For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अविनाश-फलक की लव स्टोरी पर बनेगी महेश भट्ट की नई फिल्म: Bigg Boss OTT 2 New Update

05:35 PM Aug 02, 2023 IST | Manisha Jain
अविनाश फलक की लव स्टोरी पर बनेगी महेश भट्ट की नई फिल्म  bigg boss ott 2 new update
Levosulpiride Tablet
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: प्रशंसित फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में एक आकर्षक उपस्थिति दर्ज की,वहाँ आकर वो सभी प्रतियोगियों से मिले। जहां उन्होंने अपने शानदार जीवन के मार्मिक किस्से साझा किए। मशहूर निर्देशक ने बिग बॉस के घर में एक प्रतियोगी के रूप में नहीं बल्कि अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट से मिलने के लिए कदम रखा , जो वर्तमान में रियलिटी शो में भाग ले रही हैं। अपनी बेटी के साथ एक दिल छू लेने वाली बातचीत में, महेश ने भावनात्मक रूप से अपने पोषित रिश्ते के बारे में बात की और बताया कि कैसे पूजा उनके चुनौतीपूर्ण दिनों के दौरान ताकत का स्तंभ रही थी।

अविनाश से हुए इम्प्रेस

महेश भट्ट ने अविनाश को कहा कि उनका रिश्ता फलक के साथ दिल से जुड़ा हुआ था,जिसमें खूब एनर्जी थी। उन्होंने कहा कि आप रिश्तों को बेहतर तरीके से समझते है। इसलिए दर्शक आपको पसंद कर रहें है। घर के अंदर महेश भट्ट ने ज्यादा समय अविनाश के साथ ही बिताया। वो अविनाश की सच्चाई से काफ़ी इम्प्रेस दिखे। लोगों को उम्मीद है कि महेश, अविनाश को किसी फिल्म में कास्ट कर सकते हैं। इससे पहले भी उन्होंने सनी लियोनी को काम देने का वादा किया था, आज वो किस मुकाम पर है यह हम सब जानते है।

बेटी के जन्मदिन के लिए नहीं थे 1500 रुपये

बातचीत के दौरान, महेश ने उस समय को याद किया जब पूजा का जन्म हुआ था, और उन्हें महत्वपूर्ण वित्तीय कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था। निर्देशक-निर्माता ने 20 साल की छोटी उम्र में किरण भट्ट से शादी कर ली और 23 साल की उम्र में पिता बन गए जब पूजा का जन्म हुआ।महेश ने उस कठिन समय के दौरान 1500 रुपये की व्यवस्था करने के लिए किए गए संघर्ष के बारे में बताया।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement