For the best experience, open
https://m.grehlakshmi.com
on your mobile browser.

अमिताभ बच्चन का ये लुक देखकर फैंस चौंके, कल्कि 2989 एडी में निभा रहे अश्वत्थामा का किरदार: Ashwatthama Look in Kalki 2898 AD

02:26 PM Apr 22, 2024 IST | Sudhanshu Tiwari
अमिताभ बच्चन का ये लुक देखकर फैंस चौंके  कल्कि 2989 एडी में निभा रहे अश्वत्थामा का किरदार  ashwatthama look in kalki 2898 ad
Ashwatthama Look in Kalki 2898 AD
Advertisement

Ashwatthama Look in Kalki 2989 AD: साउथ के प्रसिद्ध निर्देशक नाग आश्विन द्वारा बनाई जा रही फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में विभिन्न किरदारों को फाइनल रूप देने का काम हो गया है। धीरे धीरे इस फिल्म के सभी किरदारों के फोटो उनके लुक के साथ मीडिया में पब्लिश किये जा रहे हैं। जहाँ अभी कुछ ही हफ्ते पहले 'कल्कि 2898 एडी' मूवी में मुख्य भूमिका निभा रहे साउथ के डैंशिंग सुपरस्टार का प्रभास का लुक सामने आया था। वहीं अब 'कल्कि एडी 2898' फिल्म के मेकर्स द्वारा मूवी में अश्वत्थामा का रोल अभिनय कर रहे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का लुक सामने आया है। फैंस बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के इस रूप को देखकर काफ़ी ज्यादा उत्साहित हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन के अलावा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी अपने अभिनय का जलवा दिखाती हुई नजर आयेंगी। वहीं मीडिया में आई खबरों के मुताबिक भले ही लोग 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और साउथ के सुपरस्टार प्रभास को फिल्म का मुख्य किरदार मान रहे हों, पर फिल्म की कहानी में अमिताभ बच्चन का रोल सबसे अहम माना जा रहा है।

Also read : 'प्रोजेक्ट के' का रिवील हुआ नाम, जानें क्या है माइथोलॉजी से जुड़ी कहानी: Kalki 2898 AD

नये टीजर में नजर आये बिग बी

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन फिल्म मेकर्स द्वारा 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म के नये टीजर में अमिताभ बच्चन नजर आये। आपको बता दें कि 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म के इस टीजर को आईपीएल मैच के दौरान स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर जारी किया गया। जारी हुए टीजर में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को सबसे पहले दिखाया जाता है, जिसमे एक छोटा सा बच्चा उनसे प्रश्न पूछता है कि 'क्या ऐसा सच में है कि वो कभी मर नहीं सकते हैं।' इस पर जवाब देते हुए फिल्म में अश्वत्थामा का रोल निभा रहे अभिनेता अमिताभ बच्चन बोलते हैं कि 'द्वापर युग से दशावतार की प्रतीक्षा कर रहा हूँ मैं, द्रोणाचार्य का पुत्र अश्वत्थामा।' इस दौरान अमिताभ का पूरा लुक स्क्रीन पर नजर आता है।

Advertisement

'मुंह पर लगी है पट्टी, आँखों में दिख रही चमक'

'कल्कि 2898 एडी' मूवी में अमिताभ बच्चन का लुक देखकर फैंस चौंक गए हैं। फिल्म के जारी टीजर में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के मुंह पर पट्टी लगी हुई है, जबकि उनकी आँखों में एक अलग चमक दिख रही है। ये लुक आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है।

9 मई को रिलीज होगी फिल्म

नाग आश्विन द्वारा 600 करोड़ रूपये में बनाई गई फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' भारत के साथ दुनियाभर में 9 मई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जायेगी। दीपिका, प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री दिशा पाटनी और अभिनेता कमल हासन भी अपना अभिनय करते नजर आयेंगे। इस मूवी को भारत की सबसे महँगी मूवी कहा जा रहा है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि क्या ये फिल्म दर्शकों को पसंद आती है या नहीं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement