For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

इन ​ट्रेंडिंग चूड़ियों के बिना ईद पर अधूरा नजर आएगा आपका लुक, देखें लेटेस्ट पैटर्न: Trending Bangles Pattern

07:30 PM Apr 10, 2024 IST | Ankita Sharma
इन ​ट्रेंडिंग चूड़ियों के बिना ईद पर अधूरा नजर आएगा आपका लुक  देखें लेटेस्ट पैटर्न  trending bangles pattern
Trending Bangles Pattern
Advertisement

Trending Bangles Pattern: ईद नजदीक है और हर एक महिला व युवती इस खास दिन की तैयारियों में जुटी हैं। इस खास दिन पर हर कोई सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहता है। ऐसे में ड्रेसेज और आउटफिट्स के साथ ही अपनी एक्सेसरीज पर ध्यान देना भी बेहद जरूरी है। अगर आप ईद पर एथनिक या ट्रेडिशनल वियर चुन रही हैं तो ये भी जरूरी है कि आप इसके साथ मैचिंग की चूड़ियां भी पसंद करें। मैचिंग चूड़ियों के बिना आपका लुक अधूरा नजर आएगा। इन दिनों चूड़ियां एक बार फिर से ट्रेंड में हैं। बॉलीवुड डीवाज से लेकर सुपर मॉडल्स तक रैंप वॉक के दौरान हाथों में ढेर सारी चूड़ियां पहने नजर आती हैं। ऐसे में आप भी लेटेस्ट ट्रेंड की ये चूड़ियां अपने ईद आउटफिट के साथ वियर कर सकती हैं।

मल्टी कलर बैंगल्स हमेशा से ही ट्रेंड में रहती हैं। इनकी खासियत यह है कि आप इन्हें अपने किसी भी आउटफिट के साथ परफेक्ट मैच कर सकती हैं। आप मेटल या फिर कांच की मल्टी  कलर बैंगल्स चुनें और उन्हें गोल्डन या फिर सिल्वर बैंगल्स के साथ पेयर करें। ये बैंगल्स आपको शानदार लुक देंगी।

Advertisement

ईद पर सबसे अलग और रॉयल दिखना चाहती हैं तो आप अपने आउटफिट से मैच करते हुए अमेरिकन डायमंड बैंगल्स चुनें। इन दिनों इन बैंगल्स में काफी डिजाइन और कलर्स आपको आसानी से मिल जाएंगे। इन बैंगल्स के साथ आप हैवी अमेरिकन सिंगल डायमंड की चूड़ियां पेयर करें। यकीन मानिए आपकी चूड़ियों की चमक सभी को इंप्रेस कर देगी।

ईद पर कुछ डिफरेंट पहनने का मन बना रही हैं तो थ्रेड बैंगल्स का ऑप्शन आप चुन सकती हैं। ये बैंगल्स इन दिनों काफी ट्रेंडिंग हैं और कई कलर्स व डिजाइन में आपको मिल जाएगी। आप अपने आउटफिट से मैच करता हुआ डिजाइन चुन सकती हैं। इनमें लगे कुंदन इन्हें रिच बनाते हैं।

Advertisement

कुंदन वर्क इन दिन बहुत ज्यादा ट्रेडिंग है। ये काफी बजट फ्रेंडली विकल्प है और आपको लुक भी रॉयल देता है। आप इस ईद पर कुंदन के बैंगल्स वियर करके गॉर्जियस लुक पा सकती हैं। इन बैंगल्स के साथ आप अपने आउटफिट से मैच करते हुए कोई भी बैंगल्स पेयर कर सकती हैं। आप कुंदन के कड़े भी चुन सकती हैं।

अगर आप भीड़ में अलग दिखना चाहती हैं और अपने लुक से सभी को इंप्रेस करना चाहती हैं तो लटकन बैंगल्स आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ये बैंगल्स अमेरिकन डायमंड के साथ ही कई और मेटल्स में भी आपको मिल जाएंगे। इनकी लटकन इन्हें एलिगेंट लुक देती हैं। वैसे तो ये सिंगल बैंगल्स ही आपके लुक को बढ़ाने के लिए काफी हैं। लेकिन आप इन्हें अपने आउटफिट्स के साथ मैच करते हुए बैंगल्स के साथ पेयर भी कर सकती हैं।

Advertisement

पर्ल बैंगल्स हमेशा से ही काफी रॉयल लगते हैं। अगर आप भी इस ईद पर सिंपल और सोबर लुक चुनना चाहती हैं तो पर्ल बैंगल्स आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकते हैं।अगर आपका आउटफिट व्हाइट है तो ये बहुत ही अच्छे लगेंगे। इनमें आजकल काफी डिजाइन और पैटर्न उपलब्ध हैं।

लाख की बैंगल्स हमेशा से ही काफी खूबसूरत और एलिगेंट लगती हैं। इनमें आपको सैकड़ों डिजाइंस मिल जाएंगी। सितारों से सजे ये बैंगल्स आपके पूरे लुक में चार चांद लगा देंगे। इनमें आपको सिंगल कलर टोन बैंगल्स के साथ ही मल्टी कलर बैंगल्स का ऑप्शन भी मिल जाएगा।

Advertisement
Tags :
Advertisement