For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

कैटरीना दे रही हैं आलिया को जिम ट्रेनिंग: Alia Bhatt Workout

02:30 PM May 29, 2023 IST | Yasmeen Yasmeen
कैटरीना दे रही हैं आलिया को जिम ट्रेनिंग  alia bhatt workout
Alia Bhatt Workout
Advertisement

कैटरीना कैफ और आलिया भट्‌ट का एक इन दिनों एक पुराना विडियो वायरल हो रहा है जहां कैटरीना एक सख््त ट्रेनर के तौर पर कुछ ऐसी एक्सरसरइज करवा रही हैं कि आलिया के पसीने छूट रहे हैं। फैंस को कैटरीना का यह अंदाज पसंद आ रहा है।

वो अब बीते दिनों की बात मालूम होती है जब बॉलीवुड की हीरोइंस एक- दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती थीं। आज के नए जमाने की हीरोइंस के बीच में बॉन्डिंग गजब की होती है। इसमें एक नाम आलिया और कैटरीना का भी शामिल है। दोनों के बीच में एक जो सबसे बड़ी खूबी है कि दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं। दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट विडियो अपलोड करती रहती हैं। वहीं बहुत बार दोनों के जिमिंग करते हुए साथ विडियो आते हैं। इन दिनों दोनों अपनी फिल्म जी ले जरा को लेकर चर्चा में हैं। फरहान अख्तर इस फिल्म को डायरेक्ट कर हैं। इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरु हो जाएगी। इन दोनों एक्टर के साथ इसमें प्रियंका चोपड़ा भी हैं। दोनों की आने वाली फिल्म के चर्चे तो बॉलीवुड के गलियारों में है ही लेकिन एक पुराना विडियो भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

भई गुरु- गुरु होता है
इस एक्सरसराइज वाले विडियों की बात करें तो यह साल 2017 का है। यह उनके फैन पेज पर अपलोड हुए थे और उसके बाद यह वायरल होने शुरु हो गए। इस विडियो की बनने की पीछे की कहानी बहुत दिलचस्प है। दरअसल इन दोनों की ही ट्रेनर यासमीन कराचीवाला हैं। जब ट्रेनर आने में थोड़ा लेट हुईं थी तो उस वक्त कैटरीना ने ट्रेनर की जगह लेकर यह विडियो बनाया था। उन्होंने इस विडियो का कैप्शन देते हुए लिखा था कि जब यासमीन नहीं होती तो हम ऐसा करते हैं। कैटरीना इस विडियो में कह रही हैं कि आलिया तुम अच्छा कर रही हो। तुम जरा भी परेशान मत हो 300 और स्कवैट करने हैं। लेकिन वह कहते हैं न गुरु तो गुरु होता है फिटनेस ट्रेनर यासमीन ने भी कैटरीना को आगह किया था कि मेरे प्रोफेशन को लेने की कोशिश मत करो। वहीं उन्होंने एक और विडियो बनाया था और लिखा था कि अब पता चल ही गया होगा कि असली बॉस कौन हे।
दीपिका के साथ भी
कैटरीना को सिर्फ फिट रहना ही पसंद नहीं है वह अपने आस-पास का माहौल लाइट रखती हैं। इस बात का उदाहरण है वह विडियो जो कि दीपिका पादुकोण ने शेअर किया था। इसमें वह सो रहीं थी जबकि कैट उनके फोटो लेने में बिजी था। दोनों ही दोस्त एंटरटेनमेंट का फुल मीटर हैं। दीपिका ने विडियो पर कमेंट करते हुए लिखा था कि मैं सच में जिम में बहुत मेहनत कर रही हूं। इन विडियोज से पता चलता है कि बॉलीवुड की हसीनाएं जिमिंग के साथ-साथ खूब मस्ती भी करती हैं।

Advertisement


अब बात कर लेते हैं फिल्म की

फरहान अख्तर की बात करें तो वह ऑफ बीट सब्जेक्ट लेकर आते हैं। उनकी फिल्म जी ले जरा में आपको वुमन एम्पावरमेंट देखने को मिलेगी। कैटरीना और आलिया की दोस्ती जग जाहिर है। अब देखना यह है कि फैंस को उनकी यह बॉन्डिंग स्क्रीन पर कैसी लगती है। वहीं भारतीय दर्शकों को प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड फिल्म में देखने का एक्साइटमेंट है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement