For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

टी आर पी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है 'अनुपमा', देखें टॉप शोज की लिस्ट: Serial TRP List

05:17 PM Apr 19, 2024 IST | Richa Mishra Tiwari
टी आर पी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है  अनुपमा   देखें टॉप शोज की लिस्ट  serial trp list
Serial TRP List
Advertisement

Serial TRP List: टेलीविजन पर ऐसे कई शो है जो लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। यह शो कभी टॉप पर जाते हैं तो कभी इनकी पॉपुलैरिटी थोड़ी कम होती है। शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को अपने साथ बांधे रखने का काम करते हैं। हर हफ्ते इंश्योरेंस की कहानी और दर्शकों द्वारा इन्हें कितना पसंद किया गया इसे देखते हुए टीआरपी लिस्ट भी जारी की जाती है।

शो की पॉपुलैरिटी की टीआरपी लिस्ट में एक नए शो की एंट्री हुई है और यह अब तक के पापुलर शोज को कड़ी टक्कर देता हुआ दिखाई दे रहा है। चलिए आपको इस हफ्ते की तैयारी लिस्ट से रूबरू करवाते हैं और बताते हैं कि कौन सा शो टॉप पर चल रहा है।

Also read : बंद होने जा रहा है सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’?,जानें क्या कह रहे हैं शो के प्रोड्यूसर: YRKKH Off Air News

Advertisement

टीआरपी की लिस्ट में टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो अनुपमा नंबर वन पर चल रहा है। फिलहाल शो में जो कहानी दिखाई जा रही है उसके बाद दर्शन चाहते हैं कि अनुज और अनुपमा वापस से एक हो जाएं। अपनी पॉपुलैरिटी के चलते इस हफ्ते भी यह शो टॉप पर बने रहने में कामयाब हुआ है।

यह जो 5 महीने पहले ही शुरू हुआ है लेकिन टीआरपी की लिस्ट में इसने टॉप में अपनी जगह बना ली है। हिबा नवाब, कृष्ण आहूजा का यह शो शुरुआत से ही दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहा है। यह शो अपनी अनोखी कहानी के कारण टॉप 3 में बना हुआ है।

Advertisement

पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते गुम है किसी के प्यार में टीआरपी की गिरावट देखने को मिली है। शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा का यह शो तीसरे नंबर पर बना हुआ है।

समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित का चर्चित शो यह रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। 1.8 व्यूअरशिप के साथ टीआरपी की लिस्ट में चौथे नंबर पर बना हुआ है।

Advertisement

शिव शक्ति तप, त्याग और तांडव को जनता बहुत पसंद कर रही है। इसे 1.6 मिलियन से ज्यादा व्यूअरशिप मिली है। हाल ही में इस शो में भगवान शिव की एंट्री दिखाई गई है। टीआरपी की लिस्ट में यह पांच के नंबर पर बना हुआ है।

Advertisement
Tags :
Advertisement