For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

आप लिपस्टिक शेड के हिसाब से करें इयररिंग्स के कलर का चुनाव: Lipstick Shades Selection

05:00 PM Mar 04, 2024 IST | Anjali Mrinal
आप लिपस्टिक शेड के हिसाब से करें इयररिंग्स के कलर का चुनाव  lipstick shades selection
Lipstick Shades Selection
Advertisement

Lipstick Shades Selection: अपने आउटफिट लुक को परफेक्ट बनाने के लिए हम अक्सर ही अलग-अलग डिजाइन और कलर की ज्वेलरी को स्टाइल करते हैं, परंतु कई बार ऐसा होता है कि यह हमारे लुक के साथ मैच नहीं हो पाते हैं। ऐसे में अगर आप लिपस्टिक के साथ इन्हें मैच करके पहनते हैं तो यह और भी ज्यादा खूबसूरत लगते हैं। इससे आपकी इयरिंग के कलर और भी ज्यादा अच्छे तरीके से मैच हो जाते हैं और आपके लुक को परफेक्ट बनाने में मदद करते हैं।

अगर आपको इस बात की जानकारी नहीं है तो हम आपको बताते हैं कि आप भी लिपस्टिक शेड के हिसाब से अपने इयररिंग्स के कलर का चुनाव कर सकते हैं और अपने लुक को पर्फेक्ट बना सकते हैं। तो आइये यह जानते हैं कि आप किस प्रकार लिपस्टिक शेड के हिसाब से इयररिंग्स का चुनाव करें।

Also read : चैन स्टाइल इयररिंग्स लगते हैं बेहद लाजवाब, देखें डिज़ाइन्स

Advertisement

रेड कलर की लिपस्टिक के साथ

Lipstick Shades Selection
with red lipstick

अगर आप रेड कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप इसके साथ कंट्रास्ट में ग्रीन या फिर गोल्डन वर्क वाले इयररिंग्स का चुनाव करें। यह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं। यह कलर आपके लुक को बहुत ही अच्छी तरीके से मैच कर देता है। लेकिन इसके लिए भी आप डार्क कलर का इस्तेमाल करें ऐसा इसीलिए क्योंकि लाइट कलर रेड लिपस्टिक के साथ बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। इस तरह से आपका लुक एकदम से पर्फेक्ट बन जाता है। क्लासी लुक पाने के लिए इस हैक को एक बार जरूर ट्राई करें।

ब्राउन कलर की लिपस्टिक के साथ

with brown lipstick
with brown lipstick

ब्राउन कलर की लिपस्टिक अधिकतर लड़कियों को बहुत ही ज्यादा पसंद होती है। इसमें अलग-अलग तरह के शेड भी मिल जाते हैं। अगर आप भी डार्क ब्राउन लिपस्टिक का इस्तेमाल कर रहे हैं तो इसके लिए आप डार्क ग्रे कलर के इयररिंग्स का चुनाव कर सकते हैं। इस लिपस्टिक के साथ इस तरह के इयररिंग्स बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं और यह पहनने में काफी फैशनेबल भी लगते हैं। आपके लुक को एकदम परफेक्ट बना देते हैं।

Advertisement

पीच कलर की लिपस्टिक के साथ

with peach lipstick
with peach lipstick

अगर आप पीच कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल रोजाना में करते हैं या फिर किसी इवेंट पर करते हैं तो आप इसके साथ येलो कलर के इयररिंग्स पहन सकते हैं जिसमें येलो बेस हो साथ में व्हाइट पर्ल या फिर ड्रेस की मैचिंग कलर के पर्ल डिजाइन हो। यह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगते हैं और पहनने में उतने ही ज्यादा प्यारे लगते हैं। यह आपके लुक को एकदम परफेक्ट बना देते हैं और इसके जरिए आप का लुक बहुत ही ज्यादा अट्रैक्टिव भी लगता है।

अब आप भी अपने इयररिंग्स का चुनाव लिपस्टिक के शेड के हिसाब से कर सकते हैं। यह आपके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना देते हैं। यह दिखने में काफी ज्यादा अट्रैक्टिव भी होते हैं। अगर आप भी अपने लुक को बहुत ही ज्यादा अट्रैक्टिव बनाना चाहते हैं तो इन हैक्स को एक बार जरूर ट्राई करना। इस तरीके से अगर आप अपने लुक को क्रिएट करते हैं तो वह आपकी खूबसूरती में चार-चार लगाने का काम कर देते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement