For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

ब्लैक आउटफिट के साथ ट्राई कर सकते हैं गोल्डन कलर की ज्वेलरी: Jewellery with Black Outfits

10:00 AM Apr 05, 2024 IST | Anjali Mrinal
ब्लैक आउटफिट के साथ ट्राई कर सकते हैं गोल्डन कलर की ज्वेलरी  jewellery with black outfits
Jewellery with Black Outfits
Advertisement

Jewellery with Black Outfits: गोल्डन कलर की ज्वेलरी पहनने में और दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है, इसीलिए अधिकतर हम किसी भी आउटफिट के साथ गोल्डन ज्वेलरी पहन सकते हैं। लेकिन अगर ब्लैक कलर की आउटफिट के साथ गोल्डन कलर की ज्वेलरी को पहना जाए तो यह लुक बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता है। आज के समय में बहुत सारी अभिनेत्रियां ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ गोल्डन ज्वेलरी पहनती है जो अधिकतर चर्चा में रहती हैं। ऐसे में आप भी इन्हें ट्राई कर सकते हैं तो चलिए आपको बताते आप किस तरह की गोल्डन ज्वेलरी ब्लैक आउटफिट के साथ पहन सकते हैं।

Also read : परिणीति के ब्लैक आउटफिटस के साथ अपनी वार्डरोब को दें नया स्टेटमेंट

स्पाइरल बैंगल्स का कर सकते हैं इस्तेमाल

Jewellery with Black Outfits
spiral bangles with black outfits

अगर आप चूड़ियां पहनने का शौक रखते हैं तो आप इस तरीके की स्पाइरल बैंगल्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है। इसमें आपको बहुत सारी स्पाइरल मिल जाती है जिसे आप अपने हाथों में पहन सकते हैं। इस तरह की बैंगल्स किसी भी ड्रेस के साथ बहुत ही ज्यादा क्लासी लुक देती है। इसमें आप पतली स्पाइरल चूड़ी का भी इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर मोटी स्पाइरल चूड़ी भी ले सकते हैं। इसे आप किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकते हैं। यह आपको ₹200 से लेकर ₹250 तक आसानी से मिल जाती है।

Advertisement

गोल्डन ज्वेलरी सेट का करें इस्तेमाल

golden jewellery set
golden jewellery set

जब आप साड़ी पहनते हैं तो इसके साथ ज्वेलरी सेट जरूर पहनते हैं क्योंकि इसी के जरिए हमारा ट्रेडिशनल लुक कंप्लीट होता है। इसमें अगर आप चाहे तो छोटे डिजाइन वाला सेट भी ले सकते हैं। अगर आप चाहे तो बड़े डिजाइन वाला सेट भी पहन सकते हैं। इसमें आप गोल्डन के साथ-साथ स्टोन वर्क का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। मार्केट में आपको बहुत सारे ऑप्शन देखने को मिल जाते हैं। अगर आप इस तरीके के सेट को खरीदते हैं तो यह आपको ₹250 से लेकर ₹500 तक आसानी से मिल जाते हैं।

इस तरह की इयररिंग्स का करें इस्तेमाल

golden earrings

अगर इयररिंग्स की बात आती है तो हम एथेनिक के साथ-साथ वेस्टर्न के साथ भी इयररिंग्स का इस्तेमाल करते हैं। यह पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं। इसके लिए अगर आप चाहे तो हैवी इयररिंग्स, स्पाइरल और हूप्स इयररिंग्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप चाहे तो इसमें गोल्डन वर्क वाले डिजाइन भी खरीद सकते हैं। गोल्डन वर्क में बहुत ही खूबसूरत लुक आता है। इसे आप ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ पहन सकते हैं।

Advertisement

पर्ल और गोल्डन ज्वेलरी का करें इस्तेमाल

pearl and golden jewellery
pearl and golden jewellery

अगर देखा जाए तो गोल्डन ज्वेलरी में आपको बहुत सारे तरीके के डिजाइन पेटर्न देखने को मिल जाते हैं। इसी के साथ गोल्डन ज्वेलरी में आपको पर्ल डिजाइन भी देखने को मिलता है। इसमें छोटे-छोटे सफेद मोतियों का इस्तेमाल किया जाता है जो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं। इसमें आपको चूड़ियां, इयररिंग्स, सेट हर तरीके की एक्ससेरीज मिल जाती है जो की पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है। इस तरीके के लुक को आप किसी भी शादी पार्टी फंक्शन के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

अगर आप भी अपने ब्लैक कलर के आउटफिट को खूबसूरत बनाना चाहते हैं तो इस तरह से गोल्डन ज्वेलरी का इस्तेमाल कर सकते हैं। गोल्डन ज्वेलरी पहनने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है और क्लासी लुक देती है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement