For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

'दुरंगा 2' में अमित साध अपनी पहचान पाने के लिए करेंगे सारी हदें पार: Duranga 2 Trailer

01:57 PM Oct 20, 2023 IST | Nisha Singh
 दुरंगा 2  में अमित साध अपनी पहचान पाने के लिए करेंगे सारी हदें पार  duranga 2 trailer
DURANGA
Advertisement

Duranga 2: कुछ वेब सीरीज ऐसी होती हैं जो दर्शकों को एपिसोड दर एपिसोड रोमांच के साथ बांधे रखती हैं। दृष्टि धामी और गुलशन देवैया की ‘दुरंगा’ भी ऐसी ही सीरीज थी। इस सीरीज का पहला सीजन दर्शकों को काफी पसंद आया था। सस्‍पेंस थ्रिलर और साइको किलर वाली दुरंगा में दृष्टि धामी ने पोलीस आफिसर की भूमिका निभाई थी। उनके पति बने गुलशन देवैया एक आटिस्‍ट के साथ घर की जिम्‍मेदारी पूरी तरह से उठाते थे। इस सीरीज में कई कत्‍लों के रहस्‍यों की कडी गुलशन देवैया के साथ जुड़ती नजर आई। इस रोमांच से भरपूर सीरीज का दूसरा सीजन भी स्‍ट्रीम होने वाला है। इस सीजन में इन कलाकारों के साथ अमित साद भी जुड़ने वाले हैं। सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे देख एक बार फिर रोमांच का पारा बढ गया है। आइए जानते हैं कि दुरंगा के अगले सीजन में अमित साद की मौजूदगी सीरीज को किस दिशा में मोड़ने वाली है।

लौट आया समित पटेल

दुरंगा के पहले सीजन में दिखाया गया कि गुलशन देवैया समित पटेल बनकर एक अलग जिंदगी जी रहे हैं। अपने गांव से दूर शहर में अपनी पहचान बदलकर रहने वाले गुलशन देवैया की परफैक्‍ट लाइफ में तब भूचाल आता है जब शहर में हत्‍याओं का सिलसिला शुरू होता है। इन हत्‍याओं को किसी साइको किलर से जुड़े होने के सबूत बनते जाते हैं। गुलशन की पत्‍नी दृष्टि धामी जो पोलिस ऑफिसर हैं वो इस केस को सुलझाने में जुट जाती हैं। सारे तार गुलशन देवैया के दूसरी पहचान से जुड़ने लगते हैं जिसके बारे में किसी को नहीं पता। आखिर में गुलशन के गांव में इन हत्‍याओं से जुड़ा रहस्‍य तो सुलझ जाता है लेकिन उनकी असली पहचान दृष्टि के सामने आ जाती है। वहीं आज के समय में जिस समित पटेल की जिंदगी गुलशन जी रहे हैं वो सालों बाद कोमा से बाहर आ जाता है। अब सीजन 2 के ट्रेलर में असली समित पटेल यानि अमित साद अपनी पहचान वापस पाने के लिए गुलशन और उसके परिवार को परेशान करते नजर आ रहे हैं। उनके परिवार का पीछा करने से लेकर उनके घर तक पहुंच कर अमित उन्‍हें परेशान करते नजर आ रहे हैं। अमित कहते नजर आ रहे हैं कि मेरी जिंदगी कोई और जिएए समित पटेल बनकर अब कोई और जिएगा। अगर चौदह साल पहले वो एक्‍सीडेंट नहीं हुआ होता तो आज तुम्‍हारी जिंदगी मेरी होती। अमित साद अपनी पहचान और गुलशन देवैया की जिंदगी पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। अब देखना होगा कि इस असली नकली और सही गलत की लड़ाई के बीच क्‍या इस बार भी हत्‍याओं का सिलसिला शुरू होगा।

जल्‍द होने वाली है स्‍ट्रीम

इस सीरीज के दूसरे पार्ट का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रहस्‍य और रोमांच से भरी दुरंगा 2 जी5 पर 24 अक्‍टूबर से स्‍ट्रीम होने वाली है। इस सीजन में गुलशन देवैया, दृष्टि धामी, बरखा सेन गुप्ता, राजेश खट्टर के साथ अमित साद अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। सीरीज का निर्माण गोल्‍डी बहल के रोज ऑडियो विजुअल्‍स ने किया है। दुरंगा का निर्देशन रोहन सिप्‍पी ने किया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement