For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बोल्ड से लेकर क्लासिक तक, तारा सुतारिया के ये आई मेकअप कर देंगे सबको इंप्रेस: Eye Makeup Look

अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन में चमकना चाहती हैं तो एक्ट्रेस तारा सुतारिया का आई मेकअप जरूर ट्राई करें। तारा अपने आई मेकअप के साथ इतने प्रयोग करती हैं कि आप हर त्योहार पर एक नया आई मेकअप ट्राई कर सकती हैं।
05:00 PM Oct 04, 2023 IST | Ankita Sharma
बोल्ड से लेकर क्लासिक तक  तारा सुतारिया के ये आई मेकअप कर देंगे सबको इंप्रेस  eye makeup look
Eye Makeup Look
Advertisement

Eye Makeup Look: उल्लास, उत्साह, जोश, खुशियों का फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है। 15 अक्टूबर से शारदीय  नवरात्र आरंभ होंगे और इसी के साथ शुरू हो जाएंगे साल के वो सबसे खास दिन जब हर घर में उत्सव की शुरुआत हो जाती है। हर महिला और युवती यही चाहती हैं इस दौरान आउटफिट्स से लेकर मेकअप तक, सबकुछ बहुत ही खास हो। अगर आप भी इस फेस्टिव सीजन में चमकना चाहती हैं तो एक्ट्रेस तारा सुतारिया का आई मेकअप जरूर ट्राई करें। तारा अपने आई मेकअप के साथ इतने प्रयोग करती हैं कि आप हर त्योहार पर एक नया आई मेकअप ट्राई कर सकती हैं।

न्यूड शिमरी आई मेकअप

तारा फैशन आइकन हैं। उनका मेकअप हमेशा शानदार होता है और अपने मेकअप में वह आंखों पर खास ध्यान देती हैं। फेस्टिव सीजन में अगर आप सटल और सोबर लुक चाहती हैं तो तारा की तरह न्यूड शिमरी आई मेकअप चुनें। कोई भी न्यूड शिमरी आईशैडो लगाएं और उसके साथ लगाएं विंग आई लाइनर। पलकों पर ढेर सारा मस्कारा लगाकर डार्क ब्राउन काजल से इसे कंप्लीट करें। हालांकि इस बात का ध्यान जरूर रखें कि आई मेकअप में आपकी आईब्रोज भी शामिल होती हैं और पैसिंल से इन्हें शेप देना आप बिलकुल न भूलें।

नो मेकअप लुक

नो मेकअप लुक इन दिनों काफी ट्रेंड में है। ऐसे में आप आई मेकअप करके अपनी आंखों को हाइलाइट तो करें, लेकिन तारा की तरह स्टाइल से। तारा ने आंखों में लाइट पिंक कलर का आईशैडो लगाया है। लाइट आई लाइनर और वन कोट मस्कारा से आई मेकअप कंप्लीट किया है।

Advertisement

चमक जाएंगी आप

त्योहारों पर बोल्ड आई मेकअप करना तो बनता है। ऐसे में तारा का यह शिमर बोल्ड आई मेकअप आप चुन सकती हैं। डार्क शिमर आईशैडो के साथ तारा ने गहरा काजल, विंग आई लाइनर और पलकों पर ढेर सारा मस्कारा लगाया है। यह आई मेकअप आपकी आंखों को बहुत ही शानदार लुक देगा।

पिंक टोन आई मेकअप

अगर आपकी उम्र कम है और आप बहुत ज्यादा बोल्ड आई मेकअप नहीं चाहतीं तो तारा की तरह पिंक टोन आई मेकअप लुक चुनें। इसके लिए लाइट कलर का पिंक आईशैडो यूज करें। इसके साथ लाइट लाइनर और मस्कारा लगाएं। ये आंखों को हाईलाइट तो करेगा, लेकिन आपको ओवर लुक नहीं देगा।

Advertisement

ब्राउन स्मोकी आई

स्मोकी आई मेकअप इन दिनों ट्रेंडिंग है। यह काफी स्टनिंग भी लगता है। ऐसे में फेस्टिव सीजन में आप इसे अपनाएं। अगर आप बहुत ओवर द टॉप आई मेकअप नहीं चाहतीं तो ब्राउन स्मोकी आई पैटर्न यूज करें। यह आपको गॉर्जियस लुक देगा।

क्लासिक आई मेकअप

त्योहारों पर अक्सर महिलाएं क्लासी लुक चाहती हैं। अगर आप भी ऐसा इंप्रेसिव लुक चाहती हैं तो तारा का यह आई मेकअप बहुत शानदार ऑप्शन है। गहरे काजल और लाइनर के साथ तारा ने डार्क ब्राउन आईशैडो लगाया है। पलकों को वॉल्यूम देने के लिए ढेर सारा मस्कारा लगाया है। खास बात यह है कि यह आई मेकअप हर उम्र की महिला पर अच्छा लगेगा।

Advertisement

आंखों में दिखेंगे खुशियों के रंग

कुछ नया और बोल्ड ट्राई करना चाहती हैं तो आप तारा का यह आई मेकअप चुन सकती हैं। तारा ने इलेक्ट्रिक ब्लू कलर के आईशैडो के साथ बोल्ड आई मेकअप किया। आईशैडो का शिमरी पैटर्न उन्हें शानदार लुक दे रहा है।

Advertisement
Tags :
Advertisement