For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने करवाई है ब्रेस्ट इम्प्लांट सर्जरी, इंटरनेट पर लुक्स ने मचाया था बवाल: Actress Breast Surgery

02:00 PM Mar 19, 2023 IST | Swati Kumari
बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने करवाई है ब्रेस्ट इम्प्लांट सर्जरी  इंटरनेट पर लुक्स ने मचाया था बवाल  actress breast surgery
Advertisement

Actress Breast Surgery: बॉलीवुड में कई दशकों से प्रतिभाशाली अभिनेत्रियां राज कर रही हैं। जहां कुछ अभिनेत्रियों ने अपनी प्राकृतिक सुंदरता को बनाए रखना पसंद किया था, वहीं कुछ अभिनेत्रियों ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा भी लिया है। बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने सार्वजनिक रूप से इस बात को स्वीकार किया है कि उन्होंने अपनी सुंदरता निखारने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया। आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट सर्जरी कराई है। देखते हैं कि सर्जरी से पहले अभिनेत्रियां कैसी दिखती थीं और अब कैसी दिखती हैं।

Actress Breast Surgery: आयशा टाकिया

Actress Breast Surgery
Actress Breast Surgery-Ayesha takia

आयशा टाकिया ने बॉलीवुड में बेहद कम काम किया है, लेकिन अपनी सर्जरी को लेकर वह हमेशा से सुर्खियों में रही हैं। उन्होंने फिल्म ‘दिल मांगे मोर’ से अपनी शुरुआत की और फिर उन्होंने अपने लुक में थोड़ा बदलाव किया। आयशा ने कुछ साल पहले ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था और अभी हाल में ही उन्होंने होठों का ऑपरेशन भी करवाया है, जिस वजह से उनका लुक पूरा बदल चुका है।

कंगना रनौत

Kangana
Kangana Ranaut

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी कई सारी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। जब उन्होंने साल 2007 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था, तब वह काफी अलग दिखती थी। लेकिन समय के साथ ही उन्होंने होठों की सर्जरी, नाक की सर्जरी और ब्रेस्ट इम्प्लांट्स भी कराया है। हालांकि, कभी भी उन्होंने इस बात को स्वीकार नहीं किया है कि वह सर्जरी करवा चुकी है। लेकिन उनके तस्वीरों से साफ पता चलता है कि वो भी सुंदरता निखारने के लिए सर्जरी का सहारा ले चुकी है।

Advertisement

बिपाशा बसु

Bipasha Basu
Bipasha Basu Breast Surgery

बॉलीवुड ब्यूटी बिपाशा बसु ने फिल्म ‘राज’ से डेब्यू करके कई सालों तक बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। उनकी पर्सनैलिटी को फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था, लेकिन बिपाशा ने भी अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट सर्जरी का सहारा लिया था। इसके साथ ही बिपाशा ने स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट भी कराया था। हालांकि, बिपाशा ने भी इस बात को स्वीकार नहीं किया है कि वह किसी तरह की सर्जरी करवा चुकी है।

सुष्मिता सेन

Sushmita Sen
Sushmita Sen

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को खूबसूरत दिखने के लिए किसी सर्जरी की जरूरत नहीं है। हालांकि, उन्होंने कई साल पहले ब्रेस्ट इम्प्लांट कराया था, जिसकी चर्चा काफी हुई थी।

Advertisement

राखी सावंत

Rakhi Surgery

.

Advertisement

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। उन्होंने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि किस तरह से उन्होंने अपने करियर की शुरुआती दौर में ही ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था, लेकिन बाद में उन्होंने कुछ स्वास्थ्य कारणों की वजह से उसे हटा दिया था।

मल्लिका शेरावत

Malika Surgery
Malika Sherawat

मल्लिका शेरावत ने अपनी पहली फिल्म ‘मर्डर’ से ही लोगों के बीच में एक अलग जगह बना ली थी। उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को दीवाना बना दिया था। हालांकि, काफी कम लोग जानते हैं कि खूबसूरत दिखने के लिए एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था।

बॉलीवुड की कई हसीनाएं प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेकर अपनी सुंदरता को निखारने की कोशिश करती है, लेकिन हर बार सर्जरी सक्सेसफुल नहीं होती है, जिस वजह से अभिनेत्रियों को परेशानियां झेलनी पड़ती है।

Advertisement
Tags :
Advertisement