For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अक्टूबर में ओटीटी पर धमाल मचाएगी ये वेब सीरीज़ और फिल्में: October OTT Release

03:39 PM Sep 25, 2023 IST | Swati Kumari
अक्टूबर में ओटीटी पर धमाल मचाएगी ये वेब सीरीज़ और फिल्में  october ott release
Advertisement

October OTT Release: अक्टूबर महीने की शुरुआत हो चुकी है, जिसके बाद अब दर्शकों को इस नए महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्राइम, थ्रिलर, सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर फिल्में और वेब सीरीज़ देखने का मौका मिलने वाला हैं। दरअसल, अक्टूबर के पहले हफ्ते की शुरूआत से ही ओटीटी के तमाम प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज़ रिलीज़ हो रही हैं। आइए आपको इस महीने आने वाली वेब सीरीज़ और फिल्मों के बारे में बताते हैं।

लोकी सीज़न 2

October OTT Release
October OTT Release-LOKI Season2

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हॉलीवुड एवेंजर्स सीरीज़ में शामिल ‘लोकी सीज़न 2’ (Loki Season 2) एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस वेब-सीरीज़ में टॉम हिडलेस्टन, सोफिया डि मार्टिनो, गुगु मबाथा-रॉ, यूजीन कोर्डेरो जैसे कई सितारे नज़र आएंगे। ये वेब-सीरीज हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषा में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 6 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ होगी।

खुफिया

October OTT Release-KHUFIA

बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘तब्बू’ की फिल्म ‘खुफिया’ 5 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में तब्बू और विशाल भारद्वाज बेस्ट ऑन स्क्रीन जोड़ियों में एक मानी जाती हैं। ये एक सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म है, जिसका दर्शक पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

ओएमजी 2

OMG 2
OMG 2

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टार फिल्म ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को ग़दर 2 के साथ रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म ने अपनी लागत के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर अक्टूबर महीने के अंत तक रिलीज़ होने वाली है, जहां आप इसे आसानी से देख सकते हैं।

डेमसेल

Demsel
October OTT Release-Demsel

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ‘डेमसेल’ 13 अक्टूबर को जबरदस्त धमाल मचाने को तैयार है। इसमें एक्ट्रेस मिल्ली बॉबी ब्राउन नजर आने वाली हैं। दर्शंकों इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसे हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज़ किया जाएगा।

Advertisement

सुल्तान ऑफ दिल्ली

Sultan Of Delhi
Sultan Of Delhi

अभी हाल ही में सुल्तान ऑफ दिल्ली वेब सीरीज़ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। इसमें ताहिर राज भसीन और मौनी राय नज़र आएंगी। इसकी कहानी 60 के दशक की है, जिसमें गैंगस्टर की दुनिया दिखाई गई है। दिल्ली का सुल्तान बनने के लिए पैसा, पावर ग्लैमर और धोखा सबकुछ का सहारा लिया जाता है। आप इस वेब सीरीज़ को 13 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख पाएंगे।

काला पानी

Kaala Paani
October OTT Release-Kaala Paani

आप नेटफ्लिक्स की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ 'काला पानी' 18 अक्टूबर से देख सकते है। इसमें मोना सिंह, आशुतोष गोवारिकर सहित कई बड़े सितारे नज़र आएंगे। इसमें अंडमान निकोबार द्वीप समूह की कहानी दिखाई जाएगी। वेब सीरीज में दिखाया जाएगा कि कैसे इस द्वीप में सामाजिक व्यवस्था बिगड़ने से यहां के लोग फंस जाते हैं और दुनिया से अलग हो जाते हैं।

Advertisement

गदर 2

Gadar 2
Gadar 2

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टार ग़दर 2 ने 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दिया था। रिलीज़ होने के साथ ही इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी। अब यह फिल्म अक्टूबर महीने के अंत में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज़ होगी।

ड्रीम गर्ल 2

Dream Girl 2
Dream Girl 2

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छा रिव्यु दिया है। ये फिल्म अब अक्टूबर महीने के अंत में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज़ होने वाली है। जिन भी दर्शकों ने इस फिल्म का आनंद थिएटर में नहीं लिया है, वह अब अपने घर पर बैठकर यह फिल्म देख सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement