For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने गोरी त्वचा पाने के लिए करवाया है स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट: Skin Lightening Treatment 

09:00 AM Aug 03, 2023 IST | Swati Kumari
बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने गोरी त्वचा पाने के लिए करवाया है स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट  skin lightening treatment 
Levosulpiride Tablet
Advertisement

Skin Lightening Treatment: हम खुद को कितना भी मॉडर्न कह लें। लेकिन, आज भी गोरी त्वचा को लेकर दीवानगी लोगों के बीच जरूर दिखाई देती हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि ना सिर्फ आम लोग बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी गोरे रंग को लेकर पागल रहते हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने गोरा दिखने के लिए स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट करवाया है। हालांकि, इन अभिनेत्रियों ने कभी भी खुलकर अपने इन ट्रीटमेंट्स के बारे में बात नहीं की है। लेकिन, उनकी पुरानी तस्वीरें और नई तस्वीरें को देखा जाए, तो यह बात साबित होती है कि उन्होंने गोरा दिखने के लिए कोई ट्रीटमेंट करवाया है, जिनके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं।

दीपिका पादुकोण

Skin Lightening Treatment 
Deepika Padukone Skin Lightening Treatment 

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड पर राज कर रही है। लेकिन, जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था, तब उनका रंग काफी सांवला था। हालांकि, कुछ समय बाद दीपिका अचानक से काफी गोरी नजर आने लगी थी, जिस वजह से मीडिया में खबरें उड़ी कि उन्होंने स्किन व्हाइटनिंग ट्रीटमेंट करवाया है। दीपिका ने कभी भी इस बारे में कोई बयान तो नहीं दिया है। लेकिन, उनकी पुरानी और नई फोटो को देखा जाए, तो उसमें काफी फर्क जरूर नजर आता हैं।

मौनी रॉय

Mouni Roy
Mouni Roy

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर कदम रखने वाली अभिनेत्री मोनी रॉय भी अपने करियर की शुरुआत में सांवली रंग की हुआ करती थी। लेकिन, बाद में उन्होंने भी स्किन व्हाइटनिंग ट्रीटमेंट करवाया था। बाकी अभिनेत्रियों की तरह उन्होंने भी इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया है। लेकिन, आप उनकी पुरानी और नई तस्वीर में काफी फर्क देख सकते हैं। इसके अलावा साल 2014 में मौनी ने अपनी डर्मेटोलॉजिस्ट दोस्त के लिए ग्लू थियोन नामक स्किन लाइटनिंग टेक्नोलॉजी भी लॉन्च की थी।

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कई बार इंटरव्यू में यह बता चुकी है कि अमेरिका में रहने के दौरान उन्हें अपनी सांवली त्वचा को लेकर काफी कुछ सुनना पड़ा था। प्रियंका कहती हैं कि रिश्ते‍दार उनकी डार्क टोन की वजह से उन्हें चिढ़ाते थे। हालांकि, प्रियंका ने कभी स्वीकार नहीं किया है। लेकिन, लोगों का मानना है कि उन्होंने भी स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट करवाया है। जिस वजह से अब वह काफी गोरी दिखती है। आप उनकी तस्वीरों में काफी फर्क देख सकते हैं।

काजोल

Kajol
Kajol

काजोल ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था, तो उनका रंग काफी सांवला था, लेकिन खबरों की मांने तो काजोल ने भी स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट लिया था और अपनी त्वचा को फेयर बना लिया। हालांकि, एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने इस बारे में सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने कोई सर्जरी नहीं करवाई है। बल्कि वह पिछले काफी समय से घर पर ही रह रही है, जिस वजह से वह गोरी हो गई है। लेकिन, आप उनकी तस्वीरों में फर्क देख सकते हैं।

Advertisement

शिल्पा शेट्टी

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty Skin Lightening Treatment 

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे फिट, हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में से एक हैं। शिल्पा भी जब बाजीगर में नजर आई थीं, तो काफी सांवली थी। उनका स्किन कलर सांवला है, जो पहले के मुकाबले अब काफी गोरा हो गया है। हालांकि, शिल्पा ने नाक की सर्जरी जरूर करवाई है। लेकिन, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट भी करवाया है, जिसके बारे में उन्होंने कभी भी खुलकर बात नहीं की है।

बिपाशा बसु

Bipasa Basu
Bipasa Basu

बॉलीवुड में बिपाशा बसु डस्की ब्यूटी क्वीन के नाम से फेमस है। उन्होंने जब इंडस्ट्री में कदम रखा था, तब उनका रंग काफी सांवला था। लेकिन, आज वो इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस बन चुकी है। बताया जाता है कि उन्होंने भी स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट का सहारा लिया है। लेकिन, बिपाशा ने भी बाकी अभिनेत्रियों की तरह कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया हैं। आप उनकी तस्वीरों में फर्क देख सकते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement