For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

तब्बू,करीना और कृति सेनन का कमाल, क्रू की बॉक्स ऑफिस में हो रही तगड़ी कमाई: Crew Box Office Collection

10:59 AM Apr 02, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
तब्बू करीना और कृति सेनन का कमाल  क्रू की बॉक्स ऑफिस में हो रही तगड़ी कमाई  crew box office collection
Crew Box Office Collection
Advertisement

Crew Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस में तब्बू, करीना और कृति सेनन की नई फिल्म क्रू ने धमाल मचा दिया है। अगर ऐसे ही इस फिल्म को दर्शकों का प्यार मिलता रहा तो यह फिल्म आने वाले समय में इस साल की सुपरहिट फिल्म बन जायेगी। बड़े पर्दे पर 29 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ने अब तक अपनी बजट का आधा हिस्सा कमा लिया है। इस फिल्म की कमाई देखकर लग रहा है कि फिल्म दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो गई है। आइये जानते हैं तब्बू, करीना और कृति सेनन की इस फिल्म ने अब तक कुल कितनी कमाई कर ली और आगे क्या हो सकती है इस फिल्म की कमाई।

Also Read : कृति सेनन ने शेयर की वॉच रिंग के साथ इमेज, देखिए कैसी है ये रिंग: Watch Ring

ऊँचे सपनों को लेकर है कहानी

अगर क्रू फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म तीन एयरहोस्टेस तब्बू, करीना और कृति सेनन की है। ये एयरहोस्टेस अलग अलग उम्र की हैं और अपने जीवन में उंचाई हासिल करने का सपना देखती हैं। वहीं दूसरी ओर हकीकत में इनकी जिंदगी इतनी मुश्किल भरी है कि बस किसी तरह ये अपना घर चला पाती हैं। कहानी के दूसरे पहलू में ये जिस एयरलाइन कम्पनी में एयरहोस्टेस हैं उस कम्पनी का मालिक विजय वालिया देश से फरार हो जाता है।

Advertisement

ऐसे में तब्बू, करीना और कृति अपनी हालात को सुधारने का तरीका निकालती हैं। हालाँकि हालात से बच निकलने का एक ही तरीका होता है, वहीं ये काम करने में इतना खतरा होता है कि अगर पकड़ी गई तो पूरी जिंदगी जेल में बीत जायेगी और अगर बच गई तो लाइफ सेट हो जायेगी इन सभी एयरहोस्टेस की। अब देखना ये दिलचस्प होगा की तब्बू, करीना और कृति अपना मकसद पूरा कर पाती हैं या नहीं, फिल्म की कहानी आपको मूवी देखने पर पता चल पायेगी।

क्रू फिल्म का भारत में कलेक्शन

क्रू मूवी का भारत में कलेक्शन मूवी रिलीज होने के पहले रविवार तक 29.25 करोड़ का था। उसके बाद तब्बू, करीना और कृति सेनन की यह मूवी सोमवार को 8.00 करोड़ के आसपास का कलेक्शन कर पाई जो कि वीकडे के हिसाब से ठीक-ठाक कहा जा सकता है। याद दिला दें कि रविवार को क्रू फिल्म की कमाई 10.25 करोड़ हुई थी। अगर हम क्रू मूवी के कुल कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने अब तक कुल 34 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है। और आने वाले दिनों में यह कलेक्शन भारत में 50 करोड़ के पार होने की भी उम्मीद लगाई जा रही है।

Advertisement

क्रू मूवी का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

जैसा आप सभी को पता है ही यह फिल्म भारत के साथ अन्य अलग अलग देशों में भी रिलीज हुई थी। अगर वर्ल्डवाइड क्रू मूवी का कलेक्शन देखें तो यह 60 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुका है। विदेश में तब्बू, करीना और कृति सिंह की इस फिल्म ने कुल 24 करोड़ के आसपास की कमाई की है।

इतने बजट में बनी थी फिल्म

तब्बू, करीना और कृति सेनन को साथ लेकर बनाई गई इस फिल्म का बजट लगभग 55 करोड़ था। साथ ही इस फिल्म को देश विदेश के कुल 2500 थियेटर में एक साथ रिलीज किया गया था।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement