काफी ट्रेडिंग हैं।

कैजुअल व्हाइट फ्लोई ड्रेस

समर सीजन में लाइट कलर जैसे पिंक, ब्लू और व्हाइट के शेड्स सबसे खूबसूरत लगते हैं। इस लुक में नीति टेलर काफी स्टाइलिश और बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। आप भी समर सीजन में किसी बढ़िया स्टाइलिश ड्रेस को वार्डरोब में शामिल करना चाहती हैं, तो नीति की ये कैजुअल व्हाइट फ्लोई ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। इस सिंपल ड्रेस में स्लीव्स पर नोट डिटेलिंग इसे स्टाइलिश लुक दे रही है। आप इस ड्रेस को जरूर ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement