For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' की किंजल बहू रियल लाइफ में दिखती हैं बेहद ग्लैमरस, देखें तस्वीरें : Anupama's Bahu Kinjal Looks

09:00 PM May 01, 2023 IST | Shikha Trivedi
स्टार प्लस के शो  अनुपमा  की किंजल बहू रियल लाइफ में दिखती हैं बेहद ग्लैमरस  देखें तस्वीरें   anupama s bahu kinjal looks
Advertisement

Anupama’s Bahu Kinjal Looks: स्टार प्लस चैनल का पसंदीदा प्रोग्राम ‘अनुपमा’ इस समय हर किसी के घरों में फेमस रियलिटी शो में से एक बन चुका है। इस शो में हर किसी का किरदार बेहद शानदार है। दर्शक भी इस शो के किरदारों को खूब पसंद करते हैं। ‘अनुपमा’ में नजर आने वाली किंजल बहू ऑनस्क्रीन सूट हो या साड़ी में नजर आती हैं। हालांकि असल जिंदगी में किंजल बहू का किरदार निभा रहीं निधि शाह काफी ग्लैमरस और बोल्ड हैं।

निधि आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और एक के बाद एक कमाल की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रील लाइफ में नजर आने वाली किंजल बहू को उनके रियल लाइफ स्टाइल में पहचानना बेहद मुश्किल है। आइए एक नजर डालते हैं एक्ट्रेस निधि शाह की हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों पर।

एक्ट्रेस निधि शाह ने हाल ही में अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में निधि येलो स्लीवलेस ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही कैमरे के सामने निधि अलग-अलग पोज देते हुए अपनी स्माइल से अपने फैंस के दिलों को धड़का रही हैं।

Advertisement

निधि शाह सिल्वर कलर की डीप नेक ड्रेस में काफी ग्लैमरस दिखती हैं। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में उन्होंने अपनी इस ड्रेस के साथ शानदार एयरिंग, ग्लॉसी मेकअप और खुले बालों के साथ अपने लुक को खूबसूरती से कैरी किया हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनकी इस तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

निधि शाह इस ऑरेंज कलर के टाइट वन पीस ड्रेस में अपने बोल्ड अंदाज का जलवा बिखेरते हुए बेहद हॉट लग रही हैं। निधि की यह ड्रेस स्ट्रैपी है जो उनके लुक को और भी बोल्ड बना रही है। अपनी इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत राउंड एयरिंग, लाइट मेकअप और खुले बालों से अपने लुक को पूरा किया है।

Advertisement

एक्ट्रेस निधि शाह डीप नेक टॉप और डेनिम जींस पहनकर भी कहर ढाती हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक डीप नेक टॉप के साथ ब्लू कलर की डेनिम जींस पहनी हुई है। इसी के साथ निधि ने बालों में पोनी बनाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है।

निधि शाह वेस्टर्न ही नहीं बल्कि इंडियन ड्रेस में काफी जलवे बिखेरती हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर में वो येलो कलर का खूबसूरत लहंगा, चोली के साथ एक प्यारा सा दुपट्टा पहने नजर आ रही हैं। निधि ने अपने लुक को पूरा करते हुए गले में खूबसूरत चोकर पहना था और बालों को खुला छोड़ा है।

Advertisement

निधि शाह इन शोज में आई नजर

‘अनुपमा’ की किंजल बहू उर्फ निधि शाह एक गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनका जन्म 20 अक्टूबर 1998 में मुंबई शहर में हुआ है। बचपन से ही एक्टिंग का शौक रखने वाली निधि को पहली बार साल 2013 में फिल्म ‘मेरे डैडी की मारुती’ में देखा गया था। इसके बाद एक्ट्रेस शाहिद कपूर की फिल्म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ में कैमियो रोल में नजर आई थीं। फिल्मों में नजर आने के बाद निधि शाह ने टीवी शो की तरफ रुख किया और स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ में किंजल बहू का किरदार निभाती दिखाई दे रही हैं। इससे पहले निधि शाह ‘जाना न दिल से दूर, ‘कवच’ और ‘कार्तिक पूर्णिमा’ जैसे शोज में काम कर चुकी हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement