For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

हैवी ब्रेस्ट को अच्छा शेप देते हैं ये ब्लाउज़ डिज़ाइन: Blouse Designs Ideas

05:00 PM Mar 27, 2023 IST | Anjali Mrinal
हैवी ब्रेस्ट को अच्छा शेप देते हैं ये ब्लाउज़ डिज़ाइन  blouse designs ideas
Advertisement

Blouse Designs Ideas: साड़ी पहनने की शौकीन हर महिला होती है लेकिन महिलाओं में हमेशा इस बात का क्रेज रहता है कि साड़ी के साथ किस तरह का ब्लाउज़ डिज़ाइन का चुनाव किया जाए कि हैवी ब्रेस्ट साइज़ शेप में नजर आए। ऐसे में आज के आर्टिकल में हम आपको सेलिब्रिटीज़ के कुछ ऐसे ब्लाउज़ डिज़ाइन दिखाने वाले हैं, जो हैवी ब्रेस्ट साइज को शेप में दिखा सकते हैं और साड़ी में एक परफेक्ट लुक दे सकते हैं।

यह भी देखे-कृति सेनन की तरह ब्लाउज पहनकर दिखें स्टनिंग: Kriti Sanon Blouse Design

Blouse Designs Ideas:हुमा कुरैशी

Blouse Designs Ideas
Blouse Designs Ideas by Huma

हुमा कुरैशी के इस तरह के ब्लाउज़ डिज़ाइन में डीप ओवल शेप नेक लाइन वाला ब्लाउज़ है। इस तरह के ब्लाउज़ डिज़ाइन में काफी ग्लैमरस नजर आया जा सकता है और ब्रेस्ट शेप भी इसमें बहुत अच्छा दिखाई देता हैं। ब्लैक कलर में अगर आप इस तरह का ब्लाउज़ कैरी करती है, तो ब्रेस्ट का साइज़ कम नजर आता है।

Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा

Blouse Design
Sonakshi Sinha Blouse Design Ideas

अगर ब्रेस्ट हैवी है, तो ब्लाउज़ के साथ आप लॉन्ग श्रग या फिर जैकेट भी कैरी कर सकते हैं। इसमें एकदम परफेक्ट लुक नजर आता है। आप साड़ी से मिलता-जुलता कोई भी मैचिंग लॉन्ग श्रग कैरी कर सकते हैं।

विद्या बालन

Blouse Ideas
Vidya Balan’s Blouse

विद्या बालन अक्सर ही बहुत अच्छे ब्लाउज़ डिज़ाइन कैरी करती है। ज्योमैट्रिक डिज़ाइन वाला ब्लाउज़ बहुत ही ज्यादा सुंदर लगता है। इसमें ब्रेस्ट शेप में दिखाई देते हैं। इसके अलावा आप बंद गला स्टाइल नेक लाइन का भी चुनाव कर सकते हैं। इससे भी ब्रेस्ट का साइज़ कम दिखाई देता है।

Advertisement

ज़रीन खान

BLouse
Zareen Khan’s Blouse

ज़रीन खान अधिकतर लेयर्ड ब्लाउज़ कैरी करती हैं, जो बहुत ही ज्यादा ट्रेड में रहते हैं। अगर आप भी सिंपल साड़ी पहन रहे हैं,तो इस तरह का ब्लाउज़ कैरी कर सकते हैं। यह बहुत ही डिज़ाइनर लुक देता है और साथ ही ब्रेस्ट साइज़ को भी छोटा दिखाता है।

जाहन्वी कपूर

Blouse Design Tips
Janhvi Kapoor’s Blouse Design

जहान्वी कपूर के ब्लाउज डिजाइन बहुत ही ज्यादा यूनिक होते हैं। ट्यूब ब्लाउ़ज बहुत ही ज्यादा अलग और स्टाइलिश लुक देते हैं। इसमें आप ग्लैमरस नजर आते हैं। अगर आपकी बॉडी हारग्लास शेप की है और ब्रेस्ट हैवी है. तो ट्यूब ब्लाउज कैरी किया जा सकता है।

Advertisement

काजोल

Kajol
Kajol’s Blouse Design

काजोल के ब्लाउ़ज डिज़ाइन बिल्कुल अलग होते हैं। आप सिंपल स्लीवलेस, जिसके शोल्डर ब्रॉड हो और नेक लाइन ज्यादा डीप ना हो, वह भी हैवी ब्रेस्ट के साइज़ को कम दर्शाते हैं।

माधुरी दीक्षित

Blouse Design TIps
Madhuri Dixit’s Blouse

माधुरी दीक्षित अक्सर ही डिज़ाइनर ब्लाउज़ कैरी करती है। डिज़ाइनर कोल्ड शोल्डर ब्लाउज़ भी साड़ी के साथ बहुत ही ज्यादा सुंदर लगता है। यह डिज़ाइनर लुक देता है इसमें आप ग्लैमरस नजर आते हैं और इसमें आपके हैवी ब्रेस्ट भी कम साइज़ के दिखाई देते हैं।

भाग्यश्री

BhagayaShree
BhagayaShree

हॉल्टर नेक ब्लाउज़ डिज़ाइन बहुत ज्यादा सुंदर लगता है। इस तरह का ब्लाउज़ डिज़ाइन भाग्यश्री ने कैरी किया था। इस ब्लाउज़ में हैवी ब्रेस्ट अच्छे से कवर होते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement