For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

ब्लाउज की लेटेस्ट डिजाइन्स चुनकर सिंपल सी साड़ी में भी आप नजर आएंगी गॉर्जियस: Gorgeous Blouse Design

10:00 AM Mar 29, 2024 IST | Ankita Sharma
ब्लाउज की लेटेस्ट डिजाइन्स चुनकर सिंपल सी साड़ी में भी आप नजर आएंगी गॉर्जियस  gorgeous blouse design
Gorgeous Blouse Design
Advertisement

Gorgeous Blouse Design : साड़ी में आपका लुक कैसा होगा, ये सिर्फ साड़ी ही नहीं आपके ब्लाउज पर भी काफी हद तक निर्भर करता है। अगर आपके शोल्डर चौड़े और ब्रेस्ट हैवी हैं तो ब्लाउज का सही डिजाइन चुनना आपके लिए बेहद जरूरी है। ब्लाउज का नेक डिजाइन चुनने में की गई गलती आपके लुक को खराब करने के साथ ही आपको अजीब स्थिति में भी ला सकती है। अगर आप भी अक्सर हैवी अपर बॉडी के कारण ब्लाउज का सही डिजाइन चुनने में कंफ्यूज रहती हैं तो हम इस काम में आपकी मदद कर सकते हैं। चलिए इस आर्टिकल में जानते हैं ब्लाउज की ऐसी ​लेटेस्ट डिजाइन्स जो हैवी ब्रेस्ट वाली महिलाओं के लिए अच्छे हैं।

Also read: स्टाइल और फैशन में रहना है सबसे आगे तो जान लीजिए समर का नया ट्रेंड: Summer Trends 2024

अगर आप स्टाइलिश और फैशनेबल दिखना चाहती हैं तो टर्टल नेक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। यह स्टाइल इन दिनों काफी ट्रेंड में है। इस नेक की खासियत से है कि आप इसे वियर करके बिना किसी टेंशन के खूब डांस कर सकती हैं। कट स्लीव्स होने के कारण यह ग्लैमरस भी लगता है। नेट और ऑर्गेंजा साड़ियों के साथ ये स्टाइल बहुत अच्छा लगेगा।

Advertisement

ब्रॉड नेक लाइन ​ब्लाउज डिजाइन में आपका नेकलाइन डीप होने के साथ-साथ ब्रॉड भी होता है। इसके स्ट्रेप पतले होने के कारण यह नेकलाइन बहुत ही स्मार्ट लुक आपको देगा। आप किसी भी पैटर्न की साड़ी या लहंगे के साथ इस नेकलाइन को बनवा सकती हैं। इन दिनों ये पैटर्न बी टाउन का भी फेवरेट बना हुआ है।

डीप वी नेक ब्लाउज इन दिनों काफी ट्रेंडिंग है। इस स्टाइल का ब्लाउज साड़ी और लहंगे दोनों के साथ ही अच्छा लगता है। इसके साथ स्टाइलिश या हाफ स्लीव्स ब्लाउज बनवा सकती हैं। किसी भी शादी पार्टी में यह ब्लाउज आपके लुक को और बढ़ा देगा। यह हर तरह की साड़ी के साथ अच्छा लगेगा।

Advertisement

अगर आप ब्लाउज की सबसे कंफर्टेबल और स्टाइलिश डिजाइन खोज रही हैं तो स्वीट हार्ट नेक ब्लाउज आपके लिए बेस्ट है। यह ब्रॉड शोल्डर और हैवी ब्रेस्ट दोनों को ही बहुत ही खूबसूरती से छुपा लेता है। ब्लाउज की फ्रिल फुल स्लीव्स इसे और भी गॉर्जियस लुक दे रही है। इस ब्लाउज डिजाइन से आपकी सिंपल साड़ी को भी शानदार लुक मिलेगा।

Advertisement

हॉल्टर नेक ब्लाउज डिजाइन गर्ल्स के लिए बेस्ट है। यह इन दिनों काफी ट्रेंडिंग है और इससे आपका लुक बहुत ही ग्लैमरस आएगा। इस समय यह बॉलीवुड डीवाज का हॉट फेवरेट नेकलाइन है। आपको किसी भी अवॉर्ड में ज्यादातर एक्ट्रेसेज इसी स्टाइल के ब्लाउज के साथ साड़ी वियर करती हुई नजर आएंगी। ऐसे में आप भी यह बोल्ड एंड ब्यूटिफुल स्टाइल चुन सकती हैं।

डीप राउंड नेक आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकते हैं। इनकी खासियत ये है कि इसमें आपकी बॉडी को पूरा सपोर्ट मिलता है। साथ ही डीप राउंड नेक कभी भी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होते। सिल्क साड़ियों के साथ आपको इस नेक डिजाइन को ही चुनना चाहिए, क्योंकि ये साड़ियां सालों साल पहनी जाती हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement