For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अमिताभ बच्चन जब पैसों के लिए हो गए थे: Amitabh Bachchan Struggle Story

Amitabh Bachchan Struggle: सदी के महानायक अमिताभ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, उन्हें अपनी लाइफ में बहुत ही स्ट्रगल करना पड़ था। बिग-बी के फैंस को ये बात हैरान कर सकती है कि एक वक्त ऐसा भी था, जब उन्हें पैसों के लिए मोहताज होना पड़ा था।
11:16 AM Aug 05, 2023 IST | Madhu Goel
अमिताभ बच्चन जब पैसों के लिए हो गए थे  amitabh bachchan struggle story
Amitabh Bachchan Struggle Story
Advertisement

Amitabh Bachchan Struggle Story: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, उन्हें अपनी लाइफ में बहुत ही स्ट्रगल करना पड़ था। बिग-बी के फैंस को ये बात हैरान कर सकती है कि एक वक्त ऐसा भी था, जब उन्हें पैसों के लिए मोहताज होना पड़ा था।

कौन बनेगा करोड़पति से पहले अमिताभ बच्चन भारी कर्जे में आ चुके थे, जिसकी वजह से उन्हें बैंक वालों के आगे हाथ तक जोड़ने पड़े थे। ये वो वक्त था, जब उनकी उनकी प्रोडक्शन कंपनी काफी घाटे में आ चुकी थी। एक्टर अंजन श्रीवास्तव ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है।

एक्टर अंजन ने की अमिताभ बच्चन की मदद

Amitabh Bachchan Struggle Story
Actor Anjan helped Amitabh

वागले की दुनिया के अंजन श्रीवास्तव और अमिताभ बच्चन के बीच 90 के दशक में एक अच्छा संबंध था। उनका पेशेवर और व्यक्तिगत बंधन शहंशाह के दिनों में शुरू हुआ जब अंजन ने अमिताभ बच्चन को अपने बैंकर पक्ष से परिचित कराया और जिस बैंक में वह काम कर रहे थे, उसमें अपना बैंक खाता शुरू करवाया।

Advertisement

अंजन बिग बी के सबसे कठिन समय में उनके साथ थे, हालांकि कौन बनेगा करोड़पति के बाद चीजें खराब हो गईं। राजश्री अनप्लग्ड को एक इंटरव्यू के दौरान अंजन ने इस बात का खुलासा किया।

अमिताभ बच्चन के खिलाफ हुए प्रदर्शन

Demonstration against Amitabh
Demonstration against Amitabh

अमिताभ बच्चन जी की हालत बहुत ख़राब थी, उन दिनों उनके ख़िलाफ़ बहुत बड़ी क्रांति हो रही थी। उन दिनों कोलकाता में अमित जी के ख़िलाफ़ बहुत बड़ा विरोध प्रदर्शन हो रहा था। उनके पोस्टर फाड़े जा रहे थे। सभी का उनसे भरोसा टूट चुका था।

Advertisement

यह भी देखें-पैरों के तलवे में होती है जलन, हो सकती है ये 5 खतरनाक वजहें: Feet Burning Sensation 

तभी अंजन ने अपने बैंक के जरिए उनकी मदद की। जिसके बाद धीरे-धीरे उनके हालात सुधरे और उन्होंने उन लोगों से दूरी बनाई,जो उन्हें बेवकूफ बनाने में लगे थे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement