For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

बिग बॉस 17 टॉप फाइव फाइनलिस्ट्स के स्टाइलिश अवतार का हुआ हर कोई मुरीद, जाने खास बातें: Bigg Boss 17 Finale Looks

बिग बॉस के सतरहवे सीजन का ग्रांड फिनाले काफी धमाकेदार रहा। मुन्नवर फारुकी से लेकर अंकिता लोखंडे तक सभी स्टार्स के लुक देखने में बेहद शानदार थे।
10:04 AM Feb 03, 2024 IST | Renuka Goswami
बिग बॉस 17 टॉप फाइव फाइनलिस्ट्स के स्टाइलिश अवतार का हुआ हर कोई मुरीद  जाने खास बातें  bigg boss 17 finale looks
Bigg Boss 17 Finale Looks
Advertisement

Bigg Boss 17 Finale Looks: बिग बॉस के सत्रहवे सीजन के चमकते सितारों में टास्क के दौरान खूब जंग हुई। रिश्ते बने, टूटे, और फिर जनता ने अपने वोट्स के बूते अपना विजेता घोषित किया। 28 जनवरी को प्रीमियर हुए ग्रैंड फिनाले में स्टैंड अप कॉमेडियन मुन्नवर फारुकी को विजेता घोषित किया गया था। इस खास फिनाले एपिसोड में मुन्नवर के साथ टॉप फाइव में अंकिता लोखंडे, अरुण भाई, मन्नारा और अभिषेक थे। इन सभी सितारों ने टॉप फाइव में अपनी जगह बनाई थी। इस खास लेख में आप बिग बॉस के सत्रहवे सीजन के टॉप फाइव फाइनलिस्ट के स्टाइलिश फिनाले अवतार के बारे में जानेंगे।

Also read : तृप्ति डिमरी के शानदार आउटफिट्स आपके मन को मोह लेंगे, देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे: Tripti Dimri Trendy Outfits

बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट अपने बेस्ट लुक्स से बढ़ा रहे हैं फैशन का मीटर : Bigg Boss Finale Looks Decode

अरुण महा शेट्टी का रॉयल लुक

बिग बॉस के शानदार कंटेस्टेंट रहे अरुण भाई टॉप फाइव में तो शामिल हो गए, लेकिन इससे आगे उनका सफर नही जा सका। अरुण भाई ने एक रॉयल ब्लू कलर का बेहतरीन स्टाइलिश जोधपुरी कैरी किया था। गोल्डन ज़री स्लीव बॉर्डर पर नेक वर्क ने इस जोधपुरी अटायर में चार चांद लगा दिए। अरुण भाई का फिनाले लुक टेन ऑन टेन था। आप चाहें तो इस लुक को अपना सकते हैं।

Advertisement

अंकिता लोखंडे का ग्लैमर

अंकिता लोखंडे का ग्लैमरस लुक फैंस को खूब पसंद आया है। व्हाइट कलर की साड़ी को व्हाइट बेल्ट के साथ कैरी कर जहां अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही थी, वहीं अंकिता ने फुल लेंथ केप कैरी कर चार चांद लगा दिए। अंकिता का ये सुंदर लुक बेहद खास और शानदार है। आप चाहें तो किसी फंक्शन में इसको कैरी कर सकती हैं।

मन्नारा का सिजलिंग अवतार

मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कंटेस्टेंट्स में से एक थी। अपने मजबूत गेम के जरिए उन्होंने टॉप थ्री में भी जगह बनाई, हालांकि वो टॉप टू में शामिल नहीं हो पाई। इस खूबसूरत बला का फिनाले लुक काफी कूल था। मन्नारा इस इंडस्ट्री का एक चमकता सितारा हैं, जिन्होंने फिनाले में ग्रीन सितारा वर्क प्लाजो पैंट को एक ग्रीन सितारा ब्लेजर के साथ पेयर किया था। झटैक, चमचमाता ये आउटफिट काफी क्लास और कूल था। आप चाहें तो इस आउटफिट को अपनी डेट नाइट में भी ट्राई कर सकती हैं।

Advertisement

अभिषेक कुमार का भक्ति वाला अंदाज

फैंस के प्यार और जनता के वोट्स की ताकत से टॉप टू में पहुंचने वाले अभिषेक कुमार ने बिग बॉस में अपने मजबूत गेम को साबित किया। अभिषेक ने रेड कलर के ब्लैक सितारा वर्क कॉलर टक्सीडो को कूल अंदाज में कैरी किया। मां दुर्गा के आशीर्वाद वाली रेड चुन्नी को लकी चार्म के तौर पर कैरी करने वाले अभिषेक का ये लुक बेहद खास लग रहा है।

मुन्नवर फारुकी

बिग बॉस के इस सीजन के दमदार खिलाड़ी और विजेता रहे मुन्नवर फारुकी का ग्रैंड फिनाले लुक भी बेहद ग्रैंड और रॉयल था। ब्लैक हाईनेक के साथ व्हाइट स्लीव्ड ब्लैक मिडिल ब्लेजर को पेयर कर कैरी करने वाले फारुकी बेहद स्मार्ट दिख रहे थे। सिंपल लुक में तबाही मचाने वाले स्टार्स में शामिल मुन्नवर का ये लुक बेहद कूल और क्लासी है। आप भी इस लुक को ट्राई कर सकते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement