For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

‘दे दे प्‍यार दे-2’ में अजय देवगन और अनिल कपूर की होगी तकरार: De De Pyaar De 2 Cast

01:47 PM Apr 26, 2024 IST | Nisha Singh
‘दे दे प्‍यार दे 2’ में अजय देवगन और अनिल कपूर की होगी तकरार  de de pyaar de 2 cast
De De Pyaar De 2 Cast
Advertisement

De De Pyaar De 2 Cast: अजय देवगन एक ऐसे कलाकार हैं जो कॉमेडी, एक्‍शन और सीरीयस किरदार सभी में जान डाल देते हैं। साल 2019 में उनकी तब्‍बू और रकुल प्रीत सिंह के साथ आई फिल्‍म ‘दे दे प्‍यार दे’ को दर्शकों को पसंद आई थी। फिल्‍म के निर्माता लव रंजन जो कुछ अलग हट के सब्‍जैक्‍ट पर फिल्‍में बनाते हैं जल्‍द ही इस फिल्‍म का दूसरा पार्ट शुरू करने की तैयारी में हैं। इस बार फिल्‍म में दोगुना मसाला और कॉमेडी का तडका लगने वाला है। क्‍योंकि फिल्‍म में इस बार अजय देवगन के साथ अनिल कपूर की भिडंत होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘दे दे प्‍यार दे 2’ की शूटिंग जून में शुरू होने वाली है। अनिल कपूर इस फिल्‍म में अजय को अपने इशारे पर नचाने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं आखिर अनिल किस तरह के किरदार में फिल्‍म में नजर आने वाले हैं।

Also read : Salman Khan पहुंचे Bhansali की वेब सीरीज Heeramandi के प्रीमियर पर तो फैंस हुए खुश

दे दे प्‍यार दे में अजय देवगन के साथ तब्‍बू और रकुलप्रीत मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आईं थीं। इस फिल्‍म में अजय ने 50 साल के ऐसे शख्‍य का किरदार निभाया था जिसे अपने से आधाी उम्र की लड़की से प्‍यार हो जाता है। अजय और रकुल को अपने परिवार से मिलवाते हैं। फिल्‍म की कहानी में पहली पत्‍नी और नई गर्लफ्रैंड के बीच अजय फंसे नजर आते हैं। अब फिल्‍म के दूसरे पार्ट की कहानी में अजय को रकुल के परिवार को शादी के लिए मनाना होगा। अनिल कपूर रकुल के पिता की भूमिका निभाने वाले हैं। ऐसे में लगभग अपनी उम्र के आदमी से बेटी के रिश्‍ते की बात सुन अनिल क्‍या क्‍या गुल खिलाएंगे ये तो फिल्‍म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन एक बात तो तय है कि अनिल कपूर अपनी बेटी की जिंदगी से अजय को बाहर करने के लिए कोई कसर नहीं छोडने वाले हैं। सास और बहू के ड्रामे से भरपूर कहानियां तो आपने कई बार देखी होंगी। इस बार लव रंजन आपको ससुर और दामाद की नोंक झोंक पर्दे पर दिखाने वाले हैं। इस फिल्‍म का निर्देशन अंशुल शर्मा करने वाले हैं। वहीं फिल्‍म में कॉमेडी का तडका लगाने के लिए कलाकारों की पूरी टीम शामिल होने वाली है। हालांकि अजय, रकुल और अनिल के अलावा फिल्‍म में कौन कौन होगा इसका खुलासा अब तक नहीं हुआ है।

Advertisement

अजय देवगन की इस साल ‘सिंघम रिटर्न’ और ‘औरों में कहां दम था’ के अलावा रेड 2 आने वाली है। रेड की अपार सफलता के बाद रेड 2 में वे एक बार फिर दमदार किरदार में नजर आएंगे। अजय आने वाले समय में एक नहीं बल्कि अपनी ही कई फिल्‍मों के सीक्‍वेल में नजर आने वाले हैं। जिनमें ‘गोलमाल 5’, ‘सन ऑफ सरदार 2’, धमाल 4, और दृयश्‍म 3 जैसी फिल्‍में शामिल हैं। इन फिलमों में से ‘दे दे प्‍यार दे 2’ और गोलमाल 5 के साल 2025 में सिनेमाघरों में आने की उम्‍मीद है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement